Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: विदाई समारोह में आइपीएस अभिजीत कुमार का हुआ सम्मान

चरथावल।मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)। थाने में प्रभारी रहे आइपीएस अभिजीत कुमार का तीन माह का प्रशिक्षण कार्यकाल पूरा होने पर थाना चरथावल में सीओ सदर विनय गौतम के नेतृत्व में पुलिस कर्मचारियों द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इस मौके पर सीओ सदर विनय गौतम एवं प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने आईपीएस अभिजीत कुमार को सम्मानित करते हुए कहा कि नवनियुक्त एएसपी ने तीन माह के प्रशिक्षण कार्यकाल के दौरान चरथावल थाना क्षेत्र में अपनी सेवाएं दी। उन्होंने अपनी मेहनत और ईमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन करते हुए जन समस्याओं को जाना और उन्हें दूर करने का पूरा प्रयास किया।

आइपीएस अभिजीत कुमार ने बताया कि जीवन में हर पल सिखने का अवसर आता है हमें अपने आसपास का सामाजिक पर्यावरण हर क्षण कुछ नया सिखने को देता है।चरथावल थाना क्षेत्र में काम करने का उनका सुखद अनुभव रहा और अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों से उन्हे बहुत कुछ नया सिखने को मिला आईपीएस अभिजीत कुमार ने बताया कि चरथावल क्षेत्रवासियों के लिए उन्होंने पूरा समय दिया और उनकी समस्याओं को दूर करने का हरसंभव प्रयास किया

हर पुलिसकर्मी समाज की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है।दधेडु चौकी प्रभारी रामवीर सिंह ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर अम्बेडकर का चित्र भेंट किया इस अवसर पर सीओ सदर विनय गौतम,इंस्पेक्टर अपराध राजेश सिंह,नायब तहसीलदार हरेन्द्र पाल सिंह,इंस्पेक्टर चन्द्रसेन,बिरालसी चौकी प्रभारी ललित कसाना, कस्बा इंचार्ज संजय आर्य,दधेडू चौकी प्रभारी रामवीर सिंह,शैलेश चौधरी,मनोज कौशिक,मनोज सिरोही,राहुल कुमार,रोहित,मनीष कम्प्यूटर ऑपरेटर,मनोज,अनुपम,अरुण सिपाही,सुशील सिपाही,अजीत सिंह,छोटलाल, सोनू,महिला कांस्टेबल पूजा,संगीता यादव आदि मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15108 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − three =