उत्तर प्रदेश

Ambedkarnagar News: योगी सरकार घबरा गई है, तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों- संजय सिंह

Ambedkarnagar News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह  अम्बेडकरनगर जिले में थे। अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सभा करने पहुंचे संजय सिंह को काले झंडे द‍िखाए गए और उन पर स्याही फेंकी गई। जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से माफी मांगने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझ पर हमला कीज‍िए मगर त‍िरंगे का अपमान भाजपा न करे।

इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajeet Singh) ने कहा क‍ि 300 यूनिट ब‍िजली फ्री, बकाया ब‍िल माफ अभियान से योगी सरकार  घबरा गई है। उन्होंने कहा कि अंबेडकरनगर के जलालपुर में सोमवार को प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह के साथ हुई कायराना हरकत भाजपा के इसी डर का परिणाम है।

सभाजीत सिंह ने बताया क‍ि यूपी अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सोमवार को सभा करने पहुंचे आप के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह पर हुआ हमला (Sanjay Singh Par Hamla) दुखद है। उग्र लोगों ने उनके वाहन पर हमला करते हुए काले झंडे द‍िखाए और नारेबाजी की।

सभाजीत सिंह ने इस घटना को भाजपा के गुंडों का हमला बताया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्र‍ियता से उपजे भाजपा के डर का परिणाम है, यह कायराना हरकत। उधर, सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करके इस घटना में त‍िरंगे पर फेंकी गई काली स्‍याही को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से माफी मांगने की मांग की।

प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया क‍ि सांसद संजय सिंह ने रव‍िवार को सुलतानपुर के कादीपुर से पार्टी की ओर से “फ्री ब‍िजली की बात जनता के साथ” अभियान की शुरुआत की थी। इसके तहत अलग-अलग व‍िधानसभा क्षेत्रों में सांसद को जनता के साथ संवाद करने जाना है। इसी क्रम में सोमवार को अंबेडकरनगर के जलालपुर में उनका कार्यक्रम था। कार्यक्रम के ल‍िए जाते वक्‍त करीब 10-12 की संख्‍या में आए गुंडों ने उनकी गाड़ी घेर ली और उन्‍हें काले झंडे द‍िखाते हुए नारेबाजी करने लगे।

300 यूनिट फ्री बिजली के मुद्दे पर जनता के साथ संवाद करने पहुंचे सांसद की गाड़ी पर हमला करके भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओछी राजनीत‍ि का प्रदर्शन क‍िया है। उन्‍हें काला झंडा भी दिखाया गया। आम आदमी पार्टी इस घटना की न‍िंदा करते हुए इस तरह की शर्मनाक घटना अंजाम देने वालों पर कार्रवाई की मांग करती है।

सांसद संजय सिंह ने इस घटना को लेकर मुख्‍यमंत्री पर तंज क‍िया। उन्होंने कहा क‍ि “आदित्यनाथ जी थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिये। बीजेपी अंबेडकरनगर में बहुत कमजोर है, आम आदमी पार्टी से डरी है, इसीलिये कायरना हरकत कर रही है।”  

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + eight =