News
खबरें अब तक...

समाचार

कोरोना का प्रकोपः मुजफ्फरनगर में 23 अप्रैल से 1 मई तक परिवहन विभाग कार्यालय में लाइसेंस संबंधी कार्य बंद
मुजफ्फरनगर। जनपद में लगातार कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है जिसके देखते हुए हर कोई चौकसी बरत रहा है। वहीं कोविड-19 महामारी को देखते हुए 1 मई तक परिवहन विभाग कार्यालय पर लाइसेंस संबंधी कोई कार्य नहीं किया जाएगा। जिसके संबंध में आदेश जारी किए गए है।

 

 

कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग-अलग स्थानों से कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया। थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त है0का0 अजीत सिंह द्वारा अभियुक्त अब्दुल माजिद पुत्र अब्दुल हाफिज निवासी जामिया नगर थाना कोतवाली नगर जनपद मु0नगर को ईदगाह कुगॅर पट्टी सूजडू से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज छुरी बरामद की गयी। इसके अलावा थाना भोपा पर नियुक्त उ0नि0 सुनील शर्मा द्वारा दोराने पुलिस कार्यवाही के अभियुक्त विवेक चौधरी पुत्र वेदपाल निवासी कस्तला थाना इन्चौली जनपद मेरठ को सोनाली नदी का पुस्ता निकट दुर्गाधाम कालोनी शुक्रताल से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज तमन्चा मय 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

 

सडक हादसे में बाईक सवार की मौत1 News 14 |
पुरकाजी। सडक हादसे मे बाईक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार पुरकाजी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव हरैटी निवासी करीब 65 वर्षीय रणपाल पुत्र जगदेव आज सुबह बाईक द्वारा गांव खाईखेडी मे किसी काम से जा रहा था। कि जैसे ही वह गांव से बाहर निकला की इसी बीच वह विपरीत दिशा से तेजगति के साथ आ रही टै्रक्टर-ट्राली की चपेट मे आकर घायल हो गया। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद आरोपी ट्राली चालक अपनी ट्राली सहित मौके से फरार हो गया। इस दौरान दर्जनो ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सडक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। परन्तु उसने उपचार से पूर्व रास्ते मे ही दम तोड दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनो को इसकी सूचना दी। युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम मच गया। परिजन कुछ अन्य ग्रामीण तुरंत ही मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने मामले मे जांच पडताल व भागदौड शुरू की।

 

ट्राले की नीचे घुसी बाईक, बाल-बाल बची युवक की जान2 News 10 |
मुजफ्फरनगर। ट्राले की चपेट मे आकर बाईक सवार युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सूत्रो के अनुसार पिन्ना बाईपास के समीप पानीपत खटीमा मार्ग पर देवी मन्दिर के समीप ट्रोले की चपेट मे आकर बाईक सवार युवक घायल हो गया। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद आरोपी ट्राला चालक अपने ट्राले सहित मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। घायल के परिजनो को हादसे की जानकारी दी। हादसे की जानकारी मिलते ही घायल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

 

बैंक कर्मी की कोरोना से मौत, मचा हडकंप
मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस के बढते प्रभाव से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित होता नजर आ रहा है। जनपद मे कोरोना संक्रमण के प्रभाव से कई लोगो की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी और आज एक बैंककर्मी की कोरोना से मौत हो जाने से परिजनो मे कोहराम मच गया।
नगर के महावीर चौक के निकट अग्रवाल मार्केट स्थित इंडियन बैंक के हैड कैशियर की कोरोनावायरस के प्रभाव के कारण मौत हो गई। चर्चा तो यहां तक है कि बैंक के अन्य स्टाफकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट मे है। बैंककर्मी की मौत से उनके परिवारजनो मे शोक छा गया। हालांकि वैश्विक आपदा कोविड-19 के प्रभाव को निष्फल करने के लिए जिला पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की और विभिन्न व्यवस्थाए सुनिश्चित की जा रही है। लेकिन कोरोना संक्रमण का बढता प्रभाव अपने आप मे चिन्ता का विषय बना हुआ है। जिला पुलिस प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के प्रभाव के दृष्टिगत सभी नागरिको से मास्क का प्रयोग करने तथा सैनेटाइज करते रहने तथा अधिक से अधिक समय घर पर ही बिताने की लगातार अपील की जा रही है। ताकि घर पर रहकर कोरोना को हराया जा सके।

 

उपचार के दौरान अधिवक्ता का निधन
मुजफ्फरनगर। पिछले कई दिनो से उपचाराधीन अधिवक्ता का उपचार के दौरान निधन हो गया। इस दुखद हादसे से साथी अधिवक्ताओ मे शोक छा गया। जानकारी के अनुसार खतौली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव आदमपुर मोचडी निवासी अधिवक्ता प्रमोद सैनी पिछले काफी समय से कस्बा खतौली के सैनी नगर मे रह रहे थे तथा प्रैक्टिस के लिए रोजाना कचहरी आते थे। बीते दिन उन्हेकोरोना के प्रभाव के कारण उनके परिवारजनो द्वारा उपचार के लिए मेरठ मैडिकल मे भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान अधिवक्ता प्रमोद सैनी का निधन हो गया। बताया जाता है कि एड.प्रमोद सैनी की पत्नि भी बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज मे भर्ती है। अधिवक्ता प्रमोद सैनी के निधन से जिला एवं सिविल बार एसोसिएशन से जुडे अधिवक्ताओ मे शोक छा गया।

 

मास्क न लगाने पर चालान काटे3 News 8 |
तितावी। मास्क लगाए बिना इधर-उधर घूमने वाले लोगो के खिलाफ पुलिस ने सख्त रवैया अख्तियार करते हुए कई लोगो से जुर्माना वसूला। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते वैश्विक महामारी कोविड-19 के बढते प्रभाव के दृष्टिगत बिना मास्क लगाए बाजार मे घूमने वाले व्यक्तियो के खिलाफ जनपदभर मे पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया है। इसी संदर्भ मे एसएसपी के निर्देशानुसार थाना प्रभारी राधेश्याम यादव ने चैकिंग अभियान की कमान संभालते हुए कई लोगो का मास्क ना लगाने पर चालान काटा। थाना प्रभारी राधेश्याम यादव ने क्षेत्रवासियो से अपील की कि वे बिना मास्क लगाए अपने घर से बाहर ना निकलें। जब कोई जरूरी काम हो तब ही घर से बाहर निकलें तथा घरो से बाहर निकलने पर अच्छी तरह साबुन से हाथ धोएं और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें। पुलिस ने इस दौरान बघरा व लालूखेडी चैक पोस्ट पर अभियान चलाया।

 

 

नगर में सैनीटाइजर अभियान चलाया5 News 10 |
मुजफ्फरनगर। कोविड-19 के बढते प्रभाव के मददेनजर पालिकाध्यक्ष श्रीमति अंजू अग्रवाल के निर्देशन मे नगर के लाला लाजपत राय चौक से युद्ध स्तर पर टैंकर तथा मेनुअली हाथ की मशीनो के माध्यम से सैनीटाइजर अभियान चलाया गया। नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल,पालिका अधिकारियो एवं कर्मचारियों के साथ आज लाला लाजपत राय चौक से फायर बिग्रेड झांसी की रानी तक दोनो साइड मे तथा लाजपत राय चौक से महावीर चौक, चौधरी चरण सिह मार्किट व मार्ग के दोनो साइड मे सैनेटाइजर का अभियान चलाया गया। साथ ही रास्ते मे पडने वाले तमाम वाहनो कारवाहनों कार, रिक्शा, बाइक तथा स्कूटर को भी सैनीटाइज किया गया। इसके अतिरिक्त प्रकाश चोक से महावीर चौक के मध्य पढ़ने वाली मार्किट चौधरी चरण सिंह मार्किट व ताराचंद मार्किट को भी पालिका अध्यक्ष महोदय द्वारा अपने हाथों से सैनीटाइज किया गया। इससे व्यापारी एवं क्षेत्रीय नागरिक काफी खुश नजर आए तथा माननीय पालिका अध्यक्ष की मुक्तकंठ से कई जगह प्रशंसा भी की गई। श्रीमती अंजू अग्रवाल के द्वारा कहां गया कि कल से अभियान और जोरो से चलेगा। इसमें दो मिनी ट्रेक्टर पर पूरी किट आज बंधकर तैयार हो जाएगी तथा कल वह भी अभियान में शामिल रहेंगे नगर का कोई भी कोना गली मोहल्ला सैनीटाइजर करने के बिना अछूता नहीं छोड़ा जाएगा इसके अतिरिक्त मच्छरों के प्रजनन को रोकने के लिए एंटी लारवा दवाई का स्प्रे,नाला सफाई अभियान मच्छरों के उन्मूलन हेतु फॉकिंग कार्य और तेजी के साथ चलाया जाएगा हमारा उद्देश्य है कि कोरोना महामारी को जड़ से समाप्त करें श्रीमती अंजू अग्रवाल के द्वारा कहा गया कि हमारे माननीय सभासद नरेश चंद मित्तल द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में आज भी जनहित में मेरे साथ कार्य किया जा रहा है जबकि इनके द्वारा कोरोना जंग में अपनी ऑफिसर धर्मपत्नी को खोया है परंतु आज भी इनका हौसला आसमान छू रहा है जनता जनार्धन से भी अपील की वह बेवजह अपने घर से ना निकले तथा गवर्नमेंट की गाइड लाइन का पालन करते हुए मास्क जरूर लगाएं अभियान निरंतर युद्ध स्तर पर जा रहने के मौके पर मौजूद पालिका अधिकारियों एवम कर्मचारियों को पालिका अध्यक्ष द्वारा निर्देश दिए अभियान में पालिका अध्यक्ष के साथ नरेश चंद मित्तल सभासद, डॉ संजीव कुमार एवं डॉटर अतुल कुमार नगर स्वास्थ अधिकागण, राजीव कुमार मुख्य सफाई निक्षक, उमाकांत शर्मा सफाई अधीक्षक, राजीव वर्मा प्रवीण कुमार, कविंद्र कुमार , मनोज पाल लिपिकगन, द्बह्ल ऑफिसर प्रियेश कुमार, अवनीश कुमार, स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी एवं पू टीम मोजूद रही।

 

कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 मुकेश कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त रवि पुत्र सतीश निवासी कलडी थाना खतौली जनपद मु0नगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया।
वहीं थाना चरथावल पर नियुक्त उ0नि0 मोहित कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त राजकुमार पुत्र जोगपाल निवासी अकबरगढ थाना चरथावल जनपद मु0नगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना मीरापुर पर नियुक्त उ0नि0 युनुस खांन द्वारा विद्युत अधिनियम में वारण्टी अभियुक्त रतनसिंह पुत्र सिमरू निवासी कैलापुर जसमौर थाना मीरापुर जनपद मु0नगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा महिला थाना पर नियुक्त म0उ0नि0 श्रीमती सुमन शर्मा द्वारा वांछित अभियुक्त जतिन पुत्र स्व0 सुभाष निवासी न्यू देवपुरी थाना रेलवे रोड जनपद मेरठ को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा महिला थाना पर नियुक्त उ0नि0 रामनरेश सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त नदीम पुत्र महलून निवासी ग्राम बहेडी थाना कोतवाली नगपर जनपद मुजफ्फरनगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया।

 

एसडीएम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मखियाली का निरीक्षण किया
मुजफ्फरनगर। जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मखियाली का एसडीएम सदर दीपक कुमार ने निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने ऑक्सिमीटर से स्वयं को चेक कराया।साथ ही साथ उन्होंने मरीजो को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होने व मास्क लगाने की अपील की साथ ही साथ होने वहां की व्यवस्थाओं को देखा तथा प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल की मासिक बैठक सम्पन्न
मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल की मासिक बैठक रूडकी रोड स्थित मित्तल टयूबवैल स्टोर पर नगर अध्यक्ष प्रमोद टॉक की अध्यक्षता व स.सतनाम सिह हंसपाल के संचालन मे सम्पन्न हुई। बैठक मे विशेष आमंत्रित प्रदेश मंत्री दीपक वर्मा,प्रदेश वरि.संगठन मंत्री अशोक बाठला वव जिलाध्यक्ष गोपाल मित्तल भी उपस्थित हुए।
बैठक मे प्रदेश वरि.संगठन मंत्री अशोक बाठला ने कहा कि व्यापारियो के लिए कई दशको तक मान-सम्मान व स्वाभिमान की लडाई को लडते हुए पूर्व सांद व व्यापारी नेता श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना जैसी गम्भीर बीमारी से निधन होने पर एक महान क्रान्तिकारी नेता खो दिया। जिसकी पूर्ती होना असम्भव है। बैठक मे प्रदेश मंत्री दीपक वर्मा ने कहा कि व्यापारियो को मुख्य बाजारों मे शिविर लगवा कर अधिक से अधिक संख्या मे वैक्सीन का टीका का लगवाये और प्रशासन से मांग करते है कि कोरोना की जांच सैन्टर व वैक्सीन सेन्टरो को बढवाया जाये तथा जो आक्सीजन गैस का उत्पादन करते है उनकी क्षमता को बढवाने हेतु उन औद्योगिक संस्थानो को आर्थिक व सरकारी सहायता पैकेज देते हुए उनका प्रोत्साहन करें जिससे और अधिक आक्सीजन गैस का उत्पादन हो और पीडितो को आसानी से प्राप्त हो। जिलाध्यक्ष गोपाल मित्तल व महामन्त्री दीपक नारंग ने कहा कि इस महामारी से व्यापारियो को सचेत होकर व लापरवाही को छोडकर व्यापार करने की सलाह दी। उन्होने ग्राहक व व्यापारी के बीच दूरी बनाकर व्यापार करने की अपील की। नगराध्यक्ष प्रमोद टांक व महामंत्री स.सतनाम सिह हंसपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार व रविवार का वीकेन्ड लॉकडाउन लगाया है इस वीकेन्ड मे बाजारो व प्रतिष्ठाना को पूरी तरह सैनेटाइज कराने की व्यवस्था हो। बैठक मे संदीप मित्तल, बंटी गुप्ता,जितेन्द्र नौटियाल,कन्हैया लाल किंगर, दीपक नारंग, रविन्द्र कुमार मांडी, अनुज जैन,राकेश गुप्ता, दीपक वर्मा,आदित्य जैन,रविन्द्र जैन आदि मौजूद रहे।

पुलिस ने मास्क के प्रति जागरूक किया
मुज़फ्फरनगर। जिला प्रशासन कोरोना के प्रति सजग हो रहा है जहां पुलिस लगातार मास्क की अनिवार्यता में जुटी हुई है। थाना जानसठ प्रभारी डीके त्यागी द्वारा क्षेत्र के मुख्य सड़क व चौराहों पर वाहन चालकों को किया मास्क के प्रति जागरूक वहीं बिना मास्क वालों पर सख्त कार्यवाही भी शुरू कर दी है। जिससे मास्क न पहनने वालो में अब हड़कम्प मचा हुआ है।

 

दुकानदार बिना मास्क के ग्राहक को सामान न देंः चौकी प्रभारी9 News 6 |
रोहाना। शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार शर्मा ने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रोहाना पुलिस ने रोहाना कस्बे में अलाउंस मेंट कर सभी व्यापारियों को समझाया कि सभी मास्क लगाये उन्हें को सामान दे जो मास्क लगा कर आए रोहाना कस्बे में बिना मास्क घूमता कोई भी व्यक्ति मिला तो पहली बार १००० का चालान काटा जाएगा रोहना चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार शर्मा ने छपार तिराहे पर बिगर हेलमेट मोटरसाइकिल पर तीन सवारी वे बिना मास्क के लगभग दो दर्जन चालान काटे चेतावनी देकर छोड़ा कहां है आवश्यक काम से ही घर से बाहर निकले मास्क लगा कर निकले साथ साथ बिना मास्क वालो को मास्क भी बांटे कोरोना जैसी महामारी से बचें २ गज की दूरी सुरक्षा है जरूरी चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार शर्मा ने कहा है कि कोरोना बहुत भयकर बीमारी है इससे बचे और दूसरों को भी बचाएं चेकिंग अभियान से हर रोज रोहाना क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है। जहां अधिकाशं ने मास्क लगाने शुरू कर दिये है।

 

 

कोरोना का खतराः बाजारों में भीड नहीं हो रही कम10 News 6 |
मुजफ्फरनगर। कोरोना की दूसरी लहर ने जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। शहर की शायद ही कोई कालोनी हो जहां, संक्रमित केस न मिला हो। जितना कोरोना बेकाबू हो रहा है, लोग उतने ही लापरवाह हो रहे हैं। आलम यह है कि बाजार में आए दिन भीड़ बढ़ रही है। लोग बाजारों में आकर अपने घर कोरोना संक्रमण ले जा रहे हैं। पग-पग पर शारीरिक दूरी नियम की धज्जियां उड़ रही हैं। जिले में कोरोना कहर ढा रहा है। आए दिन कोरोना के मामले रिकार्ड तोड़ रहे हैं। अब तो संक्रमितों की मौत का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। इसके बावजूद नागरिक सबक लेने और संभलने को तैयार नहीं है। प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग की तैयारी भी उस स्तर से नहीं है, जिससे की लोग संक्रमण से बच सकें। ऐसे में नागरिकों को भी समझदारी दिखानी होगी। व्यापारी संगठनों और प्रशासनिक अधिकारियों की अपील भी लोगों पर बेअसर है। मास्क न लगाने पर शासन ने एक हजार से १० हजार रुपये जुर्माना का प्रावधान कर दिया है। इन सब के बावजूद लोग लापरवाह और बेपरवाह हैं। सुबह से ही दुकानदार अपने प्रतिष्ठान खोलकर बैठ गए। जिला मार्केट परिषद, अग्रवाल मार्केट, सर्राफा बाजार, भगत सिंह रोड, एसडी मार्केट, अंसारी रोड, लोहिया बाजार, नई मंडी बाजार, गांधी कालोनी बाजार, घास मंडी की अधिकतर दुकानें खुली रहीं। बाजारों में और प्रतिष्ठानों पर शारीरिक दूरी अपनाने के लिए कोई इंतजाम नहीं हैं। शिव चौक पर तो जाम के हालात बने रहे।

 

जीत का जश्न मनाया तो होगी कार्यवाहीः कोतवाल
खतौली। चुनावी रंजिश के चलते हो रही मारपीट की घटनाओं से पुलिस अलर्ट है। थाने पर आयोजित बैठक में प्रत्याशियों और समर्थकों से शांति व भाईचारा से रहने की अपील की गई। माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया, लेकिन उसके बाद चुनावी रंजिश में मारपीट की घटनाएं हो रही हैं। क्षेत्र के जंधेड़ी जाटान गांव में प्रधान पद के प्रत्याशियों के बीच हुए संघर्ष में आठ लोग घायल हो गए थे। पाल गांव में पंचायत चुनाव में वोट नहीं देने पर अनुसूचित जाति के व्यक्ति से मारपीट की गई। चुनावी रंजिश में कोई घटना न हो, उसको लेकर पुलिस एहतियात बरत रही है। थाने में आयोजित बैठक में इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने प्रधान व अन्य पदों के प्रत्याशियों से शांति व भाईचारा बनाए रखने तथा समर्थकों को समझाने की अपील की, ताकि कोई घटना न हो। उन्होंने कहा जिस तरह शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव संपन्न हुए हैं, उसी भांति मतगणना का समापन होना चाहिए। चुनाव का परिणाम आने पर किसी प्रत्याशी ने जश्न मनाते हुए जुलूस निकाला तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी प्रत्याशियों से परिणाम को शालीनता से स्वीकार करने पर जोर दिया।

 

 

सरकारी दफ्तरों को सैनिटाइज किया
मुजफ्फरनगर। कोविड-१९ के चलते अग्निशमन विभाग की टीम ने सीएफओ रमाशंकर तिवारी के नेतृत्व में हॉटस्पॉट एरिया के साथ ही शहर क्षेत्र के प्रमुख कार्यालयों को भी सैनिटाइज किया।
सीएफओ रमाशंकर तिवारी व एफएसओ नरेश कुमार के नेतृत्व में अग्निशमन विभाग की टीम ने शहर के प्रमुख कार्यालयों को सैनिटाइज किया। सीएफओ ने बताया कि पुलिस लाइन, यातायात कार्यालय, पुलिस कार्यालय, कमांड हाउस, डीएम आवास व कार्यालय, ऑफिसर्स कॉलोनी व शहर के सभी थानों को सैनिटाइज किया गया। इसके साथ ही शहर क्षेत्र में बने हॉटस्पॉट एरिया को भी सैनिटाइज किया गया। इसमें हाईप्रेशर वाटर मिस्ट व मोटर फायर इंजन का इस्तेमाल किया गया। सीएफओ ने बताया कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

 

हिस्ट्रीशीटरों और शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर
मुजफ्फरनगर। जनपद में पंचायत चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया, लेकिन चुनाव के बाद कई स्थानों पर चुनावी रंजिश में मारपीट की घटनाएं होने पर पुलिस अलर्ट है। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस अधिकारी प्रत्याशियों के साथ बैठक कर रहे हैं। साथ ही हिस्ट्रीशीटरों के साथ-साथ शरारती तत्वों पर नजर रखी जा रही है।
पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस ने पुख्ता बंदोबस्त किए थे। छिटपुट घटनाओं को छोड़कर चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न भी हो गया, लेकिन चुनाव के बाद सूजडू, पलड़ी, खतौली और कुटबी समेत कई स्थानों पर संघर्ष की घटनाएं हुईं। इससे पुलिस अधिकारियों के पसीने छुट गए। अब सीओ और थानेदार अपने-अपने क्षेत्र के प्रत्याशियों के साथ बैठक कर शांति व्यवस्था की अपील कर रहे हैं। इसके अलावा हिस्ट्रीशीटरों और शरारती तत्वों की निगरानी की जा रही है। इसके अलावा खुफिया विभाग भी सक्रिय हो गया है। एसएसपी ने कहा कि सभी सीओ और थानेदारों को प्रत्याशियों के साथ बैठक करने के लिए कहा गया है, ताकि वह कोई फसाद न कर सके। हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी की जा रही है। अगर कोई खुराफात करता है तो उसके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

 

 

चरथावल में पुलिस ने सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाकर काटे चालान11 News 3 |
चरथावल। बिजली घर के पास चरथावल थाना प्रभारी एमपी सिंह के नेतृत्व में एसएसआई इंद्रजीत सिंह व एसआई सुरेन्द्र राव ने मास्क चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क वाले वाहन चालकों को मास्क वितरित करने के साथ साथ चालान भी काटे गए।
कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चरथावल थाना प्रभारी एमपी सिंह के नेतृत्व में एसएआई इंद्रजीत सिंह व एसआई सुरेन्द्र राव ने पुलिस टीम के साथ मिलकर चरथावल बिजलीघर के सामने मास्क चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क वाले व्यक्तियों व वाहन चालकों के चालान काटे गए। साथ ही बिना मास्क के नजर आने वाले लोगो को मास्क का वितरण भी किया गया। चरथावल थाना प्रभारी एमपी सिंह ने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि बिना मास्क लगाएं घर से बाहर न निकले,अपने घरों से बाहर जरूरी काम ही हो तो निकले मास्क चौकिंग अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =