उत्तर प्रदेश

Lucknow News: कांग्रेस नेता लल्लन कुमार  समेत तीन कार्यकर्ताओं पर FIR, जगह जगह लगवाए विधायक के लापता होने के पोस्टर

Lucknow News:  कांग्रेस नेता लल्लन कुमार  समेत तीन कार्यकर्ताओं पर लखनऊ के थाना बक्शी के तालाब में एफआइआर  मंगलवार को दर्ज की गई है। कांग्रेस के इन तीनों नेताओं पर आरोप है कि इन लोगों ने बक्शी का तालाब विधानसभा के भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी के लापता होने के पोस्टर उनके विधानसभा क्षेत्र में लगवाकर क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है

साथ ही बीजेपी विधायक की छवि धूमिल करने की कोशिश की है। थाने में यह एफआईआर भाजपा विधायक के समर्थक दिनेश कुमार ने दर्ज करवाई है। जैसे ही उत्तर प्रदेश के विधानसभा  नजदीक आये तो इस तरह के पोस्टर वार आये दिन आम जनता की देखने को मिलेंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि इस बार के भी उत्तर प्रदेश के विधान सभा के चुनाव  ने कांग्रेस को जोरदार पटखनी लगेगी।कांग्रेस के कई बड़े व छोटे नेता आये दिन भाजपा में शामिल हो रहे हैं जिसको लेकर कांग्रेस के नेता घबराए गए हैं और अब भाजपा के नेताओं व विधायकों की छवि बिगाड़ने का आये दिन कोई न कोई षड्यंत्र रचते रहते हैं।

राजधानी के भाजपा नेताओं का कहना है कि कांग्रेस के इस षड्यंत्र के बारे में जनता भली भांति जान गई है। भाजपा नेता दिनेश कुमार ने कहा कि बक्शी के तालाब के विधायक अविनाश त्रिवेदी ने हमेशा क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का निराकरण भी करते हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि इस तरह के हमारे विधायक की छवि बिगाड़ने का प्रयास किया गया जो कतई बरदाश्त नही किया जाएगा इसलिये इस पर एक्शन लेते हुए हम लोगों आज मुकद्दमा दर्ज करवा दिया है।

थाना बक्शी के तलाब में कांग्रेस नेता लल्लन कुमार, रवि सिंह व पिंटू यादव को भाजपा नेता ने इस एफआईआर में नामजद किया है। भाजपा नेता ने बताया कि कल रात भर इन कांग्रेसी नेताओं ने इलाके में भाजपा विधायक के लापता होने के पोस्टर जगह जगह लगवाए हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि कल रात को जब ये कांग्रेसी इलाके ने पोस्टर लगवा रहे थे उसी समय यह जानकारी विधायक जी व उनके समर्थकों को मिल गयी थी लेकिन हम लोगों तनाव न फैलने के मद्देजनर तत्काल मौके पर नही गए। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 5 =