News
खबरें अब तक...

समाचार

पुलिस ने कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना नई मण्डी पर नियुक्त उ0नि0 संजय त्यागी द्वारा वॉछित अभियुक्त इरशाद पुत्र मौहम्मद अली निवासी गुल्लरवाली गली मौहल्ला खालापार थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम मखियाली के पास से गिरफ्तार किया गया।इसके अलावा थाना पुरकाजी पर नियुक्त उ0नि0 देवा सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त जौनी पुत्र तेजपाल निवासी ग्राम खेडकी थाना पुंरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर को धमात नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना मीरापुर पर नियुक्त उ0नि0 राजकुमार द्वारा अभियुक्त नवीन पुत्र रविन्द्र कुमार निवासी ग्राम कुतुबपुर थाना मीरापुर जनपद मुजफ्फरनगर को खतौली चौराहा थानाक्षेत्र मीरापुर से गिरफ्तार किया गया।

 

20 पव्वे देशी शराब सहित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना छपार पर नियुक्त उ0नि0 सर्वेश कुमार द्वारा अभियुक्त सोमपाल पुत्र फूलसिंह निवासी ग्राम परई थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम बढेडी कट से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 20 पव्वे अवैध देशी शराब तोफा मार्का को बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना छपार पर नियुक्त उ0नि0 जगदीश प्रसाद शर्मा द्वारा अभियुक्तोंजाफर पुत्र सद्दीक निवासी ग्राम बढेडी थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर, नफीस पुत्र हनीफ, शमीम पुत्र सलीम, प्रवेश पुत्र नूरहसन निवासीगण ग्राम बिनारसी थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार (उत्तराखण्ड) को ग्राम बढेडी अभियुक्त जाफर के मसकन से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से 1600 रूपए व 52 ताश के पत्तों को बरामद किया गया।

 

हिंदू महासभा के सैकडो कार्यकर्ताओ ने सपा की सदस्यता ग्रहण की3 News 18 |
मुजफ्फरनगर। हिंदू महासभा के सैकडो कार्यकर्ताओ ने सपा प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नीतियो मे आस्था व्यक्त करते हुए सपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व सपा जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप व अन्य पदाधिकारियो ने पार्टी मे शामिल होने वाले सभी युवाओं का मार्ल्यापण कर स्वागत किया।
समाजवादी पार्टी महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे अवगत कराया कि महावीर चौक स्थित सपा जिला कार्यालय पर एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप और महानगर अध्यक्ष अलीम सिददकी के समक्ष शलभ गुप्ता एडवोकेट महानगर महामंत्री तथा प्रबुद्ध सभा के नेतृत्व मे शशांक त्यागी ने हिंदू महासभा छोडकर अपने सैकडो साथियो के साथ आज समाजवादी का दामन थामा। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी के परिवार मे लगातार बढोतरी हो रही है। अखिलेश यादव के विजन से युवा प्रभावित होकर बडी संख्या मे समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं जिससे पार्टी को मजबूती मिल रही है। महानगर अध्यक्ष अलीम सिददकी और महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता एड.ने कहा कि समाजवादी पार्टी सर्वधर्म की पार्टी है जिसमे हर धर्म का सम्मान किया जाता है और जो हिन्दू मुस्लिम से उपर उठ कर समाज को जोडने का कार्य करती है आज हर वर्ग परेशान है बडी संख्या मे युवा बेरोजगार हैं अखिलेश यादव खुद युवा हैं वे युवाओं के दर्द को समझते है। उनकी समाज के लिए कुछ करने की इच्छा शक्ति से प्रभावित होकर आज युवा बडी संख्या मे समाजवादी पार्टी से जुड रहे है। जिसका सीधा फायदा 2022 मे पार्टी को पहुंचेगा। मुकेश वशिष्ठ ने भी बैठक मे संबोधन किया। बैठक मे जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, शलभ गुप्ता, वरिष्ठ नेता निधिशराज गर्ग, पूर्व एमएलसी प्रत्याशी गौरव जैन, रोहित, अखिल, अश्वनी, राहुल, वैभव आदित्य, विजय, कपिल, अभ्य, मोहित, अनिकेत, मुकुल, अंकित, किसान नेता राजीव चौधरी आदि मौजूद रहे।

 

मुजफ्फरनगर शहर – सिटी न्यूज

पुलिस ने तीन हत्यारोपी दबौचे4 News 18 |
मुज़फ्फरनगर/मंसूरपुर। थाना मंसूरपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता मात्र १२ घण्टे में ही हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पकड़े तीनो आरोपी आला कत्ल भी किया बरामद, बीती देर शाम थाना क्षेत्र क्षेत्र के गांव जोहरा में नल पर पानी पीने के विवाद में युवक की उसके पड़ोसियों ने चाकू से गोदकर कर दी थी निर्मम हत्या और मोके से हो गए थे फरार, जिसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में थाना प्रभारी मंसूरपुर कुशल पाल सिंह और उनकी टीम ने मात्र १२ घन्टे के अंतराल में ही हत्या के मामले का खुलासा करते हुए तीनो पिता पुत्रों को किया गिरफ्तार और आज भेजा जा रहा है जेल।

 

 

महिलाओं व युवतियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए समिति का गठन5 News 20 |
मुजफ्फरनगर। नवगठित जनकल्याण समिति की सचिव श्रीमती योगेश ने बताया कि उनकी मानवीय भावना पर आधारित जनकल्याण समिति का गठन किया गया है ओर उन्होंने प्रतिज्ञा की है वे समाज में फैली हुई कुरीतियों का विरोध करेगी और उन्हे खत्म करने का प्रयास करेगी। इसके साथ ही महिलाओं पर होने वाले अत्याचार को दूर कराने तथा महिलाओं व युवतियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए समिति की ओर से उन्हे निःशुल्क सुनाई, बुनाई, कढ़ाई का प्रशिक्षण दिलायेंगी। उन्होंने बताया कि यह प्रशिक्षण तो पिछले तीन वर्षो से लगातार दिलाया जा रहा है। इसके अतिरिक्त भी समिति के संविधान के अनुसार जैसे अवसर मिलेगा तो वे समाज हित में अन्य कार्य भी करेगी। रूड़की रोड पर एक रेस्टोरेंट में आयोजित पत्रकार वार्ता में जनकल्याण समिति के विशेष निमंत्रण पर भारतीय मानव अधिकार संरक्षण संघ की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती मिथलेश गोयल ने भी अपने विचार प्रकट किये और पूरे सहयोग व समर्थन का आश्वासन दिया। समिति के सचिव अक्षित चौधरी ने समिति के क्रियाकलापों एवं विस्तार पर पत्रकारों को जानकारी दी। पत्रकार वार्ता में श्रीमती नीरज बालियान, रोहताश सिंह, नितिन गर्ग, श्रीमती योगेश, अक्षित चौधरी, श्रीमती मिथलेश गोयल, एडवोकेट अरूण शुक्ला, हरीश गुप्ता, तेज िंसंह सैनी, रविंद्र त्यागी नावला आदि की उपस्थिति व सहयोग रहा।

40 किलो गोमास सहित गिरफ्तार किया6 News 14 |
मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस द्वारा एक अभियुक्त को मय ४० किलो गौमास व गौकशी करने के उपकरण व एक अदद तमंचा ३१५ बोर व एक खोका व एक जिंदा कारतूस ३१५ बोर व थाना हाजा के मुकदमें मे वाछित चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने जंगल ग्राम उमरपुर से शोभाराम के बाग के पास गन्ने के खेत में एक अभियुक्त लियाकत पुत्र रहमत निवासी ग्राम उमरपुर थाना बुढ़ाना को मय ४० किलो गौमांस मय गौकशी करने के उपकरण मय एक अदद तमंचा ३१५ बोर मय एक खोखा व एक जिंदा कारतूस ३१५ बोर के गिरफ्तार किया गया उक्त के सम्बन्ध में थाने पर मामला दर्ज कर जेल भेजा गया है। एक अन्य मामले में वाछिंत अभियुक्त संदीप पुत्र राम बहादुर निवासी ग्राम लोधान पुरवा थाना उमरी बेगमगंज जनपद गौडा को बायवाला चौकी के पास बुढ़ाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया जो थाना हाजा के मुकदमे मे काफी समय से वाछिंत चल रहा था। जिसके खिलाफ थान पर दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट पंजीकृत है को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

 

युवाओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया7 News 16 |
मुजफ्फरनगर। जनपद में लगातार दो वर्षों से भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया नहीं होने के मामले को लेकर युवाओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने नगर मजिस्टेट को ज्ञापन दिया।
युवाओं का कहना है कि जिले में केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान ने मुजफ्फरनगर क्षेत्र के आसपास के जनपदों के युवाओं के लिए भारतीय सेना की भर्ती मुजफ्फरनगर में कराने का केंद्र सरकार से अध्यादेश जारी किया था, लेकिन कोरोना के चलते हुए वह भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी। सेना भर्ती की तैयारियां कर रहे दर्जनों युवा डीएम कार्यालय पर पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। युवाओं ने बताया कि २ वर्षों से आर्मी भर्ती मुजफ्फरनगर में नहीं हुई है। युवा दिन रात मेहनत करके तैयारियां कर रही है और अब हमारी ओवरएज होती जा रही है जबकि यह भर्ती प्रक्रिया २ साल पहले होनी थी, लेकिन एआरओ मेरठ के अंतर्गत आने वाली सभी जिलों की भर्तियां रद्द होती जा रही है। अगर सेना भर्ती की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई तो हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे ओर उग्र आंदोलन करेंगे प्रदर्शन करने में दर्जनों युवा मौजूद रहे।

 

कोविड वैक्सीनेशन बूथ का शुभारंभ किया8 News 11 |
मुजफ्फरनगर। वेस्ट यूपी के दौरे पर निकले भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री राधे मोहन आज खतौली पहुचे तो वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने खतौली सीएचसी का निरीक्षण किया व कोविड वैक्सीनेशन बूथ का शुभारंभ किया।
आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद और जमीनी स्तर पर हकीकत भांपने के लिए गाजियाबाद व मेरठ का दौरा करने के बाद राधे मोहन आज जिले में पहुंचे तो सीमा पर जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वे सीएचसी खतौली पहुंचे और वहां वैक्सीनेशन बूथ का शुभारंभ करते हुए तमाम लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। जिले के आला अधिकारी खतौली सीएचसी पर मौजूद रहे। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरी ताकत के साथ सत्ता में लौटेगी, हालांकि अयोध्या जमीन घोटाले पर किए गए सवालों पर उन्होंने कन्नी काट ली। उनका स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला व सह मीडिया प्रभारी अचिंत मित्तल समेत तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

हॉस्पिटल में अज्ञात कारणो से लगी आग
मुजफ्फरनगर। नगर के रूडकी रोड पर पाल धर्मशाला के सामने एक हॉस्पिटल मे अज्ञात कारणो से लगी आग से हडकम्प मच गया और देखते ही देखते दर्जनो लोग मौके पर एकत्रित हो गया। नागरिको की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान अनेक लोग मौके पर एकत्रित रहे।

 

विद्युत विभाग की टीम ने छापामारी की
चरथावल। बिजली चोरो पर नकेल कसने के उददेश्य से बिजली विभाग की टीम ने क्षेत्र मे कई स्थानो पर छापेमारी की। विद्युत विभाग की टीम द्वारा की गई छापेमारी से क्षेत्र मे हडकम्प मचा रहा।

 

पुलिस ने दो वांछितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा
तितावी। पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते विभिन्न मामलो मे वांछित/शामिल अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान विशेष के तहत तितावी थाना प्रभारी राधेश्याम यादव की मौजूदगी मे क्षेत्र मे शांति व्यवस्था के मददेनजर की जा चैकिंग के दौरान मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने क्षेत्र के गांव अमीर नगर निवासी जुबैर और शहजाद को गिरफ्तार कर उनके पूछताछ कर जेल भेजने की तैयारी की।

 

प्रेमी युगल ने एसएसपी से सुरक्षा व न्याय की गुहार लगाई
मुजफ्फरनगर। प्रेमी युगल ने परिजनो से खतरा बताते हुए एसएसपी से सुरक्षा व न्याय की गुहार लगाई। नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित निकटवर्ती गांव शेरनगर निवासी प्रेमी युगल ने एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को सौपे गए प्रार्थना पत्र मे युवती ने अपने परिजनो से अपनी व अपने पति की जान को खतरा बताया।

 

नालों की सफाई का अभियान चलाया12 News 13 |
मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के निर्देश पर युद्ध स्तर पर नालों की सफाई का अभियान जारी रहा वार्ड संख्या २६ ओम सिंह सभासद के वार्ड क्षेत्र मोहल्ला जनकपुरी में रोबोट मशीन एवं मैनुअली नाला टीम के माध्यम से नालों की तली झाड़ सफाई कराई गई। इसके अलावा कच्ची सड़क पर वार्ड संख्या ८ मोहम्मद आबिद अली माननीय सभासद के क्षेत्र में मदीना चौक से नाला टीम द्वारा बड़ी मशक्कत करते हुए नालो पर पड़े जाल को हटाकर जेसीबी मशीन के माध्यम से बड़े नाले की तली झाड़ सफाई कराई गई इससे क्षेत्रीय नागरिकों में काफी खुशी देखने को मिली दोनों वार्ड के सभासदगण द्वारा पालिका कर्मियों का सहयोग करते हुए स्थल पर अपनी मौजूदगी में नाला सफाई कार्य कराया गया। आबिद अली सभासद के द्वारा कहा गया के बोर्ड गठन से हमारे वार्ड में नालों की सफाई का कार्य चल रहा है परंतु नालों की सफाई का अभियान पहले ऐसा कभी नहीं चला जैसा कार्य अध्यक्ष के निर्देश पर अब हो रहा है। इसके लिए उन्होंने पालिका अध्यक्ष का भी शुक्रिया अदा किया। डॉक्टर डॉक्टर संजीव कुमार नगर स्वास्थ्य अधिकारी, संजय पुंडीर एवं उमाकांत शर्मा सफाई निरीक्षकगण के द्वारा नालों की सफाई का पर्यवेक्षण किया गया। श्रीमती अंजू अग्रवाल जी के द्वारा कहा गया कि माला सफाई अभियान अनवरत जारी रहेगा।

 

समाजवादी पार्टी युवजन सभा की बैठक सम्पन्न
खतौली। समाजवादी पार्टी युवजन सभा की एक बैठक सपा कार्यालय खतौली रोड़वेज बस स्टैंड के निकट आहूत हुई। बैठक की अध्यक्षता काज़ी फसीह अख्तर व संचालन आबिद कस्सार ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अभिषेक गोयल रहे। नगर अध्यक्ष शारिक कुरैशी द्वारा नवेद मंसूरी को नगर उपाध्यक्ष, विनय उपाध्याय को नगर महासचिव बनाया गया। जावेद अंसारी , अजीम काज़ी , अरहान काज़ी, नदीम कुरैशी , फरमान अब्बासी, रिजवान खान सभी नगर सचिव बने। शाहनजर कुरैशी , शुभम कुमार , सलमान कुरैशी , नदीम कुरैशी , शादाब मंसूरी सभी को वार्ड अध्यक्ष बनाया गया। मीडिया प्रभारी ने सभी युवाओं को राजनेतिक क्षेत्र में नई पारी की शुभकामनाएं देते उनके उज्वल भविष्य की कामना की ।

 

वोटर जागरूकता कैम्प आयोजित किया15 News 7 |
मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी द्वारा वोटरों को जागरूक करने के अभियान के अंतर्गत सपा जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल द्वारा आज नई मंडी के बिंदल बाजार में वोटर जागरूकता कैम्प आयोजित किया गया।
सपा जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल द्वारा आयोजित वोटर कैम्प में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप सपा के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन सपा जिला उपाध्यक्ष सोमपाल सिंह भाटी सपा नगर महासचिव शलभ गुप्ता सपा अल्पसंख्यक सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ इसरार अल्वी सपा ब्लॉक अध्यक्ष सावन कुमार एडवोकेट सपा के जिला ऑडिटर आशुतोष त्यागी एडवोकेट ने पहुंचकर मतदातातो से मजबूत लोकतंत्र व सही सरकार के चयन के लिए नई वोट बनवाने वोट की त्रुटि दूर करने की अपील की।वोटर कैम्प में अनेक लोगो ने पहुंचकर नई वोट के लिए सैकड़ो फार्म सपा कैम्प में मौजूद टीम से बनवाये। सपा जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल ने कैम्प में पहुंचे क्षेत्रवासियो से कहा कि वह सदर विधानसभा पर प्रत्येक पत्र व्यक्ति की शत प्रतिशत वोट बनवाने के उद्देश्य से जगह जगह सपा के वोटर कैम्प आयोजित कर रहे हैं जिसका जनता में लाभ के साथ अच्छा सन्देश पहुंच रहा है। इस दौरान वरिष्ठ व्यापारी नेता संजय मित्तल, नई मंडी व्यापार मंडल अध्यक्ष इन्द्रसेन बिंदल, पीयूष सिंघल, डॉ पुनीत सिंघल, विजय बाटा, आशु गुप्ता, सोनू वाल्मीकि, संजीव शास्त्री, मधुसूदन अग्रवाल, नीरज सिंघल, मनीष कश्यप, सुरेंद्रनाथ मित्तल, सभाष मित्तल, मोहन कुमार, सचिन गोयल, राजीव गोयल, अमन गर्ग, अमित गर्ग आदि मौजूद रहे।

 

वेबीनार का आयोजन किया
मुजफ्फरनगर। सीए शाखा में एक वेबीनार का आयोजन किया गया जिसमें मुजफ्फरनगर सीए एसोसिएशन के चेयरमैन सीए गौरव गर्ग, चीफ गेस्ट मुजफ्फरनगर के डिप्टी कमिश्नर ऑफ डिस्टिक इंडस्ट्रियल सेंटर परमहंस मोरिया और स्पेशल गेस्ट अशोक अशोक मित्तल चेयरमैन शामली आईआईए पंकज अग्रवाल मुजफ्फरनगर आईआईए के चेयरमैन रहे
वह हमारे सीए शाखा के स्टूडेंट एसोसिएशन के चेयरमैन व कोषाध्यक्ष राजकुमार शर्मा, सेक्रेटसीए निखिल अरोरा, पूर्व चेयरमैन सीए राजीव सिंघल, एग्जीक्यूटिव मेंबर सीए संजय सिंघल ने अपना सहयोग दिया हमें हर्ष है यह बताते हुए कि कल परमहंस मोरिया ने एम एस एम ई पर जो संकाय थी वह दूर की गई मैं उसके बारे में बारीकियों से बताया गया अपने आप में यह वेबीनार पहली व्यवहार थी जो एमएसएमई के ऊपर मुजफ्फरनगर एसोसिएशन ने की पंकज अग्रवाल व अशोक मित्तल ने भी बताया कि मुजफ्फरनगर आईआईए स्माल स्केल इंडस्ट्री को पूर्णतया बढ़ावा दे रहा है उसके लिए प्रयत्नशील है मैं कार्य कर रहा है गेस्ट ऑफ ऑनर ने भी एमएसएमई के बारे में बारीकियां बताई और बताया कि इस और हम लोग पूर्णता ध्यान दे रहे हैं भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हम मिलकर योगदान दे रहे हैं और आगे भी इस तरह की वेबीनार का आयोजन होना चाहिए जिससे कि स्माल स्केल इंडस्ट्रीज को बढ़ावा मिल सके वह इन इंडस्ट्री में इन्वेस्ट करने वाले का सहयोग देने वाले सभी धारकों को इसका पूर्णता लाभ मिल सके और यह लाभ तभी मिल सकता है जब उन्हें इसकी पूर्ण जानकाहो परमहंस मौर्या डिप्टी कमिश्नर ऑफ डिस्टिक इंडस्ट्रियल सेंटर ने भी इसकी बारीकियों के बारे में बताया इस मौके पर ब्रांच चेयरमैन सीए गौरव गर्ग ब्रांच सचिव सी ऐ निखिल अरोरा ब्रांच कोषा अध्यक्ष व स्टूडेंट एसोसिएशन के चेयरमैन राजकुमार शर्मा वह एग्जीक्यूटिव मेंबर सीए संजय सिंघल का विशेष योगदान रहा।

 

संगठन मे ही शक्ति नीहित हैः राधेमोहन
मुजफ्फरनगर। संगठन मे ही शक्ति नीहित है। कोई भी राजनैतिक दल संगठनात्मक क्षमता एवं कार्यकर्ताओ को उचित सम्मान दिये जाने पर ही सफलता की और अग्रसर होता है। अतः पार्टी की नीतियों एवं निर्देशो के अनुपालन के साथ कार्यकर्ताओ का सम्मान बहुत जरूरी है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर के वक्त नई मन्डी क्षेत्र के भोपा रोड गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर मण्डल के तीनो जनपदों शामली, सहारनपुर व मुजफ्फरनगर के जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारियो तथा अन्य जनप्रतिधियो के साथ आहूत बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं पूर्व कृषि मंत्री राधेमोहन ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए उक्त उदगार व्यक्त किए। आगामी उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद और जमीनी हकीकत भांपने के लिए गाजिया बाद व मेरठ का दौरा करने के बाद आज खतौली मे आयोजित कार्यक्रम मे सम्मलित होने के पश्चात भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे राष्ट्रीय महामंत्री राधे मोहन ने उक्त उदगार व्यक्त किए। पार्टी कार्यालय पर आयोजित इस बैठक को प्रदेश के सह संगठन मंत्री हरीश जी ने भी सम्बोधित किया। भाजपा जिला कार्यालीय पर आयोजित बैठक को मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने सम्बोधित किया। इस दौरान बैठक को सम्बोधित करते हुए गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि धर्मपरिवर्तन के मामलो मे सख्त कार्यवाही होगी। इस दौरान कैबीनेट मंत्री सुरेश राणा,जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला,शामली जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर,जिला प्रभारी राकेश जैन ,वरिष्ठ नेता संजय गर्ग,राजीव गर्ग,भाजपा नेता वैभव त्यागी,शिव कुमार खटीक, सह जिला मीडिया प्रभारी अचिन्त मित्तल आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − five =