Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: दूसरे समुदाय के युवक को मारी गोली, गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात

तितावी। (Muzaffarnagar News) थाना क्षेत्र के एक गांव में देर शाम किसी मामूली बात को लेकर एक युवक ने दूसरे समुदाय के युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और मोके से फरार हो गया,मामला दो समुदायों से जुड़ा होने और युवक को गोली मारने की घटना से जहां इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया

आनन फानन में स्थानीय पुलिस से लेकर जिले स्तर तक की भारी फोर्स मोके पर जा पहुंची, जहां पुलिस ने आनन फानन में घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। हालात को देखते हुए आलाधिकारियों के द्वारा गांव में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

मामला तितावी थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर का है। जहाँ शनिवार देर शाम एक १५ साल का युवक अबुजर पुत्र मेहरबान गांव में ही एक परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए गया था,वहीं पर उसका हम उम्र गोली उर्फ प्रशांत पुत्र प्रदीप भी कुछ सामान ले रहा था,उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई

मामला इतना बढ़ गया कि प्रशांत उर्फ गोली अपने घर गया और वहां से अवैध तमंचा उठाकर ले आया,और इससे पहले कि मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही प्रशांत ने अबुजर को सीने से सटाकर गोली मार दी,गोली लगते ही अबजुर खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया,घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गोली उर्फ प्रशांत मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तुरंत घायल अबुजर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में जहाँ घायल युवक अबुजर के परिजनों ने गांव के ही दो युवक गोली उर्फ प्रशांत और आशु पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। तो वही इस मामले में आलाधिकारी भी मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दम भर रहे है।।

पीआरवी ने सहायता करायी उपलब्ध

Muzaffarnagar Newsखतौली। (Muzaffarnagar News)डायल ११२ लगातार कर रही है सराहनीय कार्य जहां देर रात्रि तक भी तुंरत पहुंचकर मदद कराने का सिलसिला जारी है। नेशनल हाइवे ५८ पर वीरान रास्ते में आधी रात को खराब हुई अंकित नामक युवक की कार तो सूचना पाकर ततकाल ७ मिनट में पहुंची ११२ पुलिस, रात में ही कार मेकेनिक को बुलाकर कराई कार ठीक।

जनपद में डायल ११२ सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को साकार कर रही है।जनपद मुजफ्फरनगर की बात करें तो कई जिंदगियां व रात में वीरान जगहों पर डायल ११२ की टीम ने लोगो की मदद की है। हादसे में घायलों की जान बचाना हो या फिर किसी बिछड़े को मिलाना हो।

या कही वीरान रास्तो में किसी के की कार आदि खराब हो जाना,हर कदम पर डायल ११२ की टीम अग्रणी है। ऐसा ही एक और मामला शनिवार की मध्य रात्रि सुनने को मिला।यहां एनएच ५८ राजमार्ग नंगली गाव के पास एक कार खराब होने से परेशान कार सवार घबराए युवक अंकित ने डायल ११२ को सूचना दे दी जहाँ ततकाल डायल ११२ पर तैनात एसआई कमल सिंह,चालक हेड कांस्टेबल वीरेंद्र,कांस्टेबल मधु बाला व एलसी मंजू मात्र ७ मिंट में पहूँचे ओर कार को मौके पर ही मेकेनिक बुलवाकर रात में ही ठीक कराकर आगे रवाना कर दिया।जिसके बाद अंकित में जनपद पुलिस का धन्यवाद किया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15191 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two − 1 =