News
खबरें अब तक...

समाचार

नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना कोतवाली नगर पर उ0नि0 सतीश शर्मा द्वारा अभियुक्तों नूरद्ीन पुत्र छोटा निवासी मौहल्ला खालापार थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर, अब्दुल माजिद पुत्र अब्दुल हकीम निवासी जामियानगर गेट तालाब थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर, जफ्फार उर्फ चोना पुत्र इकबाल निवासी मौहल्ला कस्सावान थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को रूडकी रोड से मदीना चौक मार्ग से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त नूरदृन उपरोक्त के कब्जे से 12 ग्राम स्मैक व अभियुक्त अब्दुल माजिद उपरोक्त के कब्जे से 14 ग्राम स्मैक व अभियुक्त जफ्फार उपरोक्त के कब्जे से 10 ग्राम स्मैक को बरामद किया गया।

क्षेत्रीय समाचार – आस-पास से

कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया। थाना कोतवाली नगर पर उ0नि0 चरण सिंह द्वारा अभियुक्तों अरशद पुत्र इस्लाम निवासी मकान मालिक यूसुफ का मकान दक्षिणी खालापार थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर, आशू पुत्र जरीफ निवासी नूर मस्जिद के पास किदवईनगर थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को शहीद चौक खालापार से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त अरशद उपरोक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर तथा अभियुक्त आशू उपरोक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर को बरामद किया गया। इसके अलावा थाना कोतवाली नगर पर उ0नि0 करण सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त सादिक पुत्र मौहम्मद शकील निवासी मौहल्ला मक्कीनगर थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर मीनाक्षी चौक से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज छुरी को बरामद किया गया। वहीं थाना भोपा पर उ0नि0 रेशमपाल सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त गौरव पुत्र बिट्टू निवासी ग्राम रामपुर केली थाना परीक्षितगढ जनपद मेरठ को निरगाजनी झाल से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 नाजायज चाकू बरामद किया गया।

 

25 पव्वे सहित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना चरथावल पर उ0नि0 दीपक मावी द्वारा अभियुक्त आरिफ पुत्र अलीशेर निवासी ग्राम दूधली थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम आलमगिरपुर तिराहा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 25 पव्वे देशी अवैध शराब तोफा मार्का को बरामद किया गया।

 

कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना सिखेडा पर उ0नि0 सत्यपाल सिंह द्वारावॉछित अभियुक्त इबने अली पुत्र हसमत निवासी ग्राम बिहारी थाना सिखेडा जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम निराना रजवाहे के पास से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना सिखेडा पर उ0नि0 अमरपाल सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त प्रवेश पुत्र सुरेश निवासी ग्राम भन्डूरा थाना सिखेडा जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम भिक्की चौराहे से गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना मीरापुर पर उ0नि0 जितेन्द्र सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त आमिर पुत्र मेहराज निवासी ग्राम शेरपुर थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को मोन्टी तिराहें से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना भोपा पर उ0नि0 गणेंश कुमार शर्मा द्वारा वॉछित अभियुक्त कपिल उर्फ टोनी पुत्र जयपाल निवासी ग्राम बरूकी थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर को अभियुक्त के मसकन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना ककरौली पर उ0नि0 संजय राधव द्वारा वॉछित अभियुक्तों साहिल पुत्र ईस्राइल, ओसामा पुत्र ईस्राइल निवासीगण ग्राम कम्हेडा थाना ककरौली जनपद मुजफ्फरनगर को ग्राम खेडी फिरोजाबाद पेट्रोल पम्प के पास से गिरफ्तार किया गया। वहीं वॉछित अभियुक्त बाल अपचारी उमंग त्यागी पुत्र संजय निवासी ग्राम धनायन थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर को सांरम पुलिया से गिरफ्तार किया गया।

 

साफ-सफाई करायी
जानसठ। ग्राम प्रधान ने ग्रामीणो की समस्या को गंभीरता से लेते हुए जेसीबी की मद्द से गांव के रास्ते का चौडीकरण कराया तथा गांव की साफ-सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कराया। तहसील क्षेत्र के निकटवर्ती गांव सलारपुर के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान राजू धीमान ने ग्रामीणो के कहने पर गांव मे सफाई अभियान चलवाया। ग्रामीणो का कहना है कि पिछले कई दिनो से गांव मे उचित सफाई ना होने के कारण ग्रामीण काफी परेशानी महसूस कर रहे थे।

समाचार

युवक का तमंचे के साथ फोटो वायरल
रामराज। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का तमंचे और कारतूस के साथ खींचा हुआ फोटो वायरल होने पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश मे जुट गई है। पुलिस सूत्रो का कहना है कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए भागदौड की जा रही है। उम्मीद है जल्द ही आरोपी युवक को हिरासत मे ले लिया जाएगा।

 

मामूली कहासुनी हुई मारपीट
मंसूरपुर। इमामबाडा निर्माण को लेकर एक ही समुदाये के कुछ लोगो के बीच हुई आपसी कहासुनी मारपीट मे तब्दील हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत मे ले लिया। बताया जाता है कि आपसी झगडे मे तीन युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनो पक्ष के कुछ लोगो को हिरासत मे लेते हुए पूछताछ शुरू की। इस दौरान दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित रहे।

 

धर्मगुरुओं से वैक्सीनेशन जागरूकता में सहयोग मांगा
मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे के नगर पंचायत में सभी धर्मगुरुओं व मौअज्जिज लोगों की बैठक लेते हुए विधायक उमेश मलिक ने लोगों को जागरूक करने में सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में बहुत से लोगों ने योद्धा बन कर सभी को बीमारी व भूख से बचाने का जो काम किया है, वह सराहनीय है। आगे आने वाले समय मे वैक्सीनेशन में तेजी लानी होगी। इसलिए सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। ईओ ओम गिरी, ब्लाक प्रतिरक्षण अधिकारी राजेंद्र कुमार, डा. सोनू कश्यप, हाफिज शेरदीन, आसिफ, कारी आजाद सैफी, डा. राजीव कुमार व पंडित बबलू मिश्र आदि उपस्थित रहे।

मुजफ्फरनगर शहर – सिटी न्यूज

सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल
बुढ़ाना। कुछ नवयुवक सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ अपने फोटो वायरल कर ना जाने समाज को क्या संदेश देना चाह रहे हैं ये तो समझ से परे है लेकिन वे पुलिस की कार्यवाही का शिकार होकर जेल जरुर जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में आज रविवार की सुबह देखने को मिला जिसमें बुढ़ाना पुलिस ने चंद घंटों में ही भागदौड़ करके ऐसे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जिसने आज ही अवैध तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड कर दिया था जोकि ऐसा करना गैर कानूनी है। मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल के सामने आज रविवार की सुबह एक वीडियो आया जिसमें एक युवक अपने साथ अवैध तमंचा लेकर हवा में लहरा रहा है। तब कोतवाल श्री गिल ने अपने सटीक मुखबिर तंत्र के जरिए से अवैध तमंचा लहराने वाले युवक को मात्र दो घंटों में ही चिंहित कर लिया। इसके लिए उन्होंने उपनिरीक्षक अनिल कुमार, हैड कांस्टेबल मौहम्मद वकार व कांस्टेबल अनिल कुमार को उक्त युवक की गिरफ्तारी के लिए लगाया तो टीम ने अवैध तमंचा लहराने वाले उक्त युवक को उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवक की निशानदेही पर पुलिस ने उसके पास से अवैध तमंचा और एक कारतूस बरामद किया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम रमजान पुत्र नूर मोहम्मद निवासी ग्राम हुसेनपूर कलां कोतवाली बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। इससे पहले बुढ़ाना पुलिस ने हवा में गोली चलाने वाले एक युवक को जेल भेज दिया था।

 

शेरपुर गांव के मुख्य रास्ते की हालत खस्ता, जनता परेशान1 News 6 |
मुजफ्फरनगर। गांव शेरपुर के ग्रामीणों के द्वारा कई बार रास्ते की शिकायत जिले के आला अधिकारी वह विधायक सांसदों को की गई है लेकिन इस ओर नहीं है कोई ध्यान। ग्राम पंचायत शेरपुर का है जहां पर गांव का मुख्य रास्ते की हालत खराब होने के कारण लोग परेशान हैं। गांव में हल्की बारिश के बाद ही गांव का यह मार्ग तालाब में तब्दील हो जाता है। जिसको लेकर ग्रमीणों में रोष है। आपको बता दें कि इस रास्ते की यही हालत कई वर्षों से है। इसको लेकर ग्रमीण कई बार प्रशासन और गणमान्य अधिकारियों के पास जा चुके हैं लेकिन किसी की तरफ से कोई समाधान नहीं किया गया है। क्षेत्र के सांसद, विधायक को भी इसके लिए कहा गया लेकिन उनका कहना है कि ये हमारी वोटरों को श्रेणी में गांव नहीं आता है। हालत जस के तस बने हुए हैं। गांव के लोग बहुत परेशान को चुके और अब इसके समाधान की फिर से मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क और उसके दोनों और नाला निर्माण कराया जाए तभी इस रास्ते की समस्या का समाधान हो सकता है। गांव के युवा हसनैन का कहना है के इस बार गांव में किसी भी विधायक व सांसद को घुसने नहीं दिया जाएगा चुनाव के टाइम बड़े-बड़े वायदे करते हैं लेकिन अब हमारे गांव के रास्ते की हालात खराब हो चुके हैं लगातार सभी को इसकी जानकारी दी जा रही है लेकिन कोई ध्यान देने को तैयार नहीं है ।

 

हादसे में कैंटर चालक की मौत2 News 4 |
तितावी। सडक हादसे मे कैंटर चालक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार तितावी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव धौलरा के समीप आज सुबह टै्रक्टर-ट्राली व कैंटर के बीच हुई आमने सामने की भिडन्त कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे पर एकत्रित ग्रामीणो ने पुलिस को इसकी सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही एसओ राधेश्याम यादव मौके पर पहुंचे पुलिस ने इस दौरान घायल टै्रक्टर-चालक को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं दूसरी और पुलिस ने मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर शिनाख्त कर मृतक के परिवारजनो को घटना की जानकारी दी। पुलिस सूत्रो के अनुसार मृतक राजकुमार पुत्र लखीराम निवासी गांव अहरनिया जिला बुलन्दशहर है। पुलिस द्वारा दी गई सूचना से मृतक के परिवारजनो मे कोहराम मच गया। परिजन तथा कुछ अन्य ग्रामीण सूचना मिलते ही मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। वहीं दूसरी और पुलिस ने ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया तथा क्रेन की मदद से सडक पर क्षत्रिग्रस्त पडे कैंटर व टै्रक्टर को हटवाया गया। जिसके बाद शामली-मुजफ्फरनगर मार्ग पर वाहनो की आवाजाही शुरू हो सकी।

 

 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया3 News 6 |
मुजफ्फरनगर। ग्रीन लैंड माडर्न जूनियर हाई स्कूल मुजफ्फरनगर में निःशुल्क संचालित ऑनलाइन योग कक्षा के बाद ७वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को भव्य रूप से मनाए जाने को लेकर सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की एक वर्चुवल बैठक आयोजित हुई। जिसमें जिला प्रधान राजसिंह पुण्डीर ,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य योगाचार्य सुरेन्द्र पाल सिंह आर्य, क्षेत्रीय प्रधान राजीव रघुवंशी, राजमोहन, क्षेत्रीय मंत्री राजकुमार राठी, जिला संगठन मंत्री डॉ ० अमित कुमार, डा०जीतसिह तोमर आदि प्रमुख कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।
सर्वप्रथम योगाचार्य सुरेन्द्र पाल सिंह आर्य ने ऑनलाइन योग साधना कराई।ऑनलाइन योग साधना मे पूरे परिवार के सदस्य बच्चे ,युवा व प्रौढ़ सभी योग आसन ,प्राणायाम और ध्यान के अभ्यास से शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक लाभ उठा रहे हैं ।ऑनलाइन योग कक्षा में मुजफ्फरनगर शहर व आसपास के गांव के काफी संख्या में परिवार सहित योग कर रहे हैं। तत्पश्चात ७वें अंतर्राष्ट्रीय योग समारोह को धूमधाम से मनाने पर विचार विमर्श किया गया ।बैठक में सभी ने अपने अपने विचार व्यक्त किए ।इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री डॉ ०अमित कुमार ने सुझाव दिया कि शासन- प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ७वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएँ ।जिला प्रधान राजसिह पुण्डीर ने कहा कि कोविड- १९को ध्यान में रखते हुए ४०-५० लोगों को एक खुले स्थान पर इकट्ठा करके तथा बाकी लोगों को ऑनलाइन जोड़कर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की जा सकती है। योगाचार्य सुरेन्द्र पाल सिंह आर्य ने बताया कि कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए हमने कुछ बच्चो को विशेष प्रदर्शन के लिए तैयार किया ।जिनका योग प्रदर्शन समाज में योग के प्रति जागरूकता पैदा करेगा ।योग भारतीय संस्कृति की पहचान है।योग आज के परिवेश में अत्यंत आवश्यक है ।नियमित योगाभ्यास से हमारे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास होता है जिससे हम किसी भी बाहरी संक्रमण से बच सकते है।सबसे पहला सुख निरोगी काया है और स्वस्थ शरीर की कल्पना हम योग से ही कर सकते है ।

 

सैनिटाइजेशन अभियान चलाया
मुजफ्फरनगर। कोविड-१९ के अन्तर्गत जनपद में चिन्हित हॉटस्पॉट स्थलों तथा ग्रामीण स्थलों पर सैनिटाइजेशन अभियान लगातार जारी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अग्निशमन विभाग मुजफ्फरनगर द्वारा जनपद में सैनिटाइजेशन का कार्य किया। आज जिला चिकित्सालय, जिला परिषद मार्केट, पुलिस चौकी रुड़की चुंगी, पुलिस चौकी रामपुर चौराहा, पुलिस चौकी सुजडू चुंगी, पुलिस चौकी वहलना, मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ाना, केनरा बैंक बुढ़ाना, आईसीआईसीआई बैंक बुढ़ाना, पशु चिकित्सालय बुढ़ाना, पंजाब नेशनल बैंक बुढ़ाना, सहकारी ग्राम विकास बैंक बुढ़ाना, ग्राम तेवड़ा, ग्राम कम्हेड़ा, ग्राम नाईपुरा, ग्राम वजीदपुर कवाली, फायर स्टेशन मुजफ्फरनगर, उपरोक्त सैनिटाइजेशन के कार्य में जनपद मुख्यालय से ०१ अदद मोटर फायर इंजन तथा तहसील बुढ़ाना व तहसील जानसठ से एक-एक मोटर फायर इंजन का प्रयोग किया गया है।

 

सनातन धर्म की रक्षा करने का संकल्प लिया5 News 10 |
मुजफ्फरनगर। जनपद के हिन्दू संगठन के पदाधिकारी गुरु यति नरसिंहानंद सरस्वती जी के बुलावे पर शिव शक्ति धाम डासना गाजियाबाद पहुंचे जहां समस्त संगठनों के पदाधिकारियों ने गुरुजी से आर्शीवाद प्राप्त कर सनातन धर्म की रक्षा का संकल्प लिया। गुरु यति नरसिंहानंद सरस्वती जी ने अपने शिष्यों को भगवान श्रीकृष्ण के बताए मार्ग पर चलते हुए सनातन धर्म रक्षा व गऊ रक्षा करने का संदेश दिया। शिव शक्ति धाम डासना पहुंचने वालों में मुख्य रूप से शिवसेना जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा,हर हर महादेव भक्त मंडल जिला प्रमुख संदीप जिंदल व प्रदेश प्रभारी राजू सैनी, भगवा रक्षा वाहिनी जिला उपाध्यक्ष सौरभ राजपूत, हिन्दू रक्षा दल जिला उपाध्यक्ष सेलू कश्यप,सर्व शक्ति सेना जिला महासचिव डॉ कपिल आदि हिन्दू नेता डासना देवी मंदिर गाजियाबाद पहुंचे ।

 

गर्मी के मौसम में छबील लगाई
मुजफ्फरनगर। श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व के उपलक्ष में एनएच-५८ बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज के बाहर मीठा ठंडा जल(छबील) की सेवा की गई गुरुद्वारा प्रधान सरदार गुरचरण सिंह बराड़, महासचिव सरदार देवेंद्र सिंह नागपाल, सरदार सुदर्शन सिंह बेदी सरदार कप्तान सिंह नागपाल, सरदार देवेंद्र सिंह, सरदार जसप्रीत सिंह, सरदार वरुण जीत सिंह नागपाल, सरदार भूपेंद्र सिंह चावला, सचिन मल्होत्रा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुराग राणा, मोनू, अंकित आदि सभी सेवादार मौजूद रहे।

 

समाचार

आरा मशीन के नए लाइसेंसो को लेकर ज्ञापन सौंपा
मुजफ्फरनगर। जगदीश पांचाल सदस्य पिछड़ा वर्ग आयोग ने दारा सिंह चौहान वन मंत्री के आवास पर उनसे भेंट करके आरा मशीन के नए लाइसेंस के बारे में विस्तार से वार्ता की। मंत्री ने बड़ी मशीनों के लाइसेंस का मामला न्यायालय में विचाराधीन होने के कारण निस्तारण किए जाने में विलम्ब हो रहा है, इसके सापेक्ष सरकार २४ इंची तक की आरा मशीनों को लाइसेस मुक्त कराने के बारे में सरकार गंभीरता से विचार कर रही है और उम्मीद है शीघ्र ही इस नीति की घोषणा कर दी जाएगी।

 

पुलिसकर्मियो को निर्देशित किया
जानसठ। थाना प्रभारी ने स्टाफ मिटिंग के दौरान साथी पुलिसकर्मियो को निर्देशित किया। कोतवाली प्रागण मे आयोजित मीटिंग मे थाना प्रभारी डी.के.त्यागी ने पुलिसकर्मियो को एसएसपी अभिषेक यादव के दिशा-निर्देशो से अवगत कराते हुए कहा कि क्षेत्र मे अवैध रूप से शराब,बननी बिकनी व गौकशी पर पूरी तरह लगाम लगनी चाहिए। इंस्पैक्टर डी.के.त्यागी ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर व टॉप 10 बदमाशो पर पैनी नजर होनी चाहिये। उन्होने कहा कि क्षेत्र मे पीआरवी पुलिस व चिता पुलिस लगातार गश्त कर तथा पूरी तरह मुस्तैद रहे। इस दौरान इंस्पैक्टर डी.के.त्यागी,एसएसआई सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

नमकीन बनाने की फैक्ट्री में लगी आग
पुरकाजी। नमकीन बनाने की फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से आग से मौहल्लेवासियों में हडकम्प मच गया। मोहल्लेवासियों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस व नागरिकों ने किसी प्रकार आग को बुझवाया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। आग शांत होने पर नमकीन फैक्ट्री संचालक व मौहल्लेवासियों ने राहत की सांस ली।

Twitter 1 |

 

 

 

 

 

दो अलग-अलग मामलों में युवतियों का अपहरण व धर्मांतरण का आरोप10 News 4 |
मुजफ्फरनगर। जनपद में इन दिनों महिलाओं के साथ अत्याचार और अपराध बढ़ते जा रहे हैं। जिले के ग्रामीण इलाके भोपा व मीरापुर में 2 दिन के अंदर 2 ऐसे नाबालिक युवतियों के अपहरण व धर्मांतरण के मामलें सामने आये जिसमें पुलिस मुकदमा दर्ज कर चुकी है, लेकिन अबतक कार्यवाई नहीं कर पाई।
दरअसल दोनों मामले भोपा व मीरापुर थाना इलाके के हैं, जहां रविवार की दोपहर को ग्रामीणों के साथ हिंदू संगठन एसएसपी ऑफिस पहुंचे और भोपा थाना इलाके के नया गांव निवासी पीड़ित परिवार की 3 दिन से नाबालिक दलित युवती का गांव के पास रहने वाले दूसरे समुदाय के 2 युवकों गुलासिब व मुलासिब पर अपहरण के बाद धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया। हिंदू संगठन क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एसएसपी ऑफिस पर कार्यवाई की मांग को लेकर हंगामा करते हुए धरना प्रदर्शन किया, दूसरा मामला मीरापुर इलाके के संभलहेड़ा का है जहां नाबालिक युवती को मुस्लिम युवक अमन ने हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसा कर उसे घर से भगा कर ले गया और उसके बाद मकान में बंधक बनाकर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने फोन पर अपने परिवार को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों मामलों में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच करने के साथ-साथ आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले पर मीडिया के सामने चुप्पी साधे हुए हैं।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + one =