News
खबरें अब तक...

समाचार

भाकियू का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा,सैकड़ों किसान उपस्थित2 News 20 |
मुजफ्फरनगर। विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन का ऊर्जा निगम के दफ्तर पर धरना तीसरे दिन भी शुक्रवार को भी जारी रहा। किसानों ने कार्यालय में झोपड़ी बनानी शुरू की है। इसके साथ ही राकेश टिकैत ने किसानों के साथ मिलकर खाना बनाया और पूरिया भी तलीं। उन्होंने कहा कि यह मान सम्मान की लड़ाई है, समझौता नहीं किया जायेगा। कार्यवाही होने तक हम डटे रहेंगे।
समस्याओं का निस्तारण न होने पर शाम तक कार्यालय परिसर में झोपड़ी बनाई जाएगी। भाकियू प्रवक्ता धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि किसानों का बीते वर्ष का अभी तक गन्ना भुगतान नहीं हुआ है, जबकि बिजली बिल वसूली के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
किसानों पर बिजली चोरी के झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। विभाग में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। आरोप लगाया कि ट्यूबवेल के कनेक्शन बगैर सुविधा शुल्क के नहीं दिए जाते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक किसानों की मांगे पूरी नहीं होगी कार्यालय में दिन-रात धरना जारी रहेगा। शाम तक झोपड़ी भी बना दी जाएगी, ताकि रात्रि में सर्दी से बचाव हो सके। खाने के लिए भट्टी चल रही है।बता दें कि किसानों के इस आंदोलन में समझौता वार्ता के लिए गुरूवार दोपहर धरने पर अपर जिलाधिकारी अमित सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार के साथ बिजली विभाग के तीनों अधीक्षण अभियंता व जिला गन्ना अधिकारी पहुचे थे, लेकिन यह वार्ता विफल हो गयी थी। आज शुक्रवार को चौ. राकेश टिकैत ने धरने पर किसानों का उत्साह बढ़ाने का काम किया। इस दौरान भाकियू मंडल महासचिव , जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान, अन्तवीर दतियाना, योगेश शर्मा, मांगेराम त्यागी, शाहिद आलम, अमरजीत, विकास सैनी, अशोक घटायन , मास्टर महकार सिंह, नवीन एडवोकेट, मोनू ठाकुर, सतीश भारद्वाज सहित सैकड़ों किसान उपस्थित रहे।

 

महिलाओं एवं पुरुषों की सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट तैनात रहेगी
शाहपुर। सुबह से रात तक मुजफ्फरनगर पुलिस लोगों की सुरक्षा मैं तैनात खड़ी नजर आ रही है पुलिस की जनता के प्रति जवाबदेही का ऐसा ही एक नजारा शाहपुर कस्बे में दिखाई दिया जहां थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले नागरिकों से कदम ताल करते हुए नजर आए मुजफ्फरनगर पुलिस के इस कार्य की लोगों ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की है।
शाहपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने कस्बे में मॉर्निंग वॉक के लिए जाने वाली महिलाओं एवं पुरुषों की सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट तैनात कर दी है तथा नगर में बुढ़ाना रोड बसी रोड मुजफ्फरनगर रोड एवं मंसूरपुर मार्ग पर पुलिस मॉर्निंग वॉक से समय गश्त पर रहेगी शुक्रवार आज सुबह ५ः०० बजेथाना प्रभारी संजीव कुमार ने स्वयं इन मार्गों का निरीक्षण किया। एवं मॉर्निंग वॉक के समय संदिग्ध गतिविधियों वाले युवकों को सुधरने की चेतावनी भी दी।
उल्लेखनीय है कि शाहपुर में प्रतिदिन सुबह के समय सैकड़ों लोग मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं दिन में अधिकांश महिलाएं शामिल है ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए थाना प्रभारी ने एहतियाती कदम उठाए हैं। गौरतलब है कि बड़ौत में व्यापारी के अपहरण के बाद से शाहपुर पुलिस नगर में व्यापारियों एवं आम लोगों की सुरक्षा के लिए विभिन्न कदम उठा रही है।

 

सिद्धपीठ देवी मंदिर पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा
मुजफ्फरनगर। काली नदी के घाट पर स्थित प्राचीनतम सिद्धपीठ देवी मंदिर पर नवरात्रों, दशहरे के उपरांत चर्तुदशी पर आज श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पडा। सवेरे से ही भक्तजनों की भारी भीड़ मां शाकम्भरी और मां बाला सुन्दरी की संयुक्त पीठ के सम्मुख नतमस्तक होती रही। मंदिर समिति के सचिव संजय कुमार  ने बताया कि सिद्धपीठ पर वर्षभर में बारह माह श्रद्धालुओं के आने जाने का क्रम लगा रहता है। प्रत्येक माह की अष्टमी, नवमी और चर्तुदशी के अलावा नवरात्रों में यहां विशेष पूजा अनुष्ठान का क्रम जारी रहता है। शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों से भी श्रद्धालुओं की भारी भ्ज्ञीड़ अपनी मनोकामना पूर्ति के लिए दर्शन हेतु यहां पर आती रहती है। मंदिर समिति की ओर से पंडित महेश कुमार, भूषण लाल, संजय कुमार आदि पूरे वर्ष की भांति चर्तुदशी पर भी पूजन पाठ एवं व्यवस्था बनाने में लगे रहे। शारदीय नवरात्रों के उपरांत चर्तुदशी का विशेष महत्व होता है अतः श्रद्धालु स्त्री, पुरूष एवं बच्चे सभी हलवा पूरी, छत्र नारियल के साथ माता रानी के श्रृंगार के सामन लेकर सिद्धपीठ पर अपनी मन्नते मांगने के लिए पहुंचे। भक्तों को चमत्कारिक भभूत का भी वितरण किया गया। जिसका माता की कृपा से तुरंत परिणाम मिलता है। मंदिर समित ने भवन पर आने वाले सभी श्रद्धालु भक्तों का हृदय से स्वागत कर व्यवस्था में सहयोग देने की अपील की। देर शाम तक मंदिर प्रांगण में श्रद्धालुओं के आगमन का तांता लगा रहा। मंदिर में व्यवस्था एवं आयोजन में पं. महेश कुमार, भूषण लाल, संतू पंडित, संजय कुमार , पं. रमन, पं. किशनदत्त, सोनू, बोबी शर्मा, पप्पू आदि का भी उल्लेखनीय योगदान रहा।

 

भारतीय विकास पार्टी की बैठक सम्पन्न
मुजफ्फरनगर। भारतीय विकास पार्टी की एक बैठक नदी घाट रोड आर्केड फार्म किसान मन्डी के समीप अतर सिह कश्यप के निवास पर आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता चौधरी रामसिंह कश्यप ने की व संचालन नरेश महराज ने किया। भारतीय विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कश्यप ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना के कारण देश की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर हो गयी थी। जिससे देश की समस्त जनता दुखी थी।
श्री कश्यप ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद देते हुए कहा कि देश की जनता को दस दस हजार रूपये देकर देश आर्थिक रूप से सशक्त किया है। बैठक मे चन्द्रभान कश्यप, मलखान,रामप्रसाद, मांगेराम, नवीन कश्यप, राधेश्याम कश्यप, किशन लाल कश्यप,मनोज सैनी, राजू प्रजापति, विजय पाल,अमर कश्यप आदि उपस्थित रहे।

 

कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना नई मण्डी पर उ0नि0 सर्वेश कुमार द्वारा वॉछित अभियुक्तों आशु पुत्र गजेन्द्र निवासी नई कालोनी थाना मोदी नगर जनपद गाजियाबाद हाल पता गणपति ढाबा थाना नई मण्डी जनपद मुजफ्फरनगर, सागर पुत्र मांगेराम निवासी ग्राम सलेमपुर थाना कोतवालीनगर मु0नगर, सागर पाल पुत्र ओमकार, विकास पुत्र सुरेन्द्र निवासीगण मौ0 रामपुरी थाना कोतवाली नगर, मु0नगर को गणपति ढाबे के पास से गिरफ्तार किया गया।इसके अलावा थाना खतौली पर उ0नि0 नौरंगी लाल शर्मा द्वारा वॉछित अभियुक्त अभिषेक वालिया पुत्र अशोक कुमार निवासी 10ध्99 गीता कालोनी थाना गीता कालौनी दिल्ली को जानसठ तिराहे से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना सिखेडा पर उ0नि0 मंजीत सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त अनुज पुत्र सत्यवीर िंसह निवासी भैसावाला थाना गढीपुख्ता जनपद शामली को गंगनहर पुल सिखेडा से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना मन्सूरपुर पर उ0नि0 गुरूबचन सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त आकाश पुत्र राजेश निवासी ग्राम नरा थाना मन्सूरपुर जनपद मुजफ्फरनगर को नरा जडौदा चौराहा से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना शाहपुर पर उ0नि0 महीपाल सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त मौ0 मेहरवान पुत्र सकूर अहमद निवासी ग्राम न्याजुपुरा शाहबुद्दीनपुर रोड थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम सोरम गेट से गिरफ्तार किया गया।

 

तमंचा व कारतूस सहित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना नई मण्डी पर उ0नि0 संजय सिंह द्वारा जिला बदर अभियुक्त विकुल तौमर पुत्र निगम पाल निवासी ग्राम मख्यिली थाना नई मण्डी जनपद मुजफ्फरनगर को चौक पोस्ट ग्राम मख्यिली से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज चाकू बरामद किया गया। वहीं थाना बुढाना पर नियुक्त उ0नि0 धीरज कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त अल्ताफ पुत्र वकील निवासी ग्राम मन्दवाडा थाना बुढाना जनपद मु0नगर को ग्राम मन्दवाडा स्कूल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमन्चा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।वहीं थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 विजयपाल सिंह द्वारा अभियुक्त मोहसीन पुत्र मुस्तकीम निवासी मौ0 चमारान कस्वा व थाना बुढाना जनपद मु0नगर को पीठ मैदान कस्वा शाहपुर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज चाकू बरामद किया गया।

 

अग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार किया
चरथावल। थाना चरथावल पर नियुक्त उ0नि0 योगेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त ईनाम पुत्र महबूब निवासी ग्राम कुटेसरा थाना चरथावल जनपद मु0नगर को ग्राम कुटेसरा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 30 पव्वे अरूणाचल प्रदेश मार्का नाजायज अग्रेजी शराब को बरामद किया गया।
वहीं थाना मीरापुर पर नियुक्त उ0नि0 अमर पाल शर्मा द्वारा अभियुक्त अक्षय कुमार पुत्र नरेन्द्र निवासी ग्राम कासमपुर भुम्मा थाना मीरापुर जनपद मु0नगर को ग्राम कासमपुर भुम्मा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 05 शराब खाम बरामद की गयी।
फुगाना। थाना फुगाना पर नियुक्त उ0नि0 अनिल कुमार द्वारा अभियुक्त निक्की पुत्र रमेश निवासी ग्राम व थाना फुगाना जनपद मु0नगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 750 रूपये नकद व पर्चा सट्टा गत्ता, पैन्सिल बरामद की गयी।

 

व्यापारी नेता की दुकान मे चोरी3 News 17 |
चरथावल। चोरो ने व्यापारी नेता की दुकान मे चोरी कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर नुकसान सम्बन्धी तहरीर लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की। सूत्रो के अनुसार चरथावल व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष और किराना व्यापारी अनुज गर्ग के चरथावल मुजफ्फरनगर मेन रोड स्थित प्रतिष्ठान से लागोके माल सहित खाता व बही भी उडा ले गए। बताया जाता है कि बीती देर रात कुछ अज्ञात चोरो ने दुकान का शटर फाडकर दुकान मे चोरी कर ली। बताया जाता है कि उक्त चोर बहीखातो का थैला कुछ नकदी के अलावा ड्राई फ्रूटस आदि चोरी कर ले गए। आज सुबह दुकान मे चोरी की सूचना मिलते ही दुकान स्वामी अनुज गर्ग व उनके परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की छानबीन शुरू की। व्यापारी नेता अनुज गर्ग की दुकान मे चोरी की सूचना मिलने पर व्यापार कल्याण बोर्ड के सदस्य सचिन त्यागी भी चरथावल पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। अनुज गर्ग चरथावल व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं। इसकी जानकारी मिलने पर सैंकड़ों व्यापारी उनकी दुकान पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचना दी गयी। पुलिस ने घटना का मुआयना किया। इसके बाद अनुज गर्ग के साथ कस्बे के सभी प्रमुख व्यापारी थाना चरथावल पहुंचे और उनके द्वारा थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह से मिलकर चोरी की वारदात को लेकर नाराजगी जताई। व्यापारियों ने कहा कि रात्रि गश्त को लेकर पुलिस सतर्क नहीं है। रात्रि में गश्त मुस्तैदी से कराये जाने की मांग व्यापारियों ने करते हुए चोरी की वारदात को जल्द खोलने और आरोपी चोरों को गिरफ्तार करने की भी मांग की। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने व्यापारियों को घटना का जल्द ही अनावरण करने का भरोसा दिया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष गर्ग, सुधीर कुमार सिंघल, दीपक त्यागी, मेहरबान त्यागी, राधा खटीक, भाजपा नेता मोहित गर्ग आदि व्यापारी मौजूद थे।

दवाई का निशुल्क वितरण किया जाएगा
मुजफ्फरनगर। अमर क्लब द्वारा शरद पूर्णिमा पर दमा अस्थमा की दवाई का निशुल्क वितरण किया जाएगा। अमर क्लब के सचिव प्रवीण गर्ग ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी शरद पूर्णिमा के अवसर पर दमा अस्थमा के रोगियो के लिए निःशुल्क दवा का वितरण अमर क्लब द्वारा दिन शनिवार 31 अक्टूबर 2020 को गुदडी बाजार में दोपहर ढाई बजे से सायं 6 बजे तक खादी आश्रम बल्लू खादी वाले पर किया जायेगा। प्रेम प्रकाश अरोरा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष शरद पूर्णिमा के अवसर पर दवायुक्त खीर का निशुल्क वितरण दमा रोगियों के लिए किया जाता है दमे की दवाई खीर मे मिलाकर रात्रि को 12 बजे खाई जाती है तथा प्रतिवर्ष सैकडो लोग इसका लाभ उठाते हैं। उपरोक्त जानकारी सचिव प्रवीण गर्ग द्वारा दी गई हैं।

ढाबे पर मारपीट करने वाले चार दबोच5 News 16 |
मुजफ्फरनगर। दिल्ली देहरादून हाईवे पर गणपति होटल में गांधी कालोनीके परिवार और महिलाओं के साथ होटल कर्मियो द्वारा की गयी मारपीट के मामले मे आज पीडित परिवार के लोगां ने एसएसपी कार्यालय पर पहुंच कर एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौपे गए प्रार्थना पत्र मे आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। एसएसपी कार्यालय पहुंचे लोगो का कहना है कि बीते दिन गणपति होटल के स्वामी सुभाष गुप्ता कर्मचारियो और परिजनो के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। उनके साथ कं्राति सेना के पदाधिकारी भी एसपी सिटी से मिले थे। इसी संदभ्र मे आज गांधी कालोनी निवासी आकाश अरोरा पुत्र विजय कुमार अरोरा के साथ पहुंचे परिजनो ने एसएसपी से मामले की छानबीन कराकर आरोपियो के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की।

 

मां भगवती के मंदिर श्रृद्धालुओ की भारी भीड रही6 News 21 |
मुजफ्फरनगर। चर्तुदशी पर मां भगवती के मंदिर मे पूजा-अर्चना करने वाले श्रृद्धालुओ की अच्छी-खासी भीड रही। सुबह से ही देवी मन्दिरो मे दर्शन करने वाले भक्तो का आना जाना लगा रहा। शारदीय नवरात्रि पर्व की श्रृंखला मे आज आज चतुर्दशी तिथि पर देवी मंदिरो मे पहुंचे श्रृद्धालुओ ने मां भगवती की पूजा अर्चना कर प्रसाद चढाया तथा मां का आर्शीवाद प्राप्त किया। अश्विन मास की चतुर्दशी पर मंदिरों में मां दुर्गा का दर्शन कर हलवा पुरी का भोग लगाने को बड़ी संख्या में श्रद्धालु गांधी कॉलोनी स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर पर उमड़े। मंदिर समिति की ओर से सेनीटाइज करने के लिए मशीन एवं थर्मल स्कैनिंग के बाद ही श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया गया।
मुजफ्फरनगर के प्रसिद्द माता वैष्णों देवी मंदिर में नवरात्रों के बाद आने वाली अश्विन मास की चतुर्दशी पर सुबह से ही भारी भीड़ लगी हुई है मां दुर्गा के जयकारों के बीच श्रद्धालु अलग-अलग कतारों में मंदिर में प्रवेश कर मां दुर्गा के दर्शन कर प्रसाद चढ़ा रहे हैं। दर्शनों पर तो मंदिर समिति ने श्रद्धालुओं के लिए गाइडलाइन का पालन कराते हुए गोले बनाकर उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग से खड़ा करके पूजा कराई लेकिन मंदिर के बाहर लगे भंडारे का प्रसाद लेने के लिए श्रद्धालु सारी गाइडलाइन भूल गए हैं यहां पर पहले प्रसाद लेने के लिए भारी भीड़ जमा हुई है।

खिलाड़ियों का ट्रायल एक नवंबर को होगा
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की अंडर १६ क्रिकेट टीम की चयन प्रक्रिया के लिए मुजफ्फर नगर ओर शामली जनपद के खिलाड़ियों का ट्रायल १ नवंबर रविवार को अलमासपुर स्थित मैग क्रिकेट ग्राउंड पर होगा।
मुजफ्फर नगर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मंनोज पुंडीर ने बताया कि शामली के ४८ और मुजफ्फर नगर के १२० पूर्व पंजीकृत खिलाड़ी ट्रायल में भाग लेंगे।मुजफ्फर नगर के खिलाड़ी सुबह ९ बजे ओर शामली के खिलाड़ियों को दोपहर साढ़े बारह बजे रिपोर्ट करने को कहा गया है। उन्होंने बताया कि बी सी सी आई के नये नियमो से अब अंडर १६ में वही खिलाड़ी ट्रायल दे पाएंगे जो जन्म के हिसाब से १ सितबर २०२० को १४ वर्ष के हो चुके है। १४ वर्ष से कम आयु के खिलाड़ी अब अंडर १६ में ट्रायल देने के पात्र नही है।ऐसे सभी खिलाड़ी अब स्वतः ही अंडर १४ की पंजिकृत सूची में ट्रांसफर हो जायेगे।ट्रायल पर आने वाले सभी खिलाड़ी अपना पंजीकरण प्रमाण पत्र साथ लेकर आये।

 

डाकघर स्थित आधार अपडेशन केंद्र में विशेष आधार महा लोगिन डे प्रातः 8 ०० बजे से लेकर जाएं 6ः०० बजे तक मनाया जाएगा
मुजफ्फरनगर। वीर सिंह प्रवर अधीक्षक डाकघर मंडल मुजफ्फरनगर संयुक् प्रभार मेरठ मंडल ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि ३१ अक्टूबर २०२० दिन शनिवार को आधार अपडेशन एनरोलमेंट के लिए मुजफ्फरनगर मंडल के डाकघर स्थित आधार अपडेशन केंद्र में विशेष आधार महा लोगिन डे प्रातः ८ः०० बजे से लेकर जाएं ६ः०० बजे तक मनाया जाएगा अतः जनता से अपील की जाती है कि कोविड-१९ की गाइडलाइन का पालन करते हुए आधार सेंटर पर पहुंचकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने आधार अपडेट करा सकते हैं तथा नए आधार एनरोलमेंट करा सकते हैं।

 

क्विज प्रतियोगिता का आयोजन
मुजफ्फरनगर। जनता इण्टर कॉलेज भोपा में सरदार पटेल के जीवन वृत्त पर आधारित क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें तीन छात्रों को चयनित किया गया। चयनित छात्र सरदार पटेल की जयंती ३१ अक्टूबर २०२० को एकता दिवस पर मुजफ्फरनगर के राजकीय इण्टर कॉलेज में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।जिन छात्रों का चयन जनपद स्तर पर होगा उन्हें गुजरात राज्य में सरदार पटेल के स्मारक स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को सरकारी खर्च पर देखने का अवसर प्राप्त होगा।
क्विज प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए विधालय के प्रधानाचार्य श्री राकेश कुमार जी ने कहा कि सरदार पटेल स्वतन्त्र भारत के प्रथम गृहमंत्री थे। भारतीय रियासतों को भारत गणराज्य में संविलियन कराने में उनका महत्वपूर्ण योगदान है। भारतीय राजनीति में किये गये उनके अमूल्य योगदान के कारण हम सब उनको लौह पुरुष के नाम से पुकारते हैं ।इससे पूर्व उनके जीवन वृत्त पर आधारित क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दर्जनों छात्रों ने प्रतिभाग किया जिसमें कु नन्दनी,कु मन्तशा एवं कु वर्णिका शर्मा ने क्रमशः प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य श्री राकेश कुमार जी ने बताया कि सरदार पटेल की जयंती ३१ अक्टूबर २०२० एकता दिवस पर प्रत्येक विधालय से तीन चयनित छात्रों के बीच राजकीय इण्टर कॉलेज मुजफ्फरनगर में क्विज प्रतियोगिता होगी। जिसमें से सर्वश्रेष्ठ पांच छात्रों को चयनित किया जाएगा तथा गुजरात राज्य में सरदार पटेल की स्टेचू ऑफ यूनिटी को देखने का मौका मिलेगा।

 

ससुरालियों पर मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप
मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के महमूदनगर निवासी शहनाज ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसका पति नदीम, सास जुबैदा और अन्य ससुराल वाले काफी समय से दहेज की मांग कर रहे थे।
कई बार उसके मायके वालों ने उनकी मांग पूरी की थी, लेकिन ससुराल वाले संतुष्ट नहीं थे। आरोप है कि कुछ दिन पूर्व उसके पति ने दहेज की मांग करते हुए मारपीट कर दी। विरोध करने पर ससुरालियों ने उसका सारा सामान तोड़ दिया और कमरे में आग लगा दी। आग की चपेट में आने से वह भी झुलस गई।
उसने किसी तरह अपनी जान बचाई और उपचार कराया। पुलिस ने शहनाज की तहरीर पर नदीम, जुबैदा और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − five =