उत्तर प्रदेश

Baghpat News: Jayant Chaudhary का फर्जी ट्वीट वायरल, पुलिस को तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

Baghpat News: आरएलडी सुप्रीमो Jayant Chaudhary के एक ट्वीट ने राजनीतिक सरगर्मी को बढ़ा दिया। वायरल हुए इस ट्वीट में बागपत विधानसभा सीट  से प्रत्याशी अहमद हमीद के टिकट देने को जीवन की सबसे बड़ी गलती बताई गई। साथ ही कहा गया है कि मेरा समाज अब बागपत में आजाद होकर वोट दे।

ट्वीट के वायरल होते ही रालोद समर्थकों में भी हड़कम्प मच गया । लेकिन जब इस बात की पुष्टि की गई, मामले की गूंज जयन्त चौधरी के दरबार तक पहुँची तो पता चला ये फेक है किसी व्यक्ति ने उनके ट्विटर एकाउंट की पोस्ट को एडिट कर वायरल किया है ।

बता दे कि चुनावी मौसम में फ़र्ज़ी तरह के अलग अलग ट्वीट, स्क्रीन शॉट्स, ऑडियो जमकर वायरल हो रहे है । जयन्त चौधरी के इस ट्वीट को भी विपक्षी पार्टियों और उनके समर्थकों ने बागपत जनपद में सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर वायरल किया । वायरल ट्वीट में जयन्त के ट्वीटर हैंडल जयंतआरएलडी से लिखा गया है कि ” बागपत में मेरे और Rld पार्टी द्वारा अहमद हमीद को दिया गया टिकट मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती है ।

मुझे नही पता था कि अहमद हमीद का परिवार बाबा शाहमल तोमर जाट को मारकर नवाब बने और मुज़फ्फरनगर दंगो में जाटो को मारने के लिए हथियार भेजे थे। मैं इस टिकट को रद्द कर रहा हूं पर्चा वापस होगा नही पर मेरा समाज अब बागपत में आजाद होकर वोट दे ।” हालांकि इस पोस्ट के वायरल होने के बाद झूठ का झूठ और पानी का पानी हो गया ।

मामला इतना बढ़ा की स्वयं जयन्त चौधरी को ही अपने ट्विटर से एक नई पोस्ट कर मामले पर सच्चाई बयान करनी पड़ गयी । उन्होंने बताया है कि चुनाव पर झूठा पोस्टर बनाकर वायरल किया जा रहा है । विकास पर जवाब दे नही पा रहे है तो फोटोशॉप द्वारा फ़र्ज़ी पोस्ट बनाने वाले कौन है जनता पहचान ले । वही इस मामले पर उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 17 =