Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar सर्राफा बाजार मारपीट प्रकरण में बंद कर किया प्रदर्शन, मुकदमा दर्ज होने पर खुला बाजार

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के अंतिम दौर में शहर के मोती महल के एक मतदान केंद्र पर भाजपा कार्यकर्ताओं और सपा समर्थकों के बीच हुए झगड़े के बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही न होने के चलते आक्रोशित व्यापारियों ने सराफा बाजार को बंद कर विरोध प्रदर्शन किया।।

आरोप है कि शुक्रवार को मतदान के दिन मोती महल में एक मतदान केंद्र के बाहर भाजपा के एजेंट बस्ता को हटाने को लेकर सपा और भाजपा समर्थक आमने-सामने आ गए थे। दोनों गुटों के समर्थकों में मारपीट होने के कारण कई लोग घायल हो गए थे इसमें भाजपा समर्थक दो भाइयों गौरव वर्मा और हर्षित वर्मा को चोट आई थी। गौरव वर्मा ने शहर कोतवाली में सपा समर्थकों के खिलाफ मारपीट करने और सोने की चेन व कड़ा लूटने में तहरीर दी थी।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया था लेकिन कोई बड़ी कार्रवाई न होने के चलते शनिवार सुबह मोती महल और सराफा बाजार के व्यापारियों में रोष उत्पन्न हो गया। पूरा सर्राफा बाजार बंद करते हुए व्यापारियों ने कार्रवाई न होने को लेकर रोष जताते हुए प्रदर्शन किया।

व्यापारियों द्वारा बाजार बन्द रख प्रदर्शन के चलते पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज होने पर सर्राफा बाजार के व्यापारियों ने अपनी दुकाने खोल ली। जिसके बाद उक्त क्षेत्र मे शांति व्यवस्था के साथ ही स्थिती पूरी तरह सामान्य हो गई।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 14 =