News
खबरें अब तक...

समाचार

दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी 1 News 11 |
चरथावल। दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दुकानदारो सहित अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव न्यामू निवासी विपिन गांव मे ही परचून की दुकान करता है। बताया जाता है कि बीती बीती रात अज्ञात कारणो के चलते परचून की दुकान मे आग लग गई। इस हादसे मे दुकान का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना पर आसपास के दुकानदारो सहित कुछ अन्य लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही क्षेत्र मे गश्त कर रही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। ग्रामीणो ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान अनेक ग्रामीण मौके पर एकत्रित रहे।

 

पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान3 News 5 |
मुजफ्फरनगर। जनपद मे कानून व्यवस्था एवं अपराध की रोकथाम व शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस द्वारा देर रात्रि चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस ने इस दौरान देर रात तक घूमने वालो को रोककर उनकी जमकर क्लास ली तथा वाहन चैकिंग आदि कर देर तक ना घूमने की हिदायत देकर छोडा।
एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर जनपद मे अपराधो पर रोकथाम एवं विभिन्न मामलो मे वांछित/शामिल अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान विशेष के तहत शहर कोतवाल अनिल कप्परवान, इंस्पैक्टर सिविल लाइन डी.के.त्यागी,इंस्पैक्टर नई मन्डी कोतवाली योगेश शर्मा,शाहपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार,इंस्पैक्टर बुढाना एम.एस.गिल, एसओ तितावी कपिलदेव,एसओ भोपा सूबे सिह, एसओ चरथावल धर्मेन्द्र सिह आदि विभिन्न थाना प्रभारियो ने सम्बन्धित क्षेत्राधिकारियो के निर्देशन मे देर रात अपने-अपने थाना क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग की। पुलिस टीम ने इस दौरान होटल/ढाबे/हाइवे/चौराहों/संवेदनशील स्थानो पर लगातार चैकिंग की।

 

बाईक सवार युवक घायल
मंसूरपुर। कार की चपेट मे आकर बाईक सवार युवक घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव जौहरा निवासी उमेश पुत्र शिवनारायण शर्मा अपनी बाईक द्वारा गांव भैसी मे रिश्तेदारी से लौट रहा था कि बाईक सवार उमेश जैसे ही हाईवे स्थित एक रेस्टोरेन्ट के समीप पहुंचा कि इसी बीच वह कार की चपेट ेमे आकर घायल हो गया। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद आरोपी कार चालक अपनी कार सहित मौके पर फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज भिजवाया।

 

बुजुर्ग महिला घायल
मुजफ्फनगर। बाईक की चपेट मे आकर बुजुर्ग महिला घायल हो गई। जानकारी के अनुसार नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला संजय मार्ग पटेल नगर निवासी शकुन्तला नामक बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर गली मे खडी हुई थी कि इसी बीच गली मे तेजगति से पहुंची बाईक की चपेट मे आकर घायल हो गई। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद आरोपी बाईक चालक मौके से फरार हो गया। महिला द्वारा चीखने चिल्लाने पर परिजन व पडौसी मौके पर पहुंचे तथा तुरंत ही घायल महिला को उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां भिजवाया।

मस्कट व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार4 News 8 |
तितावी। पुलिस को मिली सफलता एक शातिर रजत को एक मस्कट दो जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार। तितावी थाना प्रभारी कपिल देव ने टीम के साथ चेकिंग के दौरान रजत पुत्र जनेश्वर निवासी बघरा को एक मस्कट १२ बोर दो जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार। तितावी पुलिस ने किसी घटना को अंजाम देने से पहले ही रजत को किया गिरफ्तार। तितावी थाना क्षेत्र के हैदर नगर पुलिया से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

अतिक्रमण को हटवाया
भोपा। थाना प्रभारी सूबे सिंह यादव द्वारा पुलिस बल के साथ भोपा बाजार में व्यापारियों द्वारा सड़क तक किये गये अतिक्रमण को हटवाया गया। व्यापारियों ने पुलिस का सहयोग करते हुए काफी हद तक अतिक्रमण को खुद ही हटा लिया। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि यदि दोबारा से अतिक्रमण किया गया तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 

थाना प्रभारी ने शिक्षकों से स्कूलों की सुरक्षा के सम्बंध में जानकारी ली6 News 5 |
चरथावल/मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह स्कूलों की सुरक्षा को लेकर गम्भीर नजर आ रहे है। चरथावल थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ प्राथमिक विद्यालय नम्बर २ में पहुंचकर खण्ड शिक्षा अधिकारी अलका अग्रवाल व अन्य शिक्षकों से स्कूलों की सुरक्षा के सम्बंध में बातचीत की चरथावल थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने शिक्षकों से ष्टत्र नम्बर को साझा करते हुए कहा कि कोई भी दिक्कत हो तो वह पुलिस की सहायता ले सकते है उन्होंने कहा कि शिक्षा के मंदिरों की आजकल चोरी की वारदात बढ़ी है वहां की सुरक्षा करना पुलिस की जिम्मेदारी है।इस मौके पर थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह,खण्ड शिक्षा अधिकारी अलका अग्रवाल,एसआई रणपाल सिंह,एसआई अश्विन,कांस्टेबल संजीव,दिनेश व समस्त शिक्षिकाएं मौजूद रही।

 

 

किसान आंदोलन को सफल बनाने को लेकर की चर्चा8 News 1 2 |
मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन अंबावता की एक मीटिंग जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम के नेतृत्व में रहमत नगर में संपन्न हुई किसानों के आंदोलन १४ दिसंबर के धरना प्रदर्शन को लेकर संगठन के पदाधिकारियों में चर्चा हुई किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम ने अपील की ११ः०० बजे सभी साथी डीएम कार्यालय पहुंचे मीटिंग के बाद सभी की सहमति से सहारनपुर मंडल अध्यक्ष पदम सिंह शर्मा जी से वार्ता कर उमर शाद खान को सहारनपुर मंडल उपाध्यक्ष की कमान सौंपी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम, पूरकाजी ब्लाक अध्यक्ष सालिम त्यागी, पूरकाजी ब्लाक महासचिव अमित कुमार, सदर ब्लॉक उपाध्यक्ष जान मोहम्मद, सदर ब्लॉक सचिव शहजाद, खतौली ब्लॉक उपाध्यक्ष अजीम, सदर ब्लॉक सचिव रिजवान, युवा नेता बिलाल, आबिद, अल्वी, आमिर भाई, सेफ खान, मुमताज, हनीफ, मुमताज राजा इमदाद भाई अकरम खान, आशू गूलजार, आजम खान आदि मौजूद रहे।

 

किसान आंदोलन शामिल होने के लिए दर्जनों किसान रवाना9 News 1 2 |
मुजफ्फरनगर। लगभग १८ दिन से दिल्ली में किसान आंदोलन लगातार जारी है इसमें पंजाब ,हरियाणा ,यूपी सभी जगह से किसानों ने भाग लिया श्री गुरु सिंह सभा रजिस्टर्ड मुजफ्फरनगर द्वारा आंदोलन की कामयाबी व किसानों की चढ़दी कला की अरदास के लिए एक बस व पांच कारों द्वारा संगतो को ले जाकर दिल्ली के लिए कूच किया गया जहां पर अरदास में भाग लेंगे श्री गुरु सिंह सभा के सेक्रेटरी सरदार धनप्रीत सिंह चन्नी बेदी व सरदार जगप्रीत सिंह टिंकल, सरदार प्रभु दयाल सिंह, बॉबी ग्रोवर, सरदार हरजीत सिंह गोराया, इंदर झाब जी सरदार मोहन सिंह सरदार तेजपाल सिंह व अन्य सभी सदस्य बस व कारों को प्रातः ८ः३० बजे गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा गांधी कॉलोनी से ज्ञानी जोगा सिंह व ज्ञानी हरजीत सिंह जी ने अरदास करके निशान साहिब दिखाकर रवाना करा श्री गुरु सिंह सभा के प्रधान व सेक्रेटरी ने आई हुई संगतों का धन्यवाद करा कि ऐसी कड़कड़ाती ठंड में भी किसानों के प्रति एकता दिखाने के लिए अधिक से अधिक संगत इकट्ठी हुई व दिल्ली के लिए रवाना हुई

 

जहरीले पदार्थ का सेवन किया
तितावी। अज्ञात कारणो के चलते एक युवक ने घर मे रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड गई। युवक के परिजनो ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।
सूत्रो के अनुसार क्षेत्र के गांव नसीरपुर निवासी सौरभ नामक युवक ने घर मे हुई कहासुनी पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उक्त युवक की हालत बिगड गई। युवक के परिजनो ने पडौसियो की मदद से युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने इस हादसे की जानकारी होने से इन्कार किया है।

 

बंदरों के आतंक से मौहल्लेवासी परेशान
पुरकाजी। कस्बे के मौहल्ला उत्तरी चमारान मे बन्दरो से मौहल्लावासियो मे भय बना हुआ है। मौहल्लावासियो का कहना है कि नगर पंचायत द्वारा कुछ माह पूर्व कस्बे मे बंदरो के आतंक से निजाद दिलाते हुए सभी बन्दरो को जाल मे बन्द करवा कर छुडवा दिया था। लेकिन अब फिर से कुछ बन्दर क्षेत्र मे नजर आने लगे हैं जो छत पर सूखने के लिए फैलाए गए कपडे व खाने पीने के सामान को उठाकर ले जाते हैं तथा साथ ही नन्हे मुन्ने बच्चो के काटने का भय बना रहता है।

 

दो पडौसियो के बीच हुई मारपीट
मुजफ्फरनगर। नाली विवाद मे दो पडौसियो के बीच हुई आपसी कहासुनी मारपीट मे तब्दील हो गई। जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला दक्षिणी कृष्णापुरी निवासी साजिद का अपने पडौसी शाने आलम से नाली विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि पूर्व मे भी इन दोनो पडौसियो के बीच कहासुनी हो गई थी। आज फिर से नाली के पानी को लेकर हुए विवाद मे मारपीट हो गई शोर शराबे की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पडौसियो व मौहल्ले के जिम्मेदार लोगो ने दोनो के बीच समझौता करा दिया।

 

किसान ट्राली से गिरकर घायल
शाहपुर। खेतो से टै्रक्टर-ट्राली द्वारा पशुओ के लिए चारा ला रहा किसान ट्राली से गिरकर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव कसेरवा निवासी हरीकान्त आज सुबह अपने पशुओ के लिए खेतो से चारा लेकर आ रहा था कि चारा लाते वक्त अचानक ट्राली का पहिया गडढे मे आ जाने से किसान हरिकान्त जमीन पर जा गिरा। इस हादसे मे उसके सिर मे चोट लग गई।किसान के परिजनो ने उसे उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।
मुजफ्फरनगर। डीसीएम की चपेट मे आकर साईकिल चालक घायल हो गया। जिसे ग्रामीणो ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बिलासपुर निवासी ब्रजमोहन सैनी पुत्र रामस्वरूप साईकिल द्वारा कूकडा ब्लॉक पर किसी काम से आ रहा था कि जैसे ही वह बिलासपुर बाईपास के समीप पहुंंचा कि इसी बीच वह डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया। इस हादसे पर मौके पर एकत्रित ग्रामीणो ने घायल युवक को तुरंत ही उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया तथा उसके परिजनो को इस हादसे की जानकारी दी।

 

कीटनाशक दवाई छिडकते वक्त किसान बेहोश
बुढाना। खेतो मे कीटनाशक दवाई छिडकते वक्त बुजुर्ग किसान बेहोश हो गया। जिसे उसके परिजनो ने आनन-फानन मे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव विज्ञाना निवासी सादिक नामक किसान आज सुबह अपने खेतो मे कीटनाशक दवाई छिडक रहा था कि इसी बीच दवा छिडकते वक्त वह अचानक बेहोश हो गया। आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणो ने उसके परिजनो को इस हादसे की जानकारी दी तथा तुरन्त ही बेहोश सादिक को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।

 

पुलिस ने कई शातिर दबौचे
मुजफ्फरनगर। थाना मीरापुर पर उ0नि0 रविन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त मयंक पुत्र रामभरोसे निवासी मौहल्ला पडाव कस्बा व थाना मीरापुर जनपद मु0नगर को रजवाहे की पुलिया खतौली रोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 छुरी नाजायज बरामद की गयी।
मुजफ्फरनगर। थाना बुढाना पर व0उ0नि0 मदन सिंह बिष्ठ द्वारा पोक्सो अधि0 में वॉछित अभियुक्तों अकरम पुत्र जब्बार, आसिफ उर्फ देशी पुत्र फरमान निवासीगण ग्राम जौला थाना बुढाना जनपद मु0नगर को गढी चौराहे से गिरफ्तार किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 ज्ञानेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त प्रवीण पुत्र छोटेराम निवासी ग्राम नूनाखेडा थाना तितावी जनपद मु0नगर को ढिन्ढावली से नूनाखेडा जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 20 पव्वे देशी नाजायज शराब जलपरी मार्का को बरामद किया गया।

 

मास्क लगाए बिना बाजार मे घूमने वालो को नसीहत देकर छोडा
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान कई वाहनो के ई-चालान काटे तथा मास्क लगाए बिना बाजार मे घूमने वालो को नसीहत देकर छोडा। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर पुलिस द्वारा जनपद सहित नगर क्षेत्र मे विभिन्न चौराहो एवं बाजारो मे वाहन चैकिंग की। पुलिस ने इस दौरान वाहनो के कागजात चैक किए तथा वाहनो की तलाशी ली। अभियान के तहत पुलिस द्वारा कई वाहनो के ई-चालान भी काटे गए। पुलिस द्वारा की गई चैकिंग/तलाशी से वाहन चालकों खासतौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। कई दुपहिया वाहन चालक चैकिंग होती देख गली मौहल्लो से रफूचक्कर होते नजर आए।

 

एसपी सिटी ने बाजार में भ्रमण कर व्यापारियों से ली जानकारी
मुजफ्फरनगर। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने पुरकाजी थाने पहुंच दरोगाओं की बैठक लेकर विवेचनाओं की जानकारी ली गई। एसपी सिटी ने देर सांय बाजार में घूम दुकानदारों से पुलिस व्यवस्था के बारे में जानकारी ली गई। नए आए एसपी सिटी ने देर सांय पुरकाजी थाने पहुंच दरोगाओं की बैठक कर विवेचनाओं के निस्तारण को निर्देशित किया। उन्होने कोतवाल जितेन्द्र यादव से थाना क्षेत्र की जानकारी लेकर किसान आंदोलन को लेकर पुलिस को अलर्ट रहने को निर्देशित किया। एसपी सिटी कोतवाल के संग कस्बे के बाजार में पैदल गश्त को पहुंचे। उन्होने सर्राफा दुकानदारों से मिलकर समस्या जानी। दुकानदारों ने इस दौरान थाना पुलिस की गश्त व्यवस्था की तारिफ की। एसपी सिटी ने पुलिस को सर्दी के मौसम में अलर्ट रहने एवं मास्क जांच अभियान लगातार चलाने को निर्देशित किया।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =