उत्तर प्रदेश

Bulandshahar News: घंटे में कारोबारियों को किया बरामद, एसएसपी संतोष कुमार सिंह को मिल रही सराहना

Bulandshahar News:के ऊपर कोट निवासी जमीर अहमद पुत्र हाजी सगीर अहमद व असरार अहमद कुछ दिन पूर्व महाराष्ट्र के मुम्बई में कारोबार के लिये गये थे। जमीर के भाई जहीर व असरार के साले नदीम हसन के पास बीती देर रात को उनके ही नम्बरों से फोन आया और दोनो को अपह्रत किये जाने व फिरौती की रकम 3 लाख रुपये बैंक खाते में जमा कराने की बात कहने लगे।

आरोप है कि फिरौती की रकम न देने पर अपहरणकर्ताओं ने जमीर अहमद व असरार अहमद की हत्या करने की धमकी भी दी। अपहरण की सूचना से दहशतजदा परिजन देर रात को एसएसपी संतोष कुमार सिंह के आवास पर पहुंचे, तो एसएसपी एक्शन मोड़ में आ गये

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आनन-फानन में एसपी क्राइम कमलेश श्रीवास्तव और उनकी साइबर सेल टीम को लगाया। अपह्रत दोनो कारोबारियों के फोन का ही अपहरणकर्ता इस्तेमाल कर फिरौती की रकम मांग रहे थे, इसीलिए पुलिस ने दोनों के फोन को ट्रेस किये।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फोन की लोकेशन महाराष्ट्र के जलगांव थाना क्षेत्र के मुक्ताई नगर इलाके में पाई गई, जिसके बाद एसपी क्राइम का सर्विलेंस टीम ने महाराष्ट्र के जलगांव थाने के एसएचओ से संपर्क कर अपहृतों की बरामदगी कराने की बात कही। जिसके बाद महाराष्ट्र के जलगांव थाना पुलिस के सहयोग से बुलंदशहर के दोनों कारोबारियों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया गया।

महज डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद महाराष्ट् में अपह्रत हुए यूपी के दोनों कारोबारियों की बरामदगी से बुलंदशहर पुलिस गदगद है। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सर्विलेंस टीम के मुख्य आरक्षी संजय कुमार, अंकित कुमार व अजय सोलंकी को नगद राशि देकर पुरुस्कृत है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र में अपराध व यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले जमीर अहमद असरार अहमद की बरामदगी के बाद जलगांव थाना पुलिस ने वीडियो कॉल के जरिए अपहरण कारोबारियों से बात कराई, जिसके बाद दोनों कारोबारियों को बुलंदशहर बुलाया जा रहा है और अपहरणकर्ताओं के खिलाफ जलगांव थाना पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 2 =