News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

बस में लगी आग से मचा हड़कम्पMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जनपद के भोपा रोड पर स्थित श्मशान घाट के पास देर रात्रि अचानक एक  रोडवेज की बस में संदिग्ध प्रस्थिति में भीषण आग लग गई एका एक रोडवेज बस में आग लगता देख मोके पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को दे दी, जहां आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दो गाड़ियों सहित यूपी ११२ डायल एंव स्थानीय पुलिस मोके पर जा पहुंची और किसी तरह घन्टो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक रोडवेज बस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी उधर घटना की सूचना मिलते ही रोडवेज ऐ आर एम भी मोके पर पहुंच गए और जाँच पड़ताल की बात कही। दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी अंतर्गत भोपा रोड पर स्थित श्मशान घाट के पास का है जहाँ गुरूवार की देर रात्रि एक रोडवेज बस में अचानक संदिग्ध प्रस्थिति भीषण आग लग गई जबकि उसके चालक परिचालक का कुछ अता पता नही था एका एक रोडवेज बस में भीषण आग लगता देख वहां से गुजर रहे राहगीरों एंव स्थानीय निवासियों ने घटना की सूचना दमकल विभाग सहित स्थानीय पुलिस और यूपी ११२ डायल को भी दे दी।
जहां रोडवेज बस में आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग सहित स्थानीय पुलिस और यूपी ११२ डायल कर्मियो में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में ही दमकल विभाग की दो गाड़ियां,यूपी ११२ डायल की कई पी आर वी सहित स्थानीय पुलिस मोके पर दौड़ पड़ी। जहां मोके पर पहुंचे दमकलकर्मियो ने घन्टो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक बस अंदुरनी रूप से पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी ।  यहां मोके पर पहुंचे रोडवेज चालक मुनेश कुमार पुत्र सुखबीर सिंह निवासी हसनपुर लुहारी थाना ,थाना भवन जनपद शामली ने बताया की वह परिचालक कहर सिंह निवासी शामली के साथ अपनी बस को मुरादाबाद से चलकर मु० नगर लेकर पहुंचा था जहां भोपा रोड पर गाड़ी में डीजल डलवाकर जैसे ही डिपो की तरफ चला तो गाड़ी खराब हो गई । किसी तरह राहगीरों एंव अन्य वाहन चालकों से धक्का लगवाकर उसने बस साईड में खड़ा किया और रोडवेज डिपो में मैकेनिक को लाने चला गया लेकिन डिपो में उसे कोई मैकेनिक नही मिला जो व्यक्ति डिपो में मिला उसने आने से इंकार कर दिया जैसे ही वह दोबारा बस के पास पहुंचा तो उसकी बस में भीषण आग लगी थी और दमकल कर्मी उसे बुझा रहे थे। यहां रोडवेज चालक ने डिपो में कार्यरत अधिकारीयों और मेकेनिकल कर्मचारियों पर अनदेखी का आरोप लगाया है साथ ही साथ कहा की अब यह सारा आरोप हम गरीब चालको पर ही आएगा उसने कहा की वह संविदा चालक है। उधर रोडवेज बस में आग लग जाने की सूचना मिलते ही मुख्य अग्नि शमन अधिकारी रमाशंकर तिवारी सहित रोडवेज के ऐ आर एम महेंद्र सिंह भी दल बल के साथ पहुंचे और उन्होंने चालक से जानकारी हासिल कर घटना के बारे में बताया है कि अभी यह जाँच का विषय है आग किस कारण से लगी है शार्ट शर्किट भी हो सकता है इलैक्ट्रिक फाल्ट भी हो सकता है जाँच उपरांत  ही कुछ कहा जा सकता है। उधर मुख्य अग्निशमन अधिकारी कुमार रमाशंकर तिवारी ने बताया की रोडवेज बस में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी तत्काल ही हमारे दमकल विभाग से जुड़े अधिकारी विश्वास गर्ग व् अन्य कर्मचारी गण फायर यूनिट के साथ मोके पर पहुंचे है में भी आया हूँ गाड़ी में आग बुझा दिया गया है लेकिन गाड़ी ज्यादातर जल चुकी है बस में कोई सवारी आदि नही थी चालक ने बताया की वह मुरादाबाद से चलकर आया था यहां पास में ही स्थित पेट्रोल पम्प पर उसने तेल भराया है गाड़ी में सेल्फ आदि की प्रॉब्लम थी वह रोडवेज वर्कशाप में मैकेनिक लाने गया था वापस आकर देखा तो आग लग जाने से बस पूरी तरह जल चुकी थी। थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड की घटना।।
कार पलटने पर घायल को उपचार हेतु चिकित्सालय में मंत्री कपिलदेव ने कराया भर्तीMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में दिन निकलते ही नेशनल हाईवे ५८ पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते कार पलट जाने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । कार पलट जाने से घायल युवक सड़क पर ही तड़प रहे थे जबकि वहां से गुजरने वाले राहगीरों की काफी भीड़ मौके पर ही जमा थी तभी अचानक लखनऊ से वापस मुजफ्फरनगर लौट रहे यूपी कौशल विकास राज्य कपिल देव अग्रवाल की निगाह उनपर पड़ी तो उन्होंने तुरन्त ही अपनी गाड़ी रुकवा दोनों घायलों को अपनी एस्कॉर्ट से निकट ही अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है की खतौली के समीप एन एच ५८ पर यह सड़क हादसा हुआ है जिसमे क्रेटा कार में सवार महिला सहित चार लोग सवार थे कार पलटने के कारण हुई दुर्घटना के बाद जहां सभी घायलों में चीख पुकार मच गई तो वहीं उधर से गुजर रहे एम्बुलेंस का इंतजार किये बिना राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने दरिया दिली दिखाते हुए गंभीर घायलों को अपनी  एस्कॉर्ट से ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया । आस पास से गुजर रहे राहगीरों एंव अन्य वाहन चालकों ने यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री का यह रूप देख न केवल उनकी तारीफ की बल्कि योगी सरकार में ऐसे मंत्री होने चाहिए की भी बात कही।।
जिलापंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल ने ने किया वन महोत्सव का शुभारंभ
वन विभाग के अधिकारियों व समाजसेवियों सहित भाजपा नेताओं ने पौधारोपण कर दिया पर्याMuzaffarnagar Newsवरण बचाने का सन्देश
भोपा। (Muzaffarnagar News) उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में वन विभाग द्वारा आयोजित सात दिवसीय वन महोत्सव का शुभारंभ आज  जिला पँचायत अध्यक्ष डॉ.वीरपाल निर्वाल ने शुक्रताल खादर क्षेत्र में सोलानी नदी के तट पर व्रक्षारोपण कार्यक्रम के तहत किया है । इस दौरान वन,अधिकारियों, समाजसेवियोंभाजपा नेताओं ,पुलिस कर्मचारियोंध्अधिकारीयों ,एच डी एफ सी बैंक कर्मचारियों,एन सी सी केडेट्स द्वारा वट ,पीपल ,आंवला ,कट सागौन,कन्जी ,सहजन ,मोल श्री आदि के पौधों का रोपण कार्य  किया व वृक्षों की उपयोगिता पर प्रकाश डाला गया। बता दें आज मुजफ्फरनगर के गंगा खादर में सोलानी नदी के तट पर आयोजित वन महोत्सव में मुख्य अथिति के रूप में पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष  डॉ.वीरपाल निर्वाल ने कहा कि वृक्ष को लगाना व वृक्षों को  बचाना दोनों लक्ष्यों पर कार्य किया जा रहा है।  हस्तिनापुर सेंचुरी में फैले वन क्षेत्र का नाम करण कर क्षेत्र को पूर्णतः हरा भरा किया जाएगा, गंग नहर कांवड पटरी मार्ग पर बाँस के वृक्षों की संख्या में वृद्धि की जाएगी, डी.एफ. ओ.कन्हैया पटेल ने कहा कि तीन लाख के लगभग पौधे एक सप्ताह में लगाए जाएंगे।  प्रत्येक व्यक्ति वृक्षारोपण में अपनी सहभागिता करे,जिससे वृक्षों की संख्या में वृद्धि हो और पर्यावरण को सुरक्षित किया जा सके,प्रधानाचार्य कैप्टन प्रवीण चौधरी ने कहा कि किसी एक निश्चित क्षेत्र को गोद लेकर एन सी सी केडेट्स व छात्र –छात्राओं के द्वारा उसे हरा भरा किया जाएगा। कॉलेज द्वारा अनेक अवसरों पर जागरुकता अभियान चला कर वृक्षारोपण के प्रति नागरिकों को जागरूक किया जाएगा।
यहां आगन्तुकों द्वारा पीपल,वट,आँवला, सहजन, कन्जी, कट सागौन आदि के पौधों का भी रोपण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एस डी ओ रमेश कुमार चौहान व संचालन क्षेत्राधिकारी सिंहराज सिंह पुण्डीर ने किया।  इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व चेयरमैन मदनपाल सिंह,कैप्टन ज्ञानेन्द्र सिंह,राजेश कुमार सहरावत,भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक रामकुमार शर्मा, किसान मोर्चा के बृजवीर सिंह,मण्डल अध्यक्ष डॉ.वीरपाल सहरावत,शुक्रताल चौकी इंचार्ज ललित कुमार ,प्रदीप निर्वाल ,अमित  पुण्डीर,रवि कुमार,एन के शर्मा,एच डी एफ सी बैंक के शशांक जैन,मोहित कुमार,अक्षय कुमार,महेन्द्र चौहान,महरबान सिद्दीकी,आदि उपस्थित रहे।
मंत्री कपिलदेव ने किया संचारी रोग का शुभारम्भMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) जनपद मुजफ्फरनगर में आज से विशेष संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान का शुभारंभ माननीय मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कपिल देव अग्रवाल जी के द्वारा नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ब्रह्मपुरी में फीता काटकर किया गया इस अवसर पर संबोधित करते हुए माननीय मंत्री जी ने कहा कि संचारी रोगों की रोकथाम के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के मार्गदर्शन में यह अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है जिसमें स्वास्थ्य विभाग के साथ १२ अन्य विभाग मिलकर साथ कार्य कर रहे हैं उन्होंने सभी विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी इस अभियान को शतप्रतिशत रूप से सफल बनाने के लिए पूर्ण मनोयोग एवं सक्रियता के साथ कार्य करें। अभियान के शुभारंभ के बाद माननीय मंत्री श्री कपिल देव अग्रवाल जी के द्वारा विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान एवं दस्तक अभियान की जन जागरूकता रैली का शुभारंभ भी हरी झंडी दिखाकर किया गया रैली में एएनएम, फागिंग कर्मी, आशा और आंगनबाड़ियों ने प्रतिभाग किया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में यह अभियान १ जुलाई से लेकर ३१ जुलाई तक चलाया जाएगा तथा १५ जुलाई से लेकर  ३१ जुलाई तक दस्तक अभियान के रूप में चलाया जाएगा जिसमें आशा और आंगनवाड़ी घर घर जाकर संचारी रोगों की बचाव, रोकथाम एवं उपचार के लिए लोगों को संवेदीकृत करेंगी । कार्यक्रम में संयुक्त निदेशक, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग सहारनपुर मंडल डॉ एम०के० चावला, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजीव निगम, जिला मलेरिया अधिकारी श्रीमती अलका सिंह, जिला स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी डॉ गीतांजलि वर्मा, डीएमसी तरन्नुम, चिकित्सा अधिकारी डॉ रमन, एहतेशाम खान,फार्मेसिस्ट तरुण, देवेंद्र, शिवराज त्यागी एडवोकेट, राजकुमार सिद्धार्थ, कमल कांत शर्मा आदि उपस्थित रहे।
नव शिक्षा सत्र का हुआ शुभारम्भ
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) जवाहरलाल नेहरू स्मृति इंटर कॉलेज रवापूरी सठेडी में नव शिक्षा सत्र २०२२-२३ के शुभारंभ के अवसर पर यज्ञ हवन किया गया तथा मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित एवं पुरस्कृत किया गया । यज्ञ हवन में खतौली उपजिलाधिकारी महोदय श्री जीत सिंह राय जी, खतौली ब्लाक प्रमुख गौतम सिंह, रतनपुरी थाना अध्यक्ष श्री विनोद कुमार सिंह, विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष सुनील कुमार प्रधान जी, प्रबंधक सचिन आर्य एडवोकेट, अतर सिंह प्रधान जी, डॉ रविंद्र सिंह संपादक रावा टाइम्स , वीरेंद्र वर्मा जी, सूबे सिंह जी, विनोद कुमार जी, ऋषिपाल सिंह जी, राम कुमार तवर जी, विद्यालय प्रधानाचार्य डॉ त्रिवेन्द्र कुमार जी सहित समस्त अध्यापक अध्यापिका एवं छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। हवन यज्ञ के उपरांत मेधावी छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी खतौली श्री जीत सिंह रॉय एवं विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख खतौली श्री गौतम सिंह एवं थानाध्यक्ष रतनपुरी श्री विनोद कुमार सिंह रहे। विद्यालय का नाम रोशन करने वाले छात्र आशीष कुमार पुत्र श्री राम किशोर निवासी सठेड़ी जिसने विद्यालय में हाई स्कूल में प्रथम स्थान तथा जनपद में नौवां स्थान प्राप्त किया है, को विद्यालय की ओर से आगामी सत्र में निशुल्क शिक्षा एवं पाठ्य सामग्री उपलब्ध कराई गई। इंटरमीडिएट की परीक्षा में विज्ञान वर्ग में कुमारी शिवानी पुत्री कृष्णपाल ने विद्यालय में प्रथम स्थान, कुमारी प्रियांशी पुत्री सूबे सिंह ने विद्यालय में द्वितीय स्थान एवं कुमारी सानिया पुत्री इमरान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया तथा मानविकी वर्ग में कुमारी शिरिन पुत्री जावेद ने प्रथम स्थान, कुमारी रिया देवी पुत्री राजकुमार ने द्वितीय स्थान एवम कुमारी दीपांशी पुत्री सुनील कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया तथा हाईस्कूल परीक्षा में आशीष पुत्र रामकिशोर ने विद्यालय में प्रथम स्थान तथा जनपद में नौवां स्थान प्राप्त किया, कुमारी अनुष्का पुत्री प्रवीण कुमार ने द्वितीय स्थान एवं कुमारी अनम पुत्री शमीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी छात्र छात्राओं को कार्यक्रम में प्रशस्ति पत्र एवं प्रतिक चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर चंद्र मोहन शर्मा द्वारा किया गया। आगंतुक मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों को अध्यक्ष सुनील कुमार प्रधान जी, प्रबंधक सचिन आर्य एडवोकेट एवं प्रधानाचार्य डॉ त्रिवेन्द्र कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया गया।
शातिर को किया गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) चौकी प्रभारी  किदवईनगर उप निरीक्षक रविंद्र सिंह द्वारा टॉप-१०/सक्रिय अपराधी अभियुक्त  गुलबहार पुत्र हसमत निवासी सैय्या मदरसे वाली गली किदवईनगर थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को ए टू  जेड सुजडू तिराहा श्मशान घाट कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर को बाद पुलिस मुठभेड़  मय  एक अदद तमंचा देसी ३१५ बोर एक खोका नाल में फंसा व एक जिंदा कारतूस ३१५ बोर’ के गिरफ्तार किया गया ।
पुलिस ने किये वारंटी गिरफ्तार
खतौली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मु०नगर द्वारा अपराधियो के विरूद्ध धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी खतौली के कुशल निर्देशन व प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार के पर्यवेक्षण मे उ०नि० गजेन्द्र सिंह द्वारा को ०६ वारण्टी अभियुक्तो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार वांरटी  अरविन्द्र पुत्र पूरन निवासी  मौ० देवीदास थाना खतौली, अभिषेक सिंह पुत्र टेरिसन सिंह निवासी मिशन कम्पाऊन्ड पिकेट स्कूल थाना खतौली, सानू पुत्र अनीस निवासी ग्राम पक्का बाग निवासी ग्राम खतौली ,लोकेश पुत्र धर्मपाल निवासी मौ० जैन नगर थाना खतौली, प्रवीण पुत्र श्री ओम निवासी ग्राम जैन नगर थाना खतौली, रविन्द्र पुत्र चन्द्रभान उर्फ लोकी निवासी मौ० देवी दास थाना खतौली शामिल है। 
जन्मदिन को एकता सौहार्द के रूप में मनाया 
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) सपा कार्यालय महावीर चौक मुजफ्फरनगर पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन सपा के सभी पदाधिकारियों व वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में केक काटकर धूमधाम से मनाया गया।
 इस अवसर पर आयोजित प्रोग्राम की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट व संचालन सपा जिला उपाध्यक्ष राजीव बालियान द्वारा किया गया। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि देश और यूपी में फैले नफरत के माहौल की जिम्मेदार भाजपा सरकार है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी को आधुनिक विकास के साथ किसान मजदूर नौजवान के हितों के लिए योजनाओं से आगे बढ़ाया था जिसको भाजपा सरकार ने केवल सांप्रदायिक नफरत के हवाले कर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए किसान मजदूर युवाओं की आवाज उठाने का आह्वान किया। सपा रालोद गठबंधन के पुरकाजी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि आपसी एकता भाईचारे को मजबूत करते हुए जनता के बीच पहुंच कर सभी कार्यकर्ता पीड़ितों की आवाज उठाएं तथा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विचारधारा को मजबूत करें।
 मीरापुर विधायक चंदन चौहान ने अपने संबोधन में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को यूपी के आधुनिक विकास का निर्माता बताते हुए कहा कि जहां सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में विकास योजनाओं तथा आधुनिक पुलिस सुरक्षा आधुनिक चिकित्सा सहित किसानों मजदूरों युवाओं के स्वर्णिम भविष्य के लिए योजनाएं चलाकर यूपी को आधुनिक विकास के रास्ते पर चलाया वहीं भाजपा यूपी की जनता को विकास नौकरी तथा किसानों मजदूरों युवाओं की अनदेखी कर रही है। मीरापुर विधायक चंदन चौहान ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी व सपा जिला महासचिव जिया चौधरी द्वारा दिए गए प्रस्ताव पर मीरापुर क्षेत्र के भोकरहेड़ी में ४०० मीटर से अधिक सीसी रोड बनवाने की घोषणा की।
 कार्यक्रम को सपा जिला महासचिव जिया चौधरी पूर्व मंत्री महेश बंसल सपा जिला उपाध्यक्ष विनय पाल, सोमपाल सिंह, असद पाशा, सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन, सपा नेता अब्दुल्ला राणा, राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी शौकत अंसारी पूर्व एमएलसी प्रत्याशी गौरव जैन, सत्यवीर प्रजापति सलीम मलिक, गोल्डी अहलावत, सपा लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष संदीप धनगर, सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष युसूफ गौर एडवोकेट,सपा यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष राशिद मलिक, सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सतीश गुर्जर, सपा व्यापार सभा जिलाध्यक्ष राहुल वर्मा, सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉ नूर हसन सलमानी, सपा लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव डॉ इसरार अल्वी, डॉ नरेश विश्वकर्मा आदि ने संबोधित किया तथा उसके पश्चात सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर केक काटकर जन्मदिन की सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी गयी।
 प्रोग्राम में मुख्य रूप से हाजी इकबाल, शाहीन बेगम,सत्यवीर त्यागी सत्यदेव शर्मा,आशीष त्यागी, शमशेर मलिक, हाजी दिलशाद अंसारी, रोहन त्यागी, पंकज सैनी, जावेद सोल्जर, नवेद रंगरेज, नदीम राणा मुखिया, सागर कश्यप, सत्य पाल कश्यप,संजीव लांबा, नोशाद आलम, सावन कुमार एडवोकेट, वीरेंद्र तेजीयान, पवन पाल, अनुराग पाल सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर मीरापुर क्षेत्रवासियों को विकास का तोहफा
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री और आधुनिक उत्तर प्रदेश के जनक अखिलेश यादव का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मुजफ्फरनगर के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मनाया गया। उनके ५० वें जन्म दिवस के अवसर पर मीरापुर विधानसभा से विधायक चंदन सिंह चौहान और पार्टी के तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की गई। मीरापुर विधानसभा के भोकरहेड़ी से आए ग्रामीणों ने मीरापुर विधानसभा से विधायक चंदन सिंह चौहान को भोकरहेड़ी में जर्जर हालत में पड़ी सड़क के निर्माण की मांग की। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर विधायक चंदन सिंह चौहान ने विकास दिवस के अवसर पर जर्जर हालत में पड़ी सड़क के निर्माण की घोषणा की। पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिवस के अवसर पर मीरापुर विधानसभा से विधायक चंदन सिंह चौहान ने उन्हें फोन कर कर बधाई दी। जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा क्षेत्र में हो रहे कार्यों को लेकर उनकी सराहना की।
समस्याओं को सुन किया निस्तारण
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) कलैक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय में जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह द्वारा जनता दरबार आयोजित कर जनता जर्नादन की समस्याओं का निस्तारण कराया गया। कलैक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यलय में जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के द्वारा  अपने कार्यालय कक्ष में जनसुनवाई के अंतर्गत जनता जर्नादन की समस्याओं को सुना गया। जनता दरबार में मुख्य रूप से भूमि कब्जाग् पेंशन से सम्बन्धितग् राशन कार्ड से सम्बन्धितग् साफदृसफाई आदि से सम्बंधित शिकायतो को गंभीरता पूर्वक सुना गया। जिनके निस्तारण हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। 
जिलाधिकारी चन्द्रभूषण द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये गये कि शिकायतो का निस्तारण त्वरित एवं प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। भ्रष्टाचार में लिप्त किसी भी अधिकारी को बख्शा नही जाएगा। जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि समस्त अधिकारी अपने कार्यालय में ससमय जनसुनवाई का आयोजित करना सुनिश्चित करे। 
शासन से प्राप्त निर्देशो के अनुरूप जिलाधिकारी द्वारा प्रत्येक दिन सर्वप्रथम अपने कार्यालय में आये हुए फरियादियों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना जाता है जिसका गुणवत्तापरक निस्तारण करने हेतु अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है।
उक्त जनसुनवाई के दौरान मुख्य विकास अधिकारी संदीप भागिया उपस्थित रहे।
फोर्स के साथ की पैदल गश्त
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) पिछले दिनों जुमे पर यूपी के कई जिलों में हुए हंगामे के बाद शुक्रवार को जनपद पुलिस अत्यधिक अलर्ट रहती है हालाकि मुजफ्फरनगर के प्रशासन को अभी तक एक भी जुमे के दिन अमनपसंद जनता ने निराश नही किया व शांतिपूर्वक नमाज अदा कर अपने अपने कामो पर या घरों को लौट गए व जनपद की शांति को पूरी तरह बरकरार रखा। आज भी मुजफ्फरनगर के पुलिस कमांडर अभिषेक यादव के निर्देशन में पुलिस पूरी तरह अलर्ट रही खास कर खालापार स्थित मस्जिद फक्करशहा चौराहे पर अनुभवी अफसरों का जमावड़ा रहा जिसमे एसपी नगर अर्पित विजय वर्गी सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह सीओ मंडी हिमांशु गौरव नगर इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र अनुभवी व क्षेत्र के चप्पे चप्पे व जनता से अच्छी तरह से वाकिफ खालापार चौकी प्रभारी राकेश शर्मा की साथ ही पुलिस अमला नमाज के समय मौजूद रह कर हालात पर कड़ी नजर बनाए रहा हर बार की तरह इस बार भी नमाजियों ने शांतिपूर्वक नमाज अदा की व अपने अपने घर व कार्यो पर चले गए। 
सौपा ज्ञापन, समस्याओं से कराया अवगत
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) किसानो से जुडी समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर किसान संगठन के पदाधिकारियो ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर किसानो से जुडी समस्याओ को लेकर ज्ञापन सौपा। रूडकी रोड स्थित त्यागी सभा भवन के अध्यक्ष हरिओम त्यागी के नेतृत्व मे आज दोपहर के वक्त कचहरी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे किसान नेताओं ने भारतीय किसाना यूनियन अराजनैतिक के बैनर तले किसानो के लिए खाद की समस्या को लेकर जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौपने वालो मे मुख्य रूप से उमेश त्यागी, जॉनी त्यागी, सोनू, सचिन, नितिन, राजेश, मंगत, रमेश, मोहित, शेखर, बृजेश, राहुल त्यागी आदि शामिल रहे। 
सामूहिक राष्ट्रगान का हुआ आयोजनMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) शहर का सबसे प्रमुख व्यस्ततम चौराहा महावीर चौक आज एक नई परंपरा का गवाह बना है। आज सुबह महावीर चौक पर देशभक्ति से परिपूर्ण कार्यक्रम सामूहिक राष्ट्रगान में जोश व जज्बे के साथ लोगों ने शामिल होकर देश के महान अमर शहीदों को याद किया और देश में सांप्रदायिक सद्भाव कायम रखने का संकल्प दोहराया। जनपद की समाजसेवी टीम ने हिंदू महासंघ के साथ मिलकर नगर के व्यस्ततम चौराहे महावीर चौक पर सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया,  जिसमें बडी संख्या में शिक्षकों, छात्रछात्राओं व समाज के गणमान्य लोगों ने भाग लिया। हिंदू महासंघ के संरक्षक व जनपद के प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी द्वारा पिछले एक वर्ष हर महीने की पहली तारीख को सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया जा रहा है। मनीष चौधरी के नेतृत्व में लोगों में देशभक्ति की भावना जगाने के उद्देश्य आज महावीर चौक पर सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र कुमार भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर जैनकन्या इंटर कॉलेज नई मंडी की प्रधानाचार्या कंचन प्रभा शुक्ला ने भी अपने विचार रखे और कार्यक्रम की सराहना की। ,  स्काउट गाइड छात्राओं ने वंदेमातरम का गायन किया। जैन कन्या इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या व जिला गाइड मुख्य आयुक्त कंचन प्रभा शुक्ला, जिला स्काउट कमिश्नरश् भारत भूषण अरोड़ा, प्रभा दहिया, श्रीमती किरण, एसडी इंटर कॉलेज के अध्यापक अजय गुप्ता, कुमारी ज्योति, अनुज कुमार विशेष रुप से उपस्थित रहे और देशभक्ति से ओतप्रोत इस कार्यक्रम  की सराहना की। भविष्य में राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम में सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस दौरान महेश ज्ञानदीप उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय सदर बाजार के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम में मेरठ सेवा समाज से कुलदीप त्यागी, दीपक कुमार, प्रवीण, नितिन कुमार, जयदेव सिंह पंवार, भारतवीर प्रधान, केपी चौधरी, सुरेंद्र मित्तल, नवीन कश्यप, विक्की चावला, नदीम अंसारी, हंसराज कश्यप आदि मौजूद रहे।
क्रांति सेना ने दिया ज्ञापनMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में क्रांति सेना ने प्रदर्शन करते हुए राजस्थान सरकार भंग करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा। क्रांति सेना कार्यकर्ता प्रकाश मार्किट स्थित कार्यालय पर एकत्र हुए और नारेबाजी करते हुए प्रकाश मार्किट से शिव चोक के लिये निकले प्रकाश चोक के निकट ही सिटी मजिस्ट्रेट अनूप सिंह व सी ओ सिटी कुलदीप सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ क्रांति सैनिकों को रोक लिया जहाँ राजस्थान सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। 
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने कहा कि राजस्थान सरकार नें नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उदयपुर निवासी कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया था परंतु जमानत पर बाहर आने के बाद जब जेहादियों ने कन्हैया लाल को जान से मारने की धमकी दी तो पुलिस प्रशासन ने जेहादियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की इसी कारण जेहादियों ने बर्बर तरह से कन्हैया लाल की गर्दन काट कर हत्या की ,श्री सैनी ने कहा कि एक ओर तो जेहादियों द्वारा हिन्दुओ का खुलेआम कत्लेआम किया जा रहा है दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार हिन्दू संघटनो को विरोध प्रदर्शन करने से भी रोक रही है’ । क्रांति सेना ने देश मे मदरसों को भी बंद करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि अधिकतर मदरसों में जेहादी शिक्षा दी जा रही इसी कारण देश मे जेहादी मानसिकता के लोग पैदा हो रहे हैं ध्
 इस दौरान महानगर अध्यक्ष देवेंद्र चौहान, युवा जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी, जिला महासचिव राजेश कश्यप,नरेंद्र ठाकुर, शेलेन्द्र शर्म उज्जवल पंडित ,जितेंद्र गोस्वामी, मंगतराम, शैंकी शर्मा ,सोनू कश्यप, अमित कश्यप,भुवन मिश्रा,प्रदीप कोरी,अमित पाल, राजकुमार सैनी, राजेंद्र तायल, अमित पाल, जग्गा सिंह, अंकित मचल, मोनू सैनी, प्रदीप जैन, सुरेश कुमार, प्रभात रावत ,शिवम ,विपुल गुप्ता ,पंडित अमित राज ,आदित्य राज,आदि उपस्थित थे ।
हिंदू जागरण मंच ने सौंपा ज्ञापनHindu Jagran Manch_
खतौली। (MuzaffarnagarNews) हिन्दू जागरण मंच खतौली,लक्ष्मीनगर (मु, नगर )ने उदयपुर में कन्हैया लाल  की दिनदहाड़े हत्या करने वालों को फाँसी की मांग को लेकर आज उपजिलाधिकारी खतौली को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में राजस्थान के उदयपुर शहर में एक हिन्दू युवक कन्हैया लाल तेली की दिनदहाड़े आतंकवादियों द्वारा गला काटकर नृशंस हत्या की गई है जो राज्य की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी है तभी से लगातार हिन्दुओं पर हमलों की घटना हो रही हैं जिससे लगता है कि हिन्दुओं पर हमला करने वाले एक संप्रदाय विशेष के लोगों को राजस्थान सरकार और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है अतः ऐसी सरकार को आपके द्वारा बर्खास्त किए जाने की आवश्यकता है।  इस घटना में हत्या आरोपी खुलेआम धार्मिक नारे लगा रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री की भी हत्या करने की खुली धमकी दे रहे हैं जोकि बहुत गंभीर बात है इन हत्यारों के पीछे कौन सी ताकते हैं उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए एवं इस घटना की जांच सीबीआई या अन्य किसी केन्द्रीय एजेंसी से कराई जाए।  इस घटना को अंजाम देने का उद्देश्य देश के हिन्दू समाज को भयभीत करना भी है इस घटना से देश के हिन्दू समाज में भय व्याप्त हुआ है अतः फतवा देने वाले और हिन्दू समाज को धमकी देने वाले जेहादी मानसिकता के लोगों के खिलाफ देश में कड़े कानून बनाने की जरूरत है। मृतक ने पुलिस प्रशासन से घटना से काफी पहले ही सुरक्षा मांगी थी और बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही हैं इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने उसे सुरक्षा नहीं दी ना ही धमकी देने वाले हत्यारों के खिलाफ पूर्व में कोई कार्यवाही की ऐसे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस प्रकार की घटना देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है और आंतरिक सुरक्षा को प्रभावित करता है। हम एक देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपसे से अनुरोध करते हैं कि ऐसे कट्टरपंथी मानसिकता के लोग और संगठनों पर तुरन्त कार्यवाही होनी चाहिए इस मौके पर प्रान्त वीरांगना वाहिनी दीपा त्यागी,जिलाउपाध्यक्ष राजेश शर्मा, जिलाउपाध्यक्ष अनुज भारद्वाज,भूमि अधिग्रहण जिला संयोजक सुरेंद्र भारद्वाज,नगराध्यक्ष प्रदीप त्यागी,नवीन त्यागी,अशोक पंडित,सुशील सिंह,अभिषेक भारद्वाज, अम्रता ,गौरव,सूर्यकांत शर्मा, अमित,अरविंद,सोनू,अजय बाल्मीकि,अश्वनी बाल्मीकि,सुनील कश्यप,मोनू प्रजापति,संजीव सिंह,आकाश ,नरेश आदि उपस्थित रहे
जन्मदिन पर रक्तदान शिविर आयोजित
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ४९वा जन्मदिन समाजवादी पार्टी जनपद मुजफ्फरनगर के कार्यकर्ताओं ने सपा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक के नेतृत्व में जिला अस्पताल पहुंचकर रक्तदान करके मनाया। इस दौरान शमशेर मलिक ने बताया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव हमेशा गरीबों व जरूरतमंदों की मदद के लिए अपने कार्यकर्ताओं को कहते हैं और इसलिए हमने उनके जन्मदिन पर रक्तदान किया है। ताकि यह रक्त किसी गरीब व जरूरतमंद के काम आ सके वह उसकी जान बचाई जा सके। रक्तदान करने वालों में युवा सपा नेता सनव्वर खान, मनव्वर खान, दीपक कुमार, सचिन कुमार, वसीम राणा, कुर्बान अली, मोहम्मद सुलेमान आदि शामिल रहे।
कन्हैया की हत्या के विरोध में हिंदू जागरण मंच ने सौंपा ज्ञापनMuzaffarnagar News
खतौली। (MuzaffarnagarNews) हिन्दू जागरण मंच खतौली,लक्ष्मीनगर (मु, नगर )ने उदयपुर में कन्हैया लाल  की दिनदहाड़े हत्या करने वालों को फाँसी की मांग को लेकर आज उपजिलाधिकारी खतौली को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में राजस्थान के उदयपुर शहर में एक हिन्दू युवक कन्हैया लाल तेली की दिनदहाड़े आतंकवादियों द्वारा गला काटकर नृशंस हत्या की गई है जो राज्य की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी है तभी से लगातार हिन्दुओं पर हमलों की घटना हो रही हैं जिससे लगता है कि हिन्दुओं पर हमला करने वाले एक संप्रदाय विशेष के लोगों को राजस्थान सरकार और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है अतः ऐसी सरकार को आपके द्वारा बर्खास्त किए जाने की आवश्यकता है।  इस घटना में हत्या आरोपी खुलेआम धार्मिक नारे लगा रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री की भी हत्या करने की खुली धमकी दे रहे हैं जोकि बहुत गंभीर बात है इन हत्यारों के पीछे कौन सी ताकते हैं उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए एवं इस घटना की जांच सीबीआई या अन्य किसी केन्द्रीय एजेंसी से कराई जाए।  इस घटना को अंजाम देने का उद्देश्य देश के हिन्दू समाज को भयभीत करना भी है इस घटना से देश के हिन्दू समाज में भय व्याप्त हुआ है अतः फतवा देने वाले और हिन्दू समाज को धमकी देने वाले जेहादी मानसिकता के लोगों के खिलाफ देश में कड़े कानून बनाने की जरूरत है। मृतक ने पुलिस प्रशासन से घटना से काफी पहले ही सुरक्षा मांगी थी और बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही हैं इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने उसे सुरक्षा नहीं दी ना ही धमकी देने वाले हत्यारों के खिलाफ पूर्व में कोई कार्यवाही की ऐसे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस प्रकार की घटना देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है और आंतरिक सुरक्षा को प्रभावित करता है। हम एक देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपसे से अनुरोध करते हैं कि ऐसे कट्टरपंथी मानसिकता के लोग और संगठनों पर तुरन्त कार्यवाही होनी चाहिए इस मौके पर प्रान्त वीरांगना वाहिनी दीपा त्यागी,जिलाउपाध्यक्ष राजेश शर्मा, जिलाउपाध्यक्ष अनुज भारद्वाज,भूमि अधिग्रहण जिला संयोजक सुरेंद्र भारद्वाज,नगराध्यक्ष प्रदीप त्यागी,नवीन त्यागी,अशोक पंडित,सुशील सिंह,अभिषेक भारद्वाज, अम्रता ,गौरव,सूर्यकांत शर्मा, अमित,अरविंद,सोनू,अजय बाल्मीकि,अश्वनी बाल्मीकि,सुनील कश्यप,मोनू प्रजापति,संजीव सिंह,आकाश ,नरेश आदि उपस्थित रहे
 विद्यालय में हुआ यज्ञ
बुढाना। (MuzaffarnagarNews) पूर्व माध्यमिक विद्यालय राजपुर छाजपुर में विद्वान पुरोहितों एवं विद्यालय की पूर्व बालिकाओं ग्राम प्रधान प्रधानाध्यापक सहित समस्त स्टाफ अभिभावक गण एवं बाहर से आए हुए अतिथियों के द्वारा यज्ञ किया गया। पूर्व माध्यमिक विद्यालय राजपुर छाजपुर में विद्वान पुरोहितों एवं विद्यालय  की पूर्व बालिकाओं ग्राम प्रधान प्रधानाध्यापक समस्त स्टाफ अभिभावक गण एवं बाहर से आए हुए अतिथियों के द्वारा यज्ञ किया गया और खंड शिक्षा अधिकारी बुढाना श्री कमलेश बाबू जी द्वारा स्मार्ट क्लास चलाने हेतु जन सहयोग से प्राप्त एलईडी का विधिवत उद्घाटन किया गया  बी ई ओ द्वारा ग्राम वासियों को प्लास्टिक पदार्थों एवंजल संरक्षण के प्रति जागरूक किया तथा शासन द्वारा परिषदीय विद्यालयों को दी गई सुविधाओं के विषय में अवगत कराया गया।
कई ट्यूबवैल से चोरी
मुजफ्फरनगर। (MuzaffarnagarNews) सिखेड़ा थाना इलाके में बीती रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया। अज्ञात चोर इलाके के दो ग्राम दाहखेड़ी और बेहड़ा अस्सा निवासी किसानों की ट्यूबवैल से विद्युत मोटर, स्टार्टर, बिजली के तार समेत अन्य सामान चुरा ले गए। वारदात का पता शुक्रवार सुबह उस वक्त लगा, जब किसान जंगल में पहुंचे और वहां पर ट्यूबवैल के ताले टूटे देखे। इस घटना को लेकर इलाके के किसानों में रोष व्याप्त है।दरअसल ये पूरा मामला सिखेड़ा थाना इलाके के दाहखेड़ी-जौली मार्ग का है, जहां पर दाहखेड़ी और बेहड़ा गांव के किसानों की खेत-खलिहान है। सुबह किसान अपने खेत पर पहुंचे तो देखा कि उनकी ट्यूबवैल के ताले टूटे पड़े हैं और सारा सामान खुर्द-पुर्द पड़ा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो ट्यूबवैल से विद्युत मोटर, बिजली के तार, र्स्टाटर और अन्य सामान गायब मिला। हैरत इस बात की है कि ये घटना केवल एक किसान या एक ट्यूबवैल पर ही नहीं हुई, बल्कि चोर क्षेत्र की ८ ट्यूबवैलों पर हाथ साफ कर गए।इन किसानों की ट्यूबवैलों पर हुई चोरी रियाज अली, निवासी – दाहखेड़ी, फरमान, निवासी – दाहखेड़ी, शाहनजर, निवासी – बेहड़ा अस्सा, कृष्णपाल उर्फ किशनपाल, निवासी – बेहड़ा अस्सा, बालेश्वर, निवासी – दाहखेड़ी, तौफीक, निवासी – दाहखेड़ी, रफीक, निवासी – दाहखेड़ी, मनोज, निवासी कूकड़ाऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब सिखेड़ा थाने के इस इलाके में किसानों की ट्यूबवैलों में चोरी हुई हो। ऐसा पहले भी दर्जनों बार हो चुका है। चोर आते हैं और आसपास के किसानों की विद्युत मोटर, स्टार्टर, तार और अन्य सामान चुराकर ले जाते है। हर बार किसान पुलिस से शिकायत करता है। पुलिस भी मामला दर्ज करने की रश्म अदायगी करती है और फिर पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डालकर चुपचाप बैठ जाती है। एकाध मामले को छोड़कर सिखेड़ा पुलिस मोटर चोरों को अभी तक नहीं पकड़ सकी है और ना ही किसी मामले का खुलासा कर पुलिस किसानों के मोटर ही वापस दिला सकती है.

समाचार (Muzaffarnagar News).

समाचार

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 8 =