वैश्विक

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम ने संपर्क किया था- Luizinho Faleiro

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व नेता लुईजिन्हो फलेरियो (Luizinho Faleiro) ने कांग्रेस का साथ छोड़ ममता बनर्जी की TMC का दामन थाम लिया। टीएमसी में शामिल होने से पहले उन्होंने विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो ने कहा कि टीएमसी में शामिल होने के लिए उन्हें चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम ने संपर्क किया था। 

समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो ने कहा कि प्रशांत किशोर और उनकी टीम IPAC ने उनसे संपर्क किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर की टीम ने उन्हें टीएमसी में शामिल होने के लिए नहीं कहा कि लेकिन उन्होंने इसको लेकर एक विश्लेषण किया था। आगे उन्होंने कहा कि आज गोवा की अर्थव्यवस्था मंदी है,यहां खनन का काम बंद हो गया है और यहां कोई नौकरी भी नहीं हैं। इसलिए गोवा के लोग एक विकल्प की तलाश कर रहे हैं और दीदी(ममता बनर्जी) ही एकमात्र विकल्प है। देश को ममता बनर्जी जैसे नेता की ही जरूरत है। 

इससे पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में फलेरियो ने कहा कि वे ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी से पहले कभी नहीं मिले। लेकिन उन्होंने प्रशांत किशोर और उनकी टीम से मुलाक़ात की। टीएमसी में शामिल होने के फैसले को लेकर हमारी उनसे बातचीत भी हुई थी। साथ ही उन्होंने अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी को लेकर कहा कि वे सिर्फ तृणमूल कांग्रेस के ही बड़े नेता नहीं हैं बल्कि देश के भी बड़े नेता हैं। 

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस छोड़ने वाले सवाल पर कहा कि कांग्रेस पार्टी छोड़ना मेरे लिए एक बहुत ही कठिन निर्णय था। लेकिन गोवा के हित के लिए, देश के हित के लिए और भाजपा को हराने के लिए यही एकमात्र तरीका है। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15169 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 12 =