Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कोरोना को हराकर जीत हासिल की:अब है स्वस्थ

मुजफ्फरनगर –  विदित है किसान नेता पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक  पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गये थे और इलाज के लिए एम्स ऋषिकेश में भर्ती थे।

एम्स के वरिष्ठ चिकित्सकों ने उन्हें कोविड जांच में निगेटिव पाएं जाने पर डिस्चार्ज किया  और उन्हें परामर्श दिया कि अभी घर जाकर कम से कम पंद्रह दिन होम आईसुलेट रहने को कहा।

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक वहां से आने के बाद 20 दिसंबर तक घर पर ही होम आईसुलेट रहेंगे।इस खबर को सुनकर सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई

शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ ने फोन कर पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक जी की कुशलक्षेम जाना और सभी कार्यकर्ताओं को निश्चिंत किया कि अभी  सांसद महोदय कुछ समय तक होम आईसुलेट रहेंगे।

हरेंद्र मलिक ने आम जनमानस से कहा किसी भी कार्यक्रम में उपस्थित नही हो पाने पर मुझे बहुत दुःख है कि जिस प्रकार देश का किसान इस जबरदस्त ठंड के मौसम में अपने हक के लिए सड़कों पर है ऐसे समय में मैं चाहकर भी इस संघर्ष में सम्मिलित नहीं हो पा रहा हूं

इसका मुझे आजीवन अफसोस रहेगा, जबकि इस समय मुझे उनके साथ होना चाहिए था।

मगर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि वह शीघ्र ही किसान विरोधी काले कानूनों के विरुद्ध सभी किसान भाइयों के बीच उपस्थित होकर उनके हक के लिए उनके बीच उपस्थित रहकर किसानों की इस लड़ाई को लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =