उत्तर प्रदेश

Bareilly News Viral: 17 जून को जुमे की नमाज के बाद एक बार फिर विरोध प्रदर्शन-Tauqeer Raza Khan

Bareilly News: मौलाना तौकीर रजा (Tauqeer Raza Khan) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बैठक कर आगामी 17 जून को जुमे की नमाज के बाद एक बार फिर विरोध प्रदर्शन की बात कर रहे हैं। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें मौलाना तौकीर रजा यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 17 तारीख को हमें इसी जोशों-खरोश के साथ आना है।

मौलाना तौकीर रजा (Tauqeer Raza Khan) लोगों से कहते सुनाई दे रहे हैं कि इसमें बीबी बच्चों समेत शामिल होना है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई जलसा, तकरीर, शोरगुल नहीं होगी। हम सब दो घंटे बैठकर दरूद शरीफ पढ़ा जाएगा।

यूपी में सबसे पहले 3 जून को जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन हुआ और जमकर हिंसा हुई। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ। कि दूसरे जुमे यानी 10 जून को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जुमे की नमाज के बाद हिंसा हो गई। योगी सरकार अब ऐसे उपद्रवियों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले रही है।

सहारनपुर, मुरादाबाद, अंबेडकरनगर, प्रयागराज समेत कई जिलों में हुए बवाल के बाद आरोपियों की धरपकड़ चल रही है। अब तक 300 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। मुख्यमंत्री अधिकारियों को साफ हिदायत दी है कि जो भी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करे उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।रविवार को प्रयागराज में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद अहमद उर्फ पंप के घर प्रशासन का बुलडोजर चला। 

मौलाना तौकीर रजा (Tauqeer Raza Khan) यह भी कह रहे हैं कि हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है, पुलिस का खौफ भी पड़ेगा लेकिन हमें हर खौफ से ऊपर उठकर इस प्रोग्राम में शरीख होना है। नूपुर शर्मा के बयान को लेकर मुस्लिम समाज लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =