News
खबरें अब तक...

समाचार

तीन बच्चों को दिया महिला ने जन्म7 News |
मुज़फ्फरनगर। भोकरहेड़ी में महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया है। माता व नवजात शिशु स्वस्थ बताए गए हैं आज के वातावरण में एक साथ तीन बच्चों के जन्म से ग्रामीणों में कौतूहल बना हुआ है ।
मुज़फ्फरनगर जनपद के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला लोकुपुरा उत्तरी में एक महिला ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म देकर कौतूहल पैदा कर दिया। दो बेटों व एक बेटी को बच्चों को जन्म देने वाली संजू उर्फ़ आँचल यहाँ के निवासी संजय पाल की पत्नी हैं ।संजू का ये पहला प्रसव है ,संजू की डिलीवरी निजी अस्पताल में हुई है।परिवार में तीन बच्चों के जन्म से खुशी का माहौल है। वहीं ग्रामीणों में कौतूहल बना हुआ है। संजय पाल मज़दूरी का कार्य करता है।

 

नगर में धूमधाम के साथ मना होली पर्व1 News 7 |2 News 4 |
मुजफ्फरनगर। जिलेभर में होली का उल्लास देखने को मिला। होली पर टोली बनाकर युवाओं ने जमकर मस्ती की तो वहीं रंगपर्व पर हर्षाल्लास के साथ गुलाल-अबीर उड़ाकर सबने एक-दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी। त्योहार की मस्ती शांति के साथ चलती रही। प्रदेश सरकार के मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने भी विभिन्न स्थानों पर होली मिलन कार्यक्रमों में भाग लिया व पार्टी कार्यकर्ताओं को हर्षोल्लास के पर्व होली की शुभकामनाएं दी। वहीं दूसरी ओर डीएम आवास पर भी होली पर्व मनाया गया। डीएम सेल्वा कुमारी जे ने डीएम आवास पर पहुंचे गणमान्य लोगों को होली की शुभकामनाएं दी।
होली पर हुलियारों की टोली गली-गली घूमकर रंग-गुलाल उड़ाते हुए, हर किसी को रंगो की शुभकामनाएं देते, अबीर-गुलाल लगाकर एक दुसरे को गले लगाते हुए आगे जाती रही। दुसरी ओर विभिन्न मोहल्लों में डीजे लगाकर युवाओं ने जमकर डांस किया और एक दुसरे पर रंग-गुलाल उडाते दिखे। साथ ही एक दुसरे घर जाकर लोगों ने होली पर्व की शुभकामनाएं दी और गुझिया व मिठाईंओ का स्वाद चखा।
होली के पर्व को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने पुरे जनपद में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौकस रखी। कहीं से कोई दुर्घटना या तनातनी की सूचना नहीं मिली। शुक्र रहा कि दोपहर तक त्योहार शांति से गुजरा।
होली की शुभकामनाएं देने लिए सोशल मीडिया सशक्त माध्यम साबित हुआ। लोग वट्सएप पर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं देते रहे। साथ ही रंग-बिरंगे पोस्टर और अपने शब्दों के माध्यम से पर्व की खुशियां जाहिर की।

युवक की हादसे में मौत5 News 2 |
छपार। ट्रैक्टर पलटने से युवक की जान चली गई। दरअसल युवक ट्रैक्टर को चला रहा था तभी अचानक ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया। युवक जब तक संभलता वह ट्रैक्टर के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
छपार थाना क्षेत्र के गांव खिदंडिया निवासी कपिल (२३) पुत्र अमरीश उत्तम शुगर मिल खाईखेड़ी में ट्रैक्टर चलाता है। मंगलवार को वह होली पर गांव आया हुआ था। गांव के बाहर स्थित महार्षि दयानंद सरस्वती हाईस्कूल में होली उत्सव के दौरान कपिल ट्रैक्टर लेकर गया था इस दौरान अचानक टै्रक्टर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर पलट गया, जिससे कपिल की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। पलभर में होली की खुशी मातम में बदल गई। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक की चार माह पूर्व ही शादी हुई थी। एक वर्ष उसके पिता का देहांत हो गया था।

दुकानों में लगी आग से हड़कम्प6 News 4 |
मुज़फ्फरनगर। एशिया प्रसिद्ध गुड़ मण्डी के बाहर किसान बाजार में बनी ८, ९ दुकानों में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई सूचना मिलते ही मोके पर पहुंचे दमकल कर्मियों सहित स्थानीय पुलिस और नागरिक लगे आग बुझाने में आग इतनी तेजी से फैली की कई दुकानों को अपनी चपेट में लेती चली गई, जिसमे बुरा -पताशे, चीनी, तेल घी सहित प्लास्टिक, हाइड्रो कैमिकल, बांस बल्ली आदि की दुकाने जल गई। दरअसल मामला जनपद मु० नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र की एशिया सुप्रशिद्ध गुड़ मंडी के बाहर बने किसान बाजार का है जहां आज दोपहर बाद अचानक शार्ट शर्किट के कारण एक के बाद एक कई दुकानों में आग लग गई। अचानक कई दुकानों में आग लगते देख राहगीरों एंव अन्य दुकानदारों ने मामले की सूचना आग लगने वाली दुकानो के मालिकों सहित स्थानीय पुलिस और दमकल कर्मियों को देकर आग बुझाने का प्रयास किया। उधर आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारियों सहित स्थानीय पुलिस एंव पीड़ित दुकानदार तुरन्त ही घटना स्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद घन्टो में आग पर काबू पाया। उधर किसान बाजार में कई दुकानों में आग लगने की सूचना मिलते ही दी गुड़ खांडसारी अध्यक्ष एंव व्यापारी नेता संजय मित्तल , सदर विधायक एंव राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल सहित कई व्यापारी नेता मोके पर पहुंचे और पीड़ित दुकानदारों को ढांढस बढ़ाया । जिन दुकानदारों की दुकानों में आग लगी है उनमे राधेश्याम बुरा , पताशे वाले दो दुकान, सुरेश पुत्र मीठ्ठन लाल गोयल चीनी,बुरा,घी तेल व्यापारी दो दुकान, सुरेश बिंदल प्लास्टिक,पन्नी,ड्रम, कलाली हाइड्रो , दो दुकान, विनय शंकर बांस बल्ली वाले दो दुकान, प्रमोद जैन एक दुकान हैं। आग लगने से पीड़ित दुकानदारों के भारी नुक्सान की आशंका बनी है अभी तक आग लगने से हुए नुकसान के आलांकन की विस्तृत जानकारी पीड़ित दुकानदारों ने नही दी है ।।

दुकान से हजारों की चोरी
छपार। किरयाना की दुकान मे बीती रात कुछ अज्ञात चोरो ने संदीप पुत्र ब्रजपाल की दुकान मे चोरी कर ली। मौके पर पहुची पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई। जानकारी के अनुसार कस्बा स्थित किरयाना की दुकान मे बीती रात कुछ अज्ञात चोरो ने चोरी कर ली। देर रात अज्ञात चोरो द्वारा किरयाने की दुकान मे चोरी की घटना पर दुकान स्वामी संदीप सहित अनेक ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दुकान मे चोरी की सूचना मिलते ही सीओ सदर कुलदीप सिह व इंस्पैक्टर पवन शर्मा मय फौर्स के मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस छानबीन मे जुट गई।

 

होली खेलने को लेकर हुई मारपीट
मुजफ्फरनगर। जनपद में होली खेलते समय शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामलीला टिल्ला पर आपसी विवाद के चलते कुछ युवकों में गाली गलौच व मारपीट हो गयी। जिसके बाद पुलिस तथा प्रशासनिक विभाग के अधिकारियों ने तत्काल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मामला शांत किया।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामलीला टिल्ला पर होली खेलने को लेकर कुछ युवकों में आपसी विवाद हो गया। जिसके चलते मारपीट हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल, नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, सीओ सिटी हरीश भदोरिया तथा शहर कोतवाल अनिल कपरवान भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामला शांत कराया। घटना में कपिल नामक युवक घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।

फौजी की मौत
चरथावल। फौजी की मौत से ग्रामीणो मे शोक छा गया। होली के त्यौहार के दिन हुए दुखद हादसे से परिजनो मे कोहराम मच गया। परिजनो के कहने पर पुलिस ने बिना कार्यवाही के शव अंतिम संस्कार के लिए सौप दिया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बिरालसी निवासी करीब 54 वर्षीय विनोद चार पांच साल पहले फौज मे नौकरी करता था। बताया जाता है कि होली के दिन फौजी विनोद गांव मे एक व्यक्ति के घेर मे बेहोशी की हालत मे पडा हुआ था। विनोद को बेहोशी की हालत मे पडा देख दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने विनोद के परिजनो व पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही परिजन तथा थाना प्रभारी सूबे सिह व सीओ कुलदीप कुमार मय फौर्स के मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन मे बेहोश विनोद को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। हार्ट अटैक से फौजी विनोद की मौत से परिजनो मे शोक छा गया। परिजनो के कहने पर पुलिस ने बिना किसी कार्यवाही के शव अंतिम संस्कार के लिए सौप दिया। फौजी की मौत से ग्रामीणो मे शोक छा गया।

युवक की हादसे में मौत, होली खुशियां मातम मे तब्दील
भोपा। होली के त्यौहार की खुशियां गम मे तब्दील हो गई। सडक हादसे मे युवक की मौत से ग्रामीणो मे शोक छा गया। युवक की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव भोकरहेडी में निवासी करीब 18 वर्षीय युवक अक्षय पुत्र चन्दर बाईक द्वारा कहीं काम से जा रहा था कि तेजगति से दौड रही बाईक अनियन्त्रित हो भैसा बोगी से जा टकराई। इस हादसे में अक्षय के सिर मे गम्भीर चोट आ गई। हादसे मे युवक के घायल हो जाने पर दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को एम्बूलैन्स की मदद से तुरन्त ही उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। लेकिन उसने उपचार से पूर्व ही रास्ते मे दम तोड दिया। त्यौहार के दिन युवक की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया तथा ग्रामीणो मे शोक छा गया। यह दुखद हादसा ग्रामीणो मे चर्चा का विषय बना रहा।

फांसी लगाकर की आत्महत्या
सिखेडा। अज्ञात कारणो के चलते विवाहिता ने खुद को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
मिली जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा निवासी शिवानी का विवाह गांव सिखेडा निवासी शौकीन उर्फ सचिन के साथ हुआ था। बताया जाता है कि अज्ञात कारणो के चलते महिला शिवानी ने खुद को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। इस दुखद हादसे से परिजनो मे हडकम्प मच गया तथा पडौसियो सहित अनेक ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने मृतका के परिजनो व पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। शिवानी की मौत की खबर से उसके परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व भोकरहेडी के कुछ ग्रामीण सिखेडा पहुंचे। पुलिस ने परिजनो की मौजूदगी मे पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। शिवानी की मौत से रहकडा के ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

ट्रेन से कटकर मौत
मुजफ्फरनगर। टै्रन की चपेट मे आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार नई मन्डी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव कूकडा निवासी करीब 50 वर्षीय यशपाल उर्फ चींटू पुत्र इन्द्रसैन की सांईधाम के सामने ट्रेन की चपेट मे आकर मौत हो गई। हादसे मे उक्त व्यक्ति की मौत पर कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए। नागरिको कीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर परिजनो को इस दुखद हादसे से अवगत कराया। यशपाल की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

स्टंटबाजी पर टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में गई युवक की जान, होली पर पसरा मातम
मुजफ्फरनगर। होली के दिन टिक टॉक वीडियो बनाते समय एक युवक की जान चली गई।
मुजफ्फरनगर जनपद में होली के दिन टिक टॉक पर वीडियो बनाते समय एक युवक की जान चली गई। मृतक युवक ट्रैक्टर से स्टंटबाजी कर रहा था इसी दौरान ट्रैक्टर पलट गया। जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबकर उसकी मौत हो गई। वहीं युवक की मौत के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।
बता दें कि छपार थाना क्षेत्र में गांव खिदंडिया निवासी कपिल (25 वर्ष) पुत्र अमरीश उत्तम शुगर मिल खाईखेड़ी में ट्रैक्टर चलाता था। होली के दिन यानी मंगलवार को वह गांव आया हुआ था। इस बीच गांव के बाहर स्थित महार्षि दयानंद सरस्वती हाईस्कूल में होली उत्सव के दौरान कपिल ट्रैक्टर को घुमाकर स्टंटबाजी की टिक टॉक पर वीडियो बनवा रहा था। इसी दौरान स्टंट करते वक्त ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर पलट गया। युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई। इससे गांव में मातम पसर गया और परिवार की खुशियां भी मातम में बदल गई। वहीं परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही मंगलवार शाम को ही गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि कपिल ने डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। जबकि एक वर्ष पूर्व उसके पिता का देहांत हो गया था।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 13 =