खबरें अब तक...

समाचार

एस एस पी अभिषेक यादव ने पैदल गस्त कर दुकानदारों एंव पुलिस अधिकारीयों को दिए सुरक्षा के प्रति दिशा निर्देश2 5 |
हर चौक चौराहों का बारीकी से किया निरीक्षण मुख्य चौराहों पर लगने चाहियें सी सी टीवी कैमरेंः एस एस पी
मुज़फ्फरनगर। देर शाम जनपद मु नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने थाना नई मंडी पहुंचकर पहले थाने का निरीक्षण किया व् उसके बाद नई मंडी क्षेत्र के मुख्य मार्गों एंव बाजारों का स्थलीय निरीक्षण भी किया। एस एस पी अभिषेक यादव ने पैदल गस्त के दौरान बिंदल मार्किट, वकील रोड , गौशाला रोड पर अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों को साथ लेकर हर चौक चौराहों को गहनता से जांचा और अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों के साथ ही दुकानदारों,व्यापारियों को चौराहों और अपने अपने प्रतिस्ठानो पर सी सी टीवी कैमरे लगाने की बात कही। बाद में पुलिस कप्तान ने पैदल गस्त के दौरान भोपा रोड पर स्थित पी सी जेव्लर्स एंव मॉल का भी निरीक्षण किया और यहां भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए जरुरी दिशा निर्देश दिए ।

 

गंग नहर कांवर्ड पटरी मार्ग पर दिन निकलते ही भीषण सड़क हादसा-दो कारों की आमने -सामने की भिड़ंत में एक की मौत ८ अन्य घायल1 5 |

मुज़फ्फरनगर /खतौली। जनपद मु नगर से इस वक्त की बड़ी खबर दिन निकलते ही जंगली जानवर (पहाड़ा) को बचाने के प्रयास में दो कारों की हुई आमने-सामने जोर दार भिड़ंत जिसके चलते जंगली जानवर (पहाड़ा )की भी मौत तो वहीं दोनों कार सवार में एक की मौत तो वहीं ८ घायल जिनमें से तीन की हालत घम्भीरता के चलते हायर सेंटर रैफर किया गया तो वहीं बाकि सभी घायलों को निकट के सी एच सी में भर्ती कराया गया । सूचना मिलते ही दो थानो रतनपुरी और खतौली पुलिस भी तुरन्त घटना स्थल पर पहुंची और जाँच पड़ताल में जुटी है ।

हादसा जंगली जानवर (पहाड़े) के अचानक कार के आगे के कारण हुआ।।

मामला थाना खतौली /रतनपुरी क्षेत्र के गंग नहर कांवड पटरी मार्ग साठेडी पुल से आगे का बताया जा रहा है । दरअसल ’खतौली थाना क्षेत्र के कावड़ मार्ग गंग नहर पटरी सथेड़ी पुल के निकट एक बड़ा हादसा उस समय हुआ जब अपनी ब्रेजा कार में सवार हरिद्वार से पलवल जा रहे एक ही परिवार के करीब ८ लोग कावड़ पटरी मार्ग से वापस पलवल अपने घर जा रहे थे। हादसा का कारण सामने से आ रही कार के सामने अचानक जंगल से एक जंगली जानवर (पहाड़ा) सड़क पर आ गया जो कार से टकराया ओर फिर कार का संतुलन बिगड़ने से कार सामने से आ रही दूसरी कार से जा टकराई। दोनों कारों की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गयी एक कार नहर में गिरने से बाल बाल बची तो दूसरी कार खाई में जा गिरी जिसमे एक ही परिवार के करीब ८ लोग सवार थे। वही दूसरी कार में तीन सगे भाई बताये गए हैं जिनमे एक की उपचार के दौरान मौत तो वहीं दो की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दो थानो की पुलिस ने मोके पर पहुंचकर सभी घायलों को दो अलग अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई।

 

पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने बैठक कर दिये आवश्यक दिशा निर्देश3 5 |
मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा कावड़ यात्रा के मद्देनजर एक समीक्षा मीटिंग नगर पालिका कार्यालय में ली गई सभी विभागों के संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए गए कांवड़ मार्ग में प्रकाश व्यवस्था जिस खंबे की लाइट खराब हो उसे ठीक कराया जाए जहां पर जरूरत वहां पर नई लाइट लगाई जाए पेयजल व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाए जहां की टंकी और नल खराब है उसे तुरंत ठीक करा जाए जहां पर जरूरत हो वहां पर पानी की व्यवस्था की जाए जगह-जगह पानी के एटीएम लगाए जाए सफाई व्यवस्था सड़क पर कोई भी गड्ढा हो तो उसे तुरंत ठीक कराया जाए किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी जिस कर्मचारी या अधिकारी ने लापरवाही की उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही पालिका अध्यक्ष द्वारा की जाएगी कावड़ यात्रा में सभी लोगों को मिलजुल कर काम करना होगा पालिका अध्यक्ष ने कहा हमारे लिए यह बहुत गौरव की बात है हर साल करोड़ों कावड़िया हमारे शहर से होकर जाते हैं जो हमारे लिए सौभाग्य की बात है जो कर्मचारी अच्छा काम करेगा उसे सम्मानित किया जाएगा इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी सभासद परवीन पीटर अरविंद धनगर पवन जी राहुल जी हनी पाल मुनीश कुमार ञ्जश अरुण कुमार इंस्पेक्टर संजय सिंह श्रीमती मोनिका बड़े बाबू मुकेश कुमार लिपिक तनवीर आलम अशोक ढींगरा राजीव वर्मा विकास कुमार गोपीचंद मनोज सिंह मैनपाल स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी एसके बिट्टू एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

भाकियू ने किया प्रदर्शन4 4 |
भोपा। क्षेत्र मे चोरी की घटना व किसानो से जुडी समस्याओ के विरोध मे भाकियू कार्यकर्ताओ ने थाना प्रागण मे धरना प्रदर्शन कर विरोध व्यक्त किया। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के नेतृत्व मे भोपा थाने पर एकत्रित सैकडो भाकियू कार्यकर्ताओ ने थाना प्रागण मे धरना प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया। भाकियू कार्यकर्ताओ व किसानो का आरोप है कि पिछले कुछ दिनो से क्षेत्र मे चोरी की घटनाए बढी हैं, जिस कारण कई नलकूपो से बैटरे व उपकरण चोरी किए गए हैं। भाकियू के बैनरतले एकत्रित भाकियू कार्यर्ताओ ने थाने पर प्रदर्शन कर चोरी की घटनाओ के शीघ्र से शीघ्र खुलासे की मांग की है। धरने की अध्यक्षता कर रहे भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि चोरी की घटनाओ का जल्द से जल्द खुलासा होना चाहिए। धरनारत भाकियू कार्यकर्ताओ के बीच पहुंचे एसपी देहात आलोक शर्मा,सीओ राममोहन शर्मा व इंस्पैक्टर मगनवीर सिह गिल ने भाकियू कार्यकर्ताओ को आश्वासन दिया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा जल्द ही चोरी की घटनाओ का खुलासा कर दिया जाएगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष राजू अहलावत, गौरव टिकैत, धर्मेन्द्र मलिक, विकास चौधरी आदि अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

कार्यवाही की लगाई गुहार5 4 |
मुजफ्फरनगर। शाक्षी वेलफेयर ट्रस्ट के पदाधिकारियो के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीडित महिला ने एसएसपी से कार्यवाही की मांग करते करते हुए प्रार्थना पत्र सौपा। शाक्षी वेलफेयर ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष शालू सैनी के नेतृत्व मे एसएसपी कार्यालय पहुंची कृष्णापुरी निवासी सीमा ने एसएसपी के नाम सौपे गए शिकायती पत्र मे आरोप लगाया कि उसका पति व ससुराल वाले उसे तंग करते हैं। पीडिता ने मामले की छानबीन कराकर आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। इस दौरान शिवसेना हिन्दुस्थान से बिटटू सिखेडा, बबलू सिह, जय कुमार, मनोज, रमेशपाल, रिषीपाल, सीताराम, विपिन सैनी आदि मौजूद रहे।

कांवड यात्रा के मद्देनजर ली मीटिंग
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर थानाप्रभारी नई मंडी प्रभारी संतोष कुमार सिंह व एस एस आई मदन सिंह बिष्ठ ने टीपी नगर चौकी क्षेत्र के ग्राम पचैन्ड़ा कला में कावड़ के मद्देनजर एक शांति समिति की मीटिंग का आयोजन किया जिसमें थानाप्रभारी संतोष कुमार सिंह ने मोज्जिज लोगो व ग्राम प्रधान एवम सामाजिक लोगो से आने वाले कावड़ मेला यात्रा में सहयोग लेने की अपील की उन्होंने कहा कि कोई भी असमाजिक परवर्ती के लोगो की जानकारी हमे दें जिससे हम कानूनी कार्यवाही अमल में ला सके तो वही ग्राम प्रधान व गणमान्य लोगों ने पुलिस का पूरा सहयोग करने की बात कही इस मौके पर थानाप्रभारी नई मंडी सन्तोष कुमार सिंह,एसएसआई मदन सिंह बिष्ठ,चौकी इंचार्ज टीपी नगर सुखबीर सिंह व ग्राम प्रधान सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहें।

विज्ञानमति माता का नौ को मंगल प्रवेश
खतौली। साधु सेवा समिति के संयोजक संजय जैन व अरुण जैन ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध जैन आचार्य विद्या सागर महाराज की शिष्या विज्ञानमति माता मंगलवार को ससंघ कस्बे में मंगल प्रवेश करेंगी। उनकी आगवानी की तैयारियां जोरों पर हैं। सुबह विज्ञानमति माता मंसूरपुर से पदविहार करके खतौली पहुंचेंगी और कांशीराम स्ट्रीट स्थित पीसनोपाड़ा मंदिर में रहेंगी। उनके सानिध्य में धर्म और स्वाध्याय के नियमित कक्षाएं आयोजित की जाएंगी। इसके अलावा अनेक धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

चलाया सफाई अभियान
खतौली। नेहरू युवा केन्द्र संगठन द्वारा खतौली में पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन प्लास्टिक मुक्त दिवस के रूप में मनाया। स्वच्छ भारत ग्रीष्म इंटर्नशिप कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रम के तहत सफाई जागरूकता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सचिन रहे। अरुण कुमार, अंकित कुमार, अंशुल, आदित्य, आलोक, विकास, अवनीश, अंकुश, अंजरुन आदि मौजूद रहे।

तमंचे सहित दबोचा
बुढ़ाना। गढ़ी सखावत चौकी इंचार्ज राजेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा कुरालसी रोड पर एक संदिग्ध युवक के घूमने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम गांव जौला निवासी कपिल पुत्र समुंदर बताया। पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया है।

वन महोत्सव का आयोजन6 6 |
मुजफ्फरनगर। लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पूर्व छात्र परिषद के तत्वावधान में पर्यावरण की सुरक्षा को वन महोत्सव का आयोजन किया गया। वनों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए जीव विज्ञान प्रवक्ता डॉ. वंदना शर्मा ने कहा कि वनों के बिना जीवन का अस्तित्व संभव नहीं है। सभी जीव-जंतु वनों से किसी न किसी रूप में जुड़े हैं। वनों से भोजन, ईंधन आदि प्राप्त होता है। वृक्ष पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए भी अति आवश्यक हैं। यदि वृक्ष नही होंगे, तो हमारा जीवन समाप्त हो सकता है। पूर्व छात्र परिषद के सचिव अतुल अग्रवाल ने कहा कि पौधरोपण के साथ साथ वृक्षों के संरक्षण की शपथ भी लेनी चाहिए। प्रधानाचार्य सतीश उपाध्याय ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान शलभ गर्ग, अतुल अग्रवाल, महेश चौहान आदि मौजूद रहे।

बारिश का जल संचय करे
मुजफ्फरनगर। एसडी पब्लिक स्कूल सीनियर विंग में अभिभावक दिवस मनाया गया। शिक्षकों ने छात्रों को बारिश का जल संचय के बारे में जानकारी दी। इको क्लब पदाधिकारियों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। प्रधानाचार्या चंचल सक्सेना ने कहा कि सभी को जल संचय करना चाहिए। ऐसा नहीं करने पर भविष्य में घातक परिणाम हो सकते हैं। इसके बाद शहर में जल संचय की अपील करते हुए रैली निकाली गई। इस दौरान क्लब सचिव शशिकांत शर्मा, गीता मित्तल, ऋषिपाल वशिष्ठ, रीतू सैनी, जसवीर कौर, दिव्या, पूजा आदि मौजूद रहे।

शांति समिति की बैठक सम्पन्न7 5 |
मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन प्रांगण में पुलिस अधीक्षक देहात आलोक शर्मा व सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार एवं सी ओ नगर हरीश भदोरिया ने थानां सिविल लाइन क्षेत्र के सभी गनामन्य, सभासद एवम सामाजिक लोगो के अलावा कावड़ शिविर लगाने वाले लोगो को कांवड़ यात्रा को लेकर आज शांति समिति ओर सौहार्द की बैठक ली, जिसमें पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के अलावा साथ शहर के गणमान्य लोगों ने भी भाग लिया। पुलिस प्रशासनिक अधिकारीयों ने कांवड़ यात्रा को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की बात कही तो वही ओर नए स्थानों पर कांवड़ सेवा शिविर नहीं खुलने दिया जाएगा कावड़ यात्रा को लेकर कावड़ सेवा शिविर लगाने वाले सभी संचालको से कहा कि सडक से काफी दूरी पर कावड शिविर लगाये, ताकि पैदल चलने वाले शिव भत्तो को किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। होटल मालिकों तथा कावड़ यात्रा में सहयोग करने के लिए नागरिक सुरक्षा संगठन एवं कस्बे, शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के गणमान्य लोगों से कावड़ यात्रा को लेकर सहयोग की अपील की। वही कस्बे के दुकानदारों से अतिक्रमण ना करने, सड़क को साफ सुथरा रखने, कावड़ यात्रा में सहयोग करने को कहा। पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा की किसी भी प्रकार की गड़बड़ी या कोई भी संदिग्ध वस्तु की जानकारी तुरंत पुलिस को दें और कावड़ यात्रा में सहयोग करने की अपील की तो वही बैठक में आये लोगो से सुजाव मांगे व उनके सुजाव सुनकर उनका जल्द से जल्द निस्तारण करने की बात कही तो वही पानी,बिजली की व्यवस्था पर अधिनस्थों को आदेश भी दिए तो वही उच्चाधिकारियों ने किसी भी अफवाह पर ध्यान न देंने की अपील भी की।पुलिस प्रसासनिक अधिकारीयों ने कहा कि सफाई, पेयजल, बिजली आपूर्ति की बेहतर व्यवस्था रहेगी।इस शांति की बैठक में पुलिस अधीक्षक देहात आलोक शर्मा,सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, सी ओ नगर हरीश भदोरिया, थानाप्रभारी सिविल लाइन नवरत्न गौतम,क्राइम इंस्पेक्टर एम पी सिंह, एस एस आई के पी सिंह सहित सभी सभासद, गणमान्य लोग आदि उपस्थित रहें।।

गौकशी की सूचना पर दोड़ी पुलिस बदमाशों के साथ हुई मुठभेड
एक पशुं जिन्दा बचाया तो वहीं एक बदमाश को भी किया गिरफ्तार, साथी फरार8 4 |
मुज़फ्फरनगर/खतौली। थाना क्षेत्र में देर रात गोकशी की सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मुठभेड़ में एक गोकश बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। मुठभेड़ में बदमाश को पुलिस की गोली भी लगी है जिसको खतौली सी एच सी में भर्ती कराया गया है। बता दे कि खतौली पुलिस को शनिवार देर रात भंगेला चौकी इलाके के जंगलों में एक कच्ची सड़क पर खेत मे गोकशी की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज भँगेला प्रदीप चीमा ने खतौली कोतवाल हरशरण शर्मा को भी इस घटना की सूचना तुरन्त दी। जिस पर थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए जहाँ पुलिस ने बदमाशों को ललकारा और एक गोवंश को जिंदा बचा लिया । पुलिस को देख गौकशी करने वाले बदमाश फायरिंग कर मोके से भागने लगे तो पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में फायर झोक दिया । जिससे एक बदमाश को पैर में गोली लगी लेकिन उसका साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया। पुलिस ने घायल बदमाश की घेरा बन्दी करते हुए उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। खतौली सी ओ ने बताया कि मोके पर दो युवक गोकशी का प्रयास कर रहे थे जिन्होंने पुलिस टीम को देखते ही फायर झोक दी इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही कर बदमाशो पर फायर कर दिया जिसमें एक बदमाश के पैर मे पुलिस की गोली लग गयी वही दूसरा भागने में कामयाब रहा। बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान खतौली के जैन नगर निवासी हसीन पुत्र यासीन के रूप में हुई है जबकि फरार आरोपी उसका भाई मोहसिन बताया है जिनपर करीब आधा दर्जन से अधिक गोकशी व हत्या के मुकदमे बताये गए। मोके से एक जीवित गोवंश ,कटान के उपकरण,तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए गए है।

श्रीराम  में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राईव का आयोजन9 1 |
मुजफ्फरनगर। श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलिजेज, मुजफ्फरनगर में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राईव का आयोजन किया गया। जिसमें ग्रेटर नोएडा की प्रतिष्ठित कम्पनी ई-पैक पॉलिमर्स लि0 द्वारा पॉलिटैक्निक (मैकेनिकल इंजीनियरिंग) संकाय के छात्रां का चयन किया गया।
इस प्लेसमेंट ड्राईव में श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलिजेज सरकुलर रोड़ मुजफ्फरनगर के पॉलिटैक्निक संकाय एवं श्रीराम पॉलिटैक्निक रूड़की रोड मुजफ्फरनगर के 52 छात्रों द्वारा प्रतिभाग किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राईव में ई-पैक पॉलिमर्स लि0 ग्रेटर नोएडा के प्रतिनिधि सीनियर मानव संसाधन प्रबन्धक द्वारा प्लेसमेन्ट प्रक्रिया को 2 चरणों मे विभाजित किया गया। प्रथम चरण लिखित परीक्षा एवम् द्वितीय चरण व्यक्तिगत साक्षात्कार रहा। इस चयन प्रक्रिया के प्रथम चरण मे श्रीराम गु्रप ऑफ कॉलेजेज के 52 छात्रों द्वारा प्रतिभाग किया गया। जिसमे से 38 छात्रो को द्वितीय चरण के लिये चयनित किया गया। साक्षात्कार के उपरांत 26 विद्यार्थियों को चयनित कर आफर लैटर दिया गया। चयनित छात्रों ने इसका श्रेय अपने माता-पिता, संस्था चौयरमेन एवं संस्था से ग्रहण उच्च कोटि की शिक्षण प्रणाली एवं अपने गुरूजनों को दिया। इस अवसर पर चौयरमैन श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर डा0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी तथा अचयनित विद्यार्थियों का मनोबल बढाते हुये आश्वासन दिया कि कॉलेज टै्रनिंग एवम् प्लेसमैन्टस के लिये लगातार प्रयास कर रहा है तथा भविष्य में उन्हें और भी विकल्प मिलते रहेगें। उन्होनें कहा कि विद्यार्थियो को चाहिए कि वें स्वकेन्द्रित होकर अपने संकाय की समस्त गतिविधियों तथा नई तकनीक से परिचित रहे। उनके अनुसार उद्योगीकरण ने रोजगार के कई साधन विकसित किये हैं अतः विद्यार्थियों को चाहिए कि कॉलेज द्वारा आयोजित हर गतिविधि में भाग लेकर अवसर का लाभ उठायें।
संस्था के निदेशक डा0 डी0के0पी0 सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी एवम् कम्पनी से आये प्रतिनिधियों को भविष्य मे श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज से जुडे रहकर ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमैन्ट प्रक्रिया को मजबूत बनाने का आग्रह किया और उन्हें संस्था की तरफ से स्मृति चिन्ह भेटकर धन्यवाद दिया और सभी विद्यार्थियों की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुये कहा कि श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज प्लेसमेन्ट की तरफ तत्परता से कार्य कर रहा है छात्रों को उद्योग की आवश्यकताओं की समझ बढ़ाने और उन्हे अपने कौशल का निर्माण करने में मदद करने के लिये मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करता रहेगा। श्रीराम ग्रुप ऑफ कालेजेज के (पॉलिटैक्निक) प्रधानाचार्य डॉ0 रविन्द्र कुमार सैनी तथा श्रीराम पॉलिटैक्निक रूड़की रोड़ के प्रधानाचार्य डा0 अश्वनी कुमार ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी एवं संस्था के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमैन्ट सेल की सराहना करते हुए कहा कि ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमैन्ट सेल के माध्यम से छात्रों की आकांक्षाओं और प्रतिभा को पूरा करने के लिये रोजगार के और भी विविध अवसर प्रदान हो रहे है। अन्त में संस्था के चीफ टै्रनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट कॉर्डिनेटर पवन कुमार गोयल ने कहा कि टै्रनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग का मिशन छात्रों को अपने कैरियर की आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करना है और उन्हे एक सफल, स्केलेबल और स्थायी पेशेवर के रूप में भविष्य के लिये तैयार करना है। प्लेसमैन्ट के बढ़ती चयन प्रक्रियाओं से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंजीनियरिंग तथा डिप्लोमा के विद्यार्थी सभी प्रकार से प्रतिभा सम्पन्न है तथा निश्चित ही वे आगे चलकर अपने जनपद एवम् राष्ट्र का नाम रोशन करेगें एवं संस्था द्वारा विद्यार्थियां के उच्चस्तरीय प्लेसमेन्ट के लिये किये जा रहे निरन्तर प्रयासो की संकल्पता को दोहराया। इस प्लेसमेंट प्रक्रिया का सफल बनाने में टै्रनिंग एण्ड प्लेसमेंट टीम के अक्षय वर्मा, फिरोज अली आदि सदस्यों का विशेष योगदान रहा।

खतौली व रतनपुरी पुलिस ने मुठभेड में किये दो बदमाश गिरफ्तार
खतौली। जंगल मे गौकशी होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची कोतवाली पुलिस का गौतस्करों से आमना सामना होने पर पुलिस ने एक बदमाश को लँगड़ा करके दबोच लिया। जबकि गिरफ्तार बदमाश का सगा भाई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
पुलिस ने मौके से एक जिन्दा बछड़ा, तमन्चा, कारतूस, छुरी व चोरी की बाइक बरामद की है। मुखबिर द्वारा भंगेला गाँव के जंगल मे गौकशी होने की सटीक सूचना देने पर सीओ आशीष प्रताप सिंह व कोतवाल हरशरण शर्मा ने दलबल के साथ हरकत में आकर भंगेला चौक पोस्ट के सामने कच्ची सड़क पर गौतस्करों की घेराबन्दी कर ली। पुलिस से घिरा देख गौतस्करों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिये। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक गौतस्कर को पैर में गोली मारकर लँगड़ा करके दबोच लिया। जबकि एक गौतस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। सीओ आशीष प्रताप सिंह ने बताया मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश का नाम हसीन पुत्र यासीन निवासी जैन नगर खतौली तथा फरार गौतस्कर हसीन सगा भाई धान्दू है। गिरफ्तार हसीन शातिर किस्म का अपराधी है। हसीन के विरुद्ध खतौली व आसपास के थानों में गौकशी, गैंगस्टर व हत्या के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने मौके से एक जिन्दा बछड़ा, दो छुरी, तमंचा, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद की है। कोतवाल हरशरण शर्मा में कहा फरार गौतस्कर धान्दू को शीध्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। दूसरी और रतनपुरी पुलिस ने मुठभेड में कुख्यात बदमाश लुकमान उर्फ लुक्की के पैर में गोली मारकर उसे लगंड़ा कर दिया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + six =