Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: त्रेता युग की याद को ताजा करने के लिए सरकार हर संभव काम कर रही है- Yogi Adityanath

बुढ़ाना/खतौली। (Muzaffarnagar News) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना और खतौली में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा सपा के संरक्षण में हुआ था। उन्होंने कहा कि शुकतीर्थ के विकास का प्रयास किया गया। त्रेता युग की याद को ताजा करने के लिए सरकार हर संभव काम कर रही है।

सीएम योगी (Yogi Adityanath)  ने कहा भाजपा सरकार में अयोध्या, बृज तीर्थ, मथुरा, काशी, वृंदावन का विकास किया गया है, जबकि सपा और रालोद के लोग कब्रिस्तान का विकास करते हैं। कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया, बहनजी को फुर्सत नहीं थी। भाजपा सरकार बनीं तो रमाला में नई चीनी मिल लगाई गई।

मुख्यमंत्री योगी (Yogi Adityanath)  ने कहा पहले प्रदेश में बेटियां असुरक्षित थीं। उन्होंने कहा पांच साल पहले जिले की क्या स्थिति थी, यह सभी जानते हैं। उन्होंने बुढ़ाना प्रत्याशी उमेश मलिक को जिताने की अपील की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच साल तक डबल इंजन की सरकार को देखा है, यूपी में हर सुविधा डबल और ट्रिपल तरीके से जनता को दी है।

पांच साल पहले पश्चिमी यूपी की हालत क्या होती थी, दंगा, कर्फ्यू और पलायन यहां की नियति बन चुकी थी। यहां दंगा होता था, हर दंगे के साथ महीनों तक चलने वाला कर्फ्यू लगता था और कर्फ्यू के कारण व्यापारी और आम जनजीवन त्रस्त होता था। बेटी की सुरक्षा खतरे में होती थी। व्यापारी पलायन करने को मजबूर था और गुंडागर्दी चरम पर थी परंतु अब ऐसा नहीं है व्यापारी आज आराम से व्यापार कर रहा है और पलायन कराने वाले आज जेल की सलाखों के पीछे है।

उन्होंने कहा कि यूपी में पांच साल में कोई दंगां नहीं हुआ। अब माफिया और अपराधी गले में तख्ती लटकाकर थाने में रहम की भीख मांगते घूम रहे हैं। सत्ता बदलते ही अपराधी और माफिया को कहते सुना होगा, जान बख्श दो, मैं ठेला चलाकर पेट भर लूंगा, लेकिन अपराध नहीं करूंगा। ये काम सपा और बसपा की सरकार नहीं कर सकती थी।

पांच साल पहले सड़के नहीं बनती थी, राहगीरों के साथ लूट होती थी। लोग परेशान थे, लेकिन पांच साल के दौरान भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने इस नर्क से मुक्ति दिलाकर एक बार फिर से विकास, सुशासन की नींव डालकर हर चेहरे पर खुशहाली लाने का कार्य किया है। योगी आदित्यना ने घोषणा की कि उनकी सरकार आने पर किसानों को सोलर पैनल लाइन फ्री दी जायेगी जिससे किसान बिजली उत्पाद करने के साथ उसे बेचने का काम करेगी।

वहीं दूसरी ओर खतौली में आयोजित प्रभावी मतदाता जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  ने प्रत्याशी विक्रम सैनी को जिताने की जनता से अपील की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले बिजली नहीं मिलती थी, सपा बसपा वाले अंधेरे में रहने के आदी थे, चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है, विकास के मार्ग में डकैती, अराजकता, राहजनी, छिनैती को बढ़ावा देते थे। आज बिजली की रोशनी से हर घर जगमगा रहा है। पीएम मोदी ने हर गरीब को घर दिया, राशन दिया, बिजली दी, यह प्रधानमंत्री मोदीजी के कारण और भाजपा के कारण प्राप्त हो रहा है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 4 =