Feature

Vivo V23e: जबरदस्‍त ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्‍मीद, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

 स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में एक नया फोन Vivo V23e जल्‍द लॉन्‍च करने जा रही है। लेकिन इस फोन की लॉन्‍चिंग से पहले ही कीमत के विवरण के साथ स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। Vivo V23e में जबरदस्‍त ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्‍मीद है, इसका मुख्‍य कैमरा 64 मेगापिक्‍सल बताया गया है। स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,030mAh की बैटरी होगी।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन वाटर ड्रॉप-नॉच डिज़ाइन और ग्लास बैक पैनल के साथ आएगा। Vivo V23e में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें 64MP का प्राइमरी शूटर, 8MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। जबकि इसमें 50MP का सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट मिलेगा।

रियर कैमरा सेटअप बाएं कोने की तरफ आयताकार आकार में दिया गया है। डिवाइस के ऊपरी किनारे पर एक माइक्रोफ़ोन रखा गया है, जबकि इसके निचले किनारे में एक सिम स्लॉट, एक माइक्रोफ़ोन, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है।

डिवाइस में 6.52-इंच की फुल-एचडी+ (1080×2460 पिक्सल) OLED स्क्रीन होने की उम्मीद है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और पिक्सल डेनसिटी 412ppi है। हुड के तहत, यह एंड्रॉइड 11-आधारित फनटच ओएस 12 पर चलेगा।

डाटा लीक के अनुसार जानकारी दी गई है कि वीवो V23e वियतनाम में VND 10 मिलियन (लगभग 32,900 रुपये) की कीमत के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस सिंगल ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। हालाकि अभी तक इस देश के बाहर इसे जारी करने की बात नहीं की गई है। लेकिन उम्‍मीद है कि भारत में भी इसकी प्राइज इसी के आसपास हो सकती है।

 Vivo V21e 5G को इस साल जून में भारत में सिंगल 8GB + 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। Vivo V21e 5G एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन SoC द्वारा संचालित है और इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है।  Vivo V21e 5G में 4,000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। (From Internet)

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + six =