News
खबरें अब तक...

समाचार

मुजफ्फरनगर में जलती चिता से पुलिस ने उठाया युवती का शव, पिता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज
मुजफ्फरनगर। एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसके परिजनों ने शमशान घाट में ले जाकर उसके शव को जलाने का प्रयास किया। युवती के शव को जलाए जाने की सूचना पर श्मशान घाट पहुंची पुलिस ने जलती चिता से शव को उठा लिया और पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया। आरोप है कि युवती की हत्या उसके पिता ने की है। युवती के शव का लगभग 90 प्रतिशत हिस्सा जल चुका है। चौकीदार की शिकायत पर पिता के खिलाफ हत्या कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच में जुटी है। गांव में चर्चा है कि युवती की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है। हालाकि अभी पुलिस ने हत्या को लेकर कोई बात नहीं कही है।
भोपा थाने का एक युवक अनुसूचित जाति से है। चौकीदार के अनुसार रात में आरोपित ने बेटी की हत्या कर दी। सुबह आनन फानन में बेटी के शव को शुकतीर्थ में शमशान घाट पर ले जाकर उसका अंतिम संस्कार करने लगा। अचानक युवती की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें होने लगी। लोग मौत पर सवाल खड़े करने लगे। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने शमशान घाट पहुंचकर आनन-फानन में 90 प्रतिशत जल चुके शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि बेटी की हत्या की सूचना मिली थी। जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। चौकीदार पवन की ओर से मृतका के पिता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है। पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच में जुटी है। जल्दी ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। गांव में प्रेम प्रसंग के चलते पिता के द्वारा बेटी की पीट पीट कर हत्या करने की चर्चा चल रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

20 पव्वे देशी शराब सहित पकडा
मुजफ्फरनगर। थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 भूपेन्द्र कुमार द्वारा अभियुक्त कल्लू पुत्र जीत सिंह निवासी ग्राम सलेमपुर थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर को चरथावल रोड शनि धाम मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 20 पव्वे देशी शराब बरामद की गयी। वहीं इसके अलावा थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 सुखबीर सिंह द्वारा अभियुक्त आरिफ पुत्र महबूद निवासी बाबू परचूनिया वाली गली किदवई नगर थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर को अलवी गार्डन के सामने चालिस फुटा रोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 20 पव्वे देशी शराब बरामद की गयी।

 

Capture |

 

तमंचा व कारतूस सहित कई दबौचे
मुजफ्फरनगर। थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 सतीश शर्मा द्वारा अभियुक्तगण सुफीयान पुत्र कल्लू उर्फ अय्यूब निवासी मछियारोवाली गली खालापार थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर, उस्मान पुत्र जरीफ निवासी मौहल्ला दरबार कस्बा व थाना कौराना जनपद शामली को चालिस फुटा रोड ए टू जेड चौराहे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से 01 चाकू व 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किये गये। इसके अलावा थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 सतीश शर्मा द्वारा अभियुक्तगण फुरकान पुत्र मौहम्मद सईद निवासी खालापार थाना कोतावाली नगर मुजफ्फरनगर, नौमान पुत्र फुरकान निवासी मौहल्ला कुरैशीयान कस्बा बघरा थाना तितावी मुजफ्फरनगर को मेरठ रोड गहराबाघ कट के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से 01 चाकू व 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किये गये। वहीं थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 जितेन्द्र सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त आस मौहम्मद पुत्र कामिल निवासी खेडा पट्टी सुजडू थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया।
थाना जानसठ पर नियुक्त उ0नि0 अमरेश सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त आदिल पुत्र वसीम निवासी कवाल थाना जानसठ मुजफ्फरनगर को अस्थायी जेल कवाल से गिरफ्तार किया गया।
थाना भोपा पर नियुक्त उ0नि0 वीर नारायण द्वारा अभियुक्तगण अल्ला मेहर पुत्र युसुफ निवासी ग्राम युसुफपुर थाना भोपा मुजफ्फरनगर, तहसीम पुत्र फजल निवासी ग्राम अमीरनगर थाना तितावी मुजफ्फरनगर को जंगल ग्राम युसूफपुर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से 1. 01 रास गौवंश (जिन्दा), 01 तमंचा मय 01 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर, गौकशी के उपकरण-02 छुरी, 01 कुल्हाडी, 01 बांक, 01 रस्सी आदि बरामद किये गये।

बिजली पानी गुल होने से मौहल्लावासियो परेशान
मुजफ्फरनगर। बिजली पानी गुल होने से मौहल्लावासियो को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है। मौहल्लावासियो ने पालिका प्रशासन से समस्या का समाधान कराने की मांग की। नगर क्षेत्र के मौहल्ला गंगाराम कच्ची सडक क्षेत्र के नागरिकों का आरोप है कि बीती रात करीब 9 बजे से गंगारामपुरा की बिजली गायब है। जिस कारण पानी की सप्लाई भी बाधित है। बिजली पानी ना आने से मौहल्लावासी परेशान हैं,घर मे कामकाज के लिए पानी नही है। जिस कारण सभी की दिनचर्या प्रभावित हो रही है। गंगरामपुरा निवासियो ने पालिका प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

पुलिस ने वांछित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना मन्सूरपुर पर नियुक्त उ0नि0 प्रमोद कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त मौहसीन पुत्र नाजम निवासी नरा थाना मन्सूरपुर मुजफ्फरनगर को ग्राम नरा से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 विष्णु गौतम द्वारा वांछित अभियुक्त शादाब पुत्र लालू खां निवासी भंगेला थाना खतौली मुजफ्फरनगर को चीतल कट से गिरफ्तार किया गया।
खतौली। थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 सुदेश राज द्वारा प्रकाश में आये बाल अपचारी अभियुक्त समीर पुत्र फरीद निवासी पक्काबाघ थाना खतौली मुजफ्फरनगर को बुढाना तिराहे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से उपरोक्त मुकदमे से सम्बन्धित 2500 रुपये बरामद किये गये।

सडक हादसे में एक की मौत, एक घायल1 News 11 |
मुजफ्फरनगर। सडक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा उसका साथी बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार आज दोपहर के वक्त नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के शेरनगर बाईपास के समीप अज्ञात वाहन की चपेट मे आकर बाईक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर से जा रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही एम्बूलैन्न्स की मदद से दोनो घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां एक व्यक्ति की गंभीर चोट के कारण उपचार से पूर्व ही मौत हो गई। पुलिस ने मीरापुर निवासी मृतक यशपाल सिह के परिजनो को इसकी सूचना दी। यशपाल सिह की मौत की खबर से मृतक यशपाल के परिजनो मे कोहराम मच गया। पुलिस ने उसके घायल साथी को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। परिवारजन व कुछ अन्य लोग तुरंत ही जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने परिजनो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि अभी इस सम्बन्ध मे कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है। यदि तहरीर मिलती है तो आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।मृतक मीरापुर के एक इंटर कॉलेज के अध्यापक बताए जा रहे हैं।

 

अपहृत बच्चे की सकुशल बरामदगी करने पर एसएसपी सहित नई मंडी पुलिस को सम्मानित किया2 News 10 |
मुजफ्फरनगर। अलमासपुर से अपहृत बच्चे की सकुशल बरामदगी पर ग्राम वासियों ने नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान व पुलिस टीम को सम्मानित किया।
थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव अलमासपुर से ७ वर्षीय वंश का ट्यूशन जाते समय अपहरण कर लिया गया था। अपहरण की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया था। पुलिस ने दिन रात मेहनत करके उस बच्चे को ३ दिन बाद गांव बागोवाली के जंगलों में स्थित सुनसान पड़े भट्टे से बरामद किया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय व थाना नई मंडी प्रभारी अनिल कपरावन और एसओजी के अथक प्रयासों से पुलिस ने पुलिस मुठभेड़ में सकुशल बरामद कर लिया था। तीन बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए थे और दो पुलिसकर्मी भी आमने-सामने की फायरिंग में घायल हो गए थे। जिसके बाद अपह््रत बच्चा सकुशल बरामद करने पर परिजनों द्वारा ढोल नगाड़े बजाकर व फूल माला पहना कर मिठाई खिलाकर नई मंडी इंचार्ज अनिल कपरवान व क्राइम ब्रांच पुलिस को सम्मानित किया। परिजनों ने मुजफ्फरनगर पुलिस की जमकर सराहना की और कहा कि मुजफ्फरनगर पुलिस हमारे लिए देवदूत है जिनकी वजह से आज हमारा बच्चा हमें सकुशल प्राप्त हुआ है। उत्तर प्रदेश के साथ-साथ मुजफ्फरनगर में भी पुलिस की वजह से सब लोग सुरक्षित हैं। मुजफ्फरनगर पुलिस को सम्मानित करने में बच्चे के परिजनों के साथ अलमासपुर के ग्रामवासी मौजूद रहे।

 

बेहोशी की हालत में मिला युवक4 News 9 |
मीरापुर। युवक बेहोशी की हालत में मिला। वहीं जब उक्त युवक को उपचार हेतु चिकित्सालय में ले जाया गया जहां जाने से पूर्व ही उसकी मौत हो गयी। कस्बे के भव्य पैलेस के समीप युवक बेहोशी की हालत में मिला जिसे उपचार हेतु चिकित्सालय में ले जाया जहां जाने से पूर्व ही उसकी मृत्यु हो गई है। मीरापुर इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौद्ध व कस्बा इंचार्ज-रविन्द्र यादव का कहना है कि हुलिये के आधार पर मृतक की पहचान के प्रंयास किये जा रहे है ताकि उसके परिवारजनों को जल्द से जल्द इस हादसे की जानकारी दी जा सके।

 

अनियंत्रित ट्रक दुकानो में घुसा, ट्रक चालक गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। देर रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर दुकानों में घुस गया। हादसे में दो दुकानें हुई पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है नशे में धुत था ट्रक चालक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। आबकारी रोड पर रॉयल टॉकीज के सामने इस हादसे के बाद भीड एकत्र हो गई। चालक को पकडकर पुलिस को सौंप दिया गया।

महा आरती का आयोजन किया7 News 6 |
मुजफ्फरनगर । श्री गणपति खाटू श्याम मंदिर में स्थापित भगवान शिव की महा आरती का आयोजन किया गया। इस दौरान वरिष्ठ व्यापारी नेता संजय मित्तल, वरिष्ठ पत्रकार एवं हिंदुस्तान के प्रभारी अरविंद भारद्वाज, वरिष्ठ पत्रकार ऋषिराज राही, मंदिर के संस्थापक संरक्षक प्रसिद्ध उद्योगपति एवं समाजसेवी भीमसेन कंसल एवं पत्रकार पवन अग्रवाल सहित गणमान्य लोगों ने भगवान भोलेनाथ की महा आरती की। तत्पश्चात मंदिर कमेटी द्वारा सभी लोगों का भगवान भोलेनाथ का चित्र एवं मिष्ठान देकर सम्मान किया गया। इस दौरान अतुल जैन मंदिर कमेटी के प्रधान अशोक गर्ग, चचा जेपी, अनिल कसल आदि कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।
पवित्र श्रावण माह के आखरी सोमवार को नगर की भरतिया कालोनी स्थित श्री गणपति धाम मंदिर में श्रृद्धाभक्ति की बयार बही। नगर क्षेत्र सहित दूर-दराज से पहुंचे श्रृद्धालु श्री गणपति धाम मे शिवलिंग का अदभुद श्रृंगार देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। श्रीगणपति धाम मे साज सज्जा एवं श्रृगार करने वालो ने अपनी कला के दम पर शिवलिंग में बजरंग बली महाराज का रूप बनाया हुआ था। शिवलिंग के इस रूप को देखकर दर्शन करने आए श्रृद्धालु मंत्रमुग्ध हो गए तथा टकटकी लगाकर उक्त श्रृंगार को देखने को लालाहित दिखे। उक्त श्रृंगार की चर्चा पूरे नगर मे होती दिखी।
श्रावण माह के कारण देशभर के साथ ही जिले में बाबा भोलेनाथ का हर और गुणगान किया गया। तमाम मंदिरों और शिवालयों मे इस बीच पूजा अर्चना के साथ व्रत रखते हुए घर-परिवार की सुख समृद्धि की कामना की। अभियान की इस कडी में नई मंडी भरतिया स्थित श्री गणपति-खाटू श्याम मंदिर परिवार की ओर से श्रावण माह के अंतिम सोमवार को बाबा का गुणगान किए जाने के साथ रूद्राभिषेक के साथ शिव परिवार के अदभुद श्रृंगार के रूप में रूप मे बजंरगबली के भव्य दर्शन और महाआरती का आयोजन किया गया। इससे पूर्व मंदिर प्रांगण मे जलाभिषेक के लिए बडी संख्या में श्रृद्धालुओं की भीड अंतिम सोमवार को लंबी लाइन लगी रही। इस बीच मंदिर प्रागण में कोरोना गाइडलाइन के बीच सायंकाल संपन्न हुई महाआरती में नगर के गणमान्यो ने शामिल होकर बाबा का गुणगान किया। इससे पूर्व मंदिर प्रांगण में विद्वान पंडितो ने वैदिक मंत्रो से रूद्राभिषेक के साथ शिव परिवार का श्रृंगार व महाआरती का भव्य आयोजन किया। इस दौरान गणपतिधाम-खाटू श्याम मंदिर चेयरमैन भीम कंसल ने बता कि मंदिर मे इस बार गुरू पुर्णिमा से बाबा शिव के शिवलिंग का जलाभिषेक के साथ सायंकाल विशेष श्रृंगार व महाआरती का आयोजन हो रहा है। इस आयोजन को सफल बनाने मे मुख्य रूप से मंदिर के प्रधान अशोक गर्ग,अनिल गोयल, जेपी गोयल,अंबरीश सिंघल, कैलाश चंद ज्ञानी, सोम प्रकाश कुच्छल,विनोद राठी, रजत राठी, अंकित तायल,कुलदीप शर्मा,नरेश अग्रवाल आदि का योगदान रहा।

छबील लगाकर लोगों को ठंडा शरबत पिलाया
मुजफ्फरनगर। क्षेत्र के रोहाना मिल स्थित खामपुर मोड़ पर मंगलवार को दर्जनों व्यापारियों ने गर्मी से राहत दिलाने के लिए धर्मार्थ शीतल जल की छबील लगाकर लोगों को ठंडा शरबत पिलाया। व्यापारियों ने बताया कि भीषण गर्मी में राहगीरों को पानी पिलाने से बड़ा कोई पुण्य नहीं है। इस दौरान तरुण शर्मा रेई वाले, सचिन पान वाले, डॉ सौरभ कुमार, प्रवीण शिव मेडिकल स्टोर, अनमोल त्यागी, सुशील कुमार, ललित कुमार सोराज स्वीट्स वाले, राजन कुमार राज स्वीट्स वाले, सतीश कुमार आदि सैकड़ो लोगो का सहयोग रहा।

 

एक मुश्त समाधान योजना एक अगस्त, 31 अक्टूबर 2021 तक लागू
मुजफ्फरनगर। एकमुश्त समाधान योजना उ०प्र० अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लि० मुजफ्फरनगर के ऐसे अनुसूचित जाति के ऋण गृहीता जिन्होनें निगम की विभिन्नि योजनाओं यथा स्वतः रोजगार योजना स्वच्छकार विमुक्ति योजना, अनुविनि तथा राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी वित्त एवं विकास निगम आदि योजनाओं में ऋण प्राप्त कर निर्धारित अवधि में जमा नहीं किया गया है, को अधिदेय अवशेष/बकाया ऋण में अधिकतम छूट प्रदान कर ऋण अदायगी पर खाता बन्द करने के लिये पुनः एकमुश्त समाधान योजना लागू की गयी है। एकमुश्त समाधान योजना ०१ अगस्त, २०२१ से ३१ अक्टूबर, २०२१ तक लागू है। एकमुश्त समाधान योजना में ऋण बकायेदारों को पुरी धनराशि एक साथ जमा कर खाता बन्द कराने पर निम्न लाभ दिये जायेगें।
१. दण्ड ब्याज की पूरी धनराशि माफ कर दी जायेगी।
२. चक्रवृद्धि ब्याज की पूरी धनराशि माफ कर दी जायेगी।
३. अधिदेय ऋण बकायेदारों से केवल मूलधन पर ऋण अवधि (३६/६० माह जो भी लागू हो) का ही साधारण ब्याज लेकर खाता बन्द कर ऋण मुक्ति प्रमाण पत्र दे दिया जायेगा।
अतः उक्त योजना में अनुसूचित जाति के समस्त अधिदेय ऋण बकायेदारों को सूचित किया जाता है कि उपरोक्तानुसार लाभ प्राप्त करने हेतु सम्बन्धित विकास खण्ड स्तर पर सहायक विकास अधिकारी (स०क०) एवं जिला स्तर पर कार्यालय जिला प्रबन्धक, उ०प्र० अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लि०, डी-३२१, तृतीय तल, विकास भवन, मुजफ्फरनगर में किसी भी कार्य दिवस में उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर एकमुश्त अदायगी पर लाभ प्राप्त कर खाता बन्द करा सकते है।

राष्ट्रीय लोक अदालत के व्यापक प्रचार प्रसार हेतु न्यायधीश द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोक अदालत के व्यापक प्रचार प्रसार हेतु प्रचार वाहन को जनपद न्यायाधीश राजीव शर्मा के द्वारा हरी झन्डी दिखाकर रवाना किया गया। इस अवसर पर जनपद न्यायाधीश राजीव शर्मा द्वारा यह बताया गया कि दिनांक ११.०९.२०२१ को राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार दीवानी न्यायालय परिसर मुजफफरनगर व वाहृय न्यायालय बुढाना में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन प्रस्तावित है। उक्त राष्ट्रीय लोक अदालत के विषय मे आज जन को इसकी जानकारी दिये जाने हेतु प्रचार वाहन रवाना किया गया है। कार्यक्रम में उपस्थित राष्ट्रीय लोक अदालत के नोडल अधिकारी श्री शक्ति सिंह द्वारा यह बताया गया कि प्रचार वाहन जनपद में आज और कल आम जन को लोक अदालत के प्रति जागरूक करने का प्रयास करेगा। आज उक्त वाहन तहसील सदर एवम् तहसील बुढाना के अर्न्तगत आने वाले क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करेगा इसी प्रकार उक्त वाहन दिनांक १८.०८.२०२१ को तहसील जानसठ एवम् तहसील खतौली के क्षेत्रों में प्रचार प्रसार करेगा। उक्त वाहन पर जनता की जागरूकता हेतु एल०ई०डी० एवम् उपयोगी पुस्तके भी उपलब्ध करायी गयी है। कार्यक्रम में उपस्थित जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मुजफफरनगर की सचिव सलोनी रस्तोगी द्वारा बताया गया कि प्रचार वाहन द्वारा राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण, उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की कार्य प्रणाली एवम् उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा आम जनमानस हेतु चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के सम्बन्ध में आम जनमानस को जागरूक किया जायेगा। सचिव द्वारा यह भी बताया गया कि आगामी लोक अदालत हेतु लगभग सभी तैयारियॉ पूर्ण कर ली गयी गयी है तथा आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में आपराधिक, १३८ एन० आई० एक्ट, बैक रिकवरी, मोटर दुर्घटना प्रतिकर याचिका, टेलीफोन, बिजली एवम् पानी के बिल, वैवाहिक वाद, भूमि अधिग्रहण, राजस्व वाद, तथा सिविल वादों का निस्तारण किया जायेगा। उनके द्वारा यह भी बताया गया कि ऐसा कोई भी व्यक्ति जो अपने मामले का निस्तारण करना चाहता हो वह इस सम्बन्ध में सम्बन्धित न्यायालय अथवा विभाग में आवेदन कर सकता है।

 

त्यागी समाज के जिम्मेदार लोगों ने सर्व समाज के जिम्मेदारो लोगों के साथ बैठक कर समर्थन की घोषणा की9 News 8 |
चरथावल। कस्बे के हिन्दू-मुस्लिम त्यागी समाज के जिम्मेदार लोगो ने सर्व समाज के जिम्मेदार लोगों के साथ मिलकर एक बैठक का आयोजन किया बैठक में पहुंचे सपा नेता बॉबी त्यागी को समर्थन देते हुए सभी जिम्मेदार लोगो ने घोषणा की.. कि इस बार सभी जिम्मेदार लोग आपके साथ खड़े हैं।
चरथावल कस्बे में सौरभ त्यागी के आवास पर पहुंचे सपा नेता बॉबी त्यागी का ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया इस मौके पर उन्होंने 2022 विधानसभा चुनाव के लिए सभी से समाजवादी पार्टी के लिए समर्थन मांगा इस पर सभी समाज के गणमान्य लोगो के द्वारा अपने अपने विचार व्यक्त करते हुए वादा किया कि अगर समाजवादी पार्टी से 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट आपको को मिला तो चरथावल कस्बे के सर्व समाज के द्वारा तन मन और धन से पूर्ण रूप से समर्थन आपको रहेगा और आपके साथ रहकर चुनाव लड़ाने ओर जीताने का काम किया जाएगा हमारी जहाँ भी जरूरत पड़ेगी हम हर एक जगह आपके साथ चलने के लिए तैयार है। मीटिंग का संचालन संजय त्यागी ने एवं अध्यक्षता पूर्व चेयरमैन मास्टर इस्लामत्यागी ने की इस दौरान मुख्य रूप से उमेश त्यागी, पूर्व चेयरमैन सुधीर सिंगल,नीटू त्यागी,सुनील त्यागी एलटी,कुबेर दत्त त्यागी चेयरमैन किसान सहकारी समिति,रमेश चंद त्यागी, बिजेन्द्र त्यागी,सतीश त्यागी,अभिषेक बंसल पूर्व नगर अध्यक्ष किसान यूनियन,इरसाद त्यागी,मेहरबान त्यागी, वसी त्यागी,अनीस अहमद,नितिन त्यागी,अंकुर त्यागी चौपाल वाल,एडवोकेट नवाब कुरैशी, शेखर त्यागी (खेमचंद), सौरभ त्यागी,दीपक त्यागी,शीलू त्यागी,विनेश कुमार खटीक,प्रशांत त्यागी,सोनू त्यागी, संजय त्यागी,आलम त्यागी,मोनू त्यागी आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =