उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar: श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में एम0बी0ए0 के प्रथम समेस्टर का परिणाम घोषित – बेटियो ने मारी बाजी

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar) श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेजज के एम0बी0ए0 प्रथम वर्ष कें सभी विद्यार्थियां ने अच्छे अंकों से उर्त्तीण होकर महाविद्यालय का नाम और भी रोशन किया, जिसमें टॉप 10 में 8 छात्राओं ने स्थान प्राप्त किया है।

पिछले दिनो तृतीय समेस्टर घोषित परीक्षा परिणाम में भी छात्राओ प्रियांशी त्यागी 80 प्रतिशत, फरहाना और साहिबा नाज़ 78 प्रतिशत व प्रियांशी अग्रवाल, आरती, अकांक्षा जैन नें 77 प्रतिशत, उत्तम प्रतिशतता प्राप्त करके टॉप तीन मे आकर कॉलेज का नाम रोशन किया। एम0बी0ए0 प्रथम समेस्टर मे आख्या सिंघल ने सबसे अधिक 76.58 प्रतिशत अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया।

द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा अनन्या ने 74.4 प्रतिशत व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा दिव्यांशी ने 74.33 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। प्रथम स्थान पर आख्या सिंघल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरूजनो कों दिया और ईश्वर को धन्यवाद देते हुए अपनी कड़ी मेहनत और परिश्रम का भी अनुभव बताया

उन्होने कहा अध्यापकों द्वारा समय समय पर दिये गये ज्ञान टिप्स और विभिन्न क्रियाएं जो कक्षा व कक्षा के अलावा करवाई गई, वह बहुत मददगार साबित हुई है। द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा अनन्या ने कहा गुरूजनों द्वारा दिये गये मार्ग दर्शन एवं ज्ञान के फलस्वरूप जीवन में स्वर्णिम दिन आया है, साथ ही उन्होने बताया माता-पिता का सहयोग एवं प्रेरणा की महत्वपूर्णता रही है।

तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा दिव्यांशी ने कहा महाविद्यालय के शैक्षिक वातावरण के फलस्वरूप से ही यह सफलता प्राप्त की है उन्होने यह भी बताया कि पुस्तकालय मे सभी विषयों पर अनेक पुस्तकें उपलब्ध है, जिन्होने हमे अध्ययन मे बहुत मदद की।महाविद्यालय के चैयरमेन डा0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ ने एम0बी0ए0 के सभी विद्यार्थियां को सफलता पर बहुत बहुत बधाई दी तथा उन्होने कहा हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व हैं और हमे पूर्ण विश्वास है कि आगे भी हमारें छात्र इसी तरह कठिन परिश्रम करते रहेंगे और कामयाबी की सीढी चढते रहेंगे

अपने महाविद्यालय का नाम ऐसे ही रोशन करते रहेंगें। उन्होने इसी कामना के साथ सभी छात्रों का उत्साह बढाया और उन्हे भविष्य में आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित किया। साथ ही उन्होने विभागाध्यक्ष व विभाग के सभी अध्यापको को भी बधाई देते हुए ऐसे ही मार्गदर्शन देने के लिए प्रेरित किया।

विभागीय डीन पंकज कुमार ने सबसे पहले अध्यापकों को अभिप्रेरणा दी, साथ ही उनके मार्ग दर्शन में विद्यार्थियां को मिली सफलता पर बधाई देते हुए उन्हे जीवन मे ऐसे ही कामियाबी हासिल करनी है और अपने माता-पिता का नाम भी रोशन करना है।

विभागाध्यक्ष डा0 अशफाक अली ने विद्यार्थियो को प्र्रेरित करते हुए कहा कि उन्हे आगे अपने जीवन मे इसी प्रकार की सफलताएं अर्जित करते हुए एक बेहतर मैनेजर के गुण विकसित करने है और ना ही केवल कॉलेज बल्कि देश और समाज निर्माण मे भी अपना योगदान प्रदान करना है।विभाग के प्रवकताओ राजीव रावल, श्रुति मित्तल, मौ0 दानिश व साक्षी चौधरी आदि ने छात्रो को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =