Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: बारात लेकर लौटे दूल्हे के साथ मारपीट, पांच आरोपी नामजद

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)। अपनी दुल्हन, सामान और बारातियों को लेकर वापस गांव लौटते समय कुछ युवकों ने दूल्हे और उसके भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। पहले मारपीट की गई और फिर अवैध असलहा से फायरिंग करते हुए कई गोलियां चलाई।

आरोप है कि दूल्हे की हत्या करने का प्रयास हमलावरों ने किया। दूल्हे की आंख को छूते हुए एक गोली निकल गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया। मामले में पुलिस ने पांच हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला सहित आठ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

थाना मन्सूरपुर क्षेत्र के गांव जडौदा निवासी मौहम्मद शाहनजर पुत्र शमशाद ने थाने में दी तहरीर में पुलिस को बताया कि ०२ मई को उसके भाई महताब की शादी थी। गांव से परिजन बारात लेकर गये थे। जब दूल्हा महताब अपनी दुल्हन, बारातियों और शादी में मिले सामान से भरा ट्रक लेकर गांव वापस लौट रहा था तो मामूली से विवाद में कुछ युवकों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

शाहनजर का आरोप है कि बारात के लौटने के दौरान सामान से लदा ट्रक गांव के चौराहे से मुड रहा था। चौराहे पर लगे खंभे से वो टकरा गया। इस पर वहां पर आये गांव के ही निवासी शाहरुख और पप्पू ने दूल्हे के भाई जुनैद के साथ गाली गलौच शुरू कर दी।

इसी बीच उसका भाई शादाब भी वहां पर पहुंच गया और उसने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया। आरोप है कि हमलावर युवक उसके साथ भी मारपीट करने लगे। इसी दौरान दूल्हा महताब भी वहां पर आ गया था। आरोप है कि दूल्हे के साथ भी हमलावरों ने मारपीट श्ुरू कर दी। हमलावर युवकों की ओर से उनका भाई सलीम, तीपा और मुजो उर्फ मजम्मिल भी आ गये।

शाहनजर ने पुलिस को बताया कि पांचों ने मिलकर उसके भाइयों और दूल्हे पर जानलेवा हमला करते हुए अवैध असलहा से फायरिंग शुरू कर दी। दूल्हे की हत्या की नीयत से उसको निशाने पर लेकर फायर किया तो उसकी आंख को छूती हुई गोली पार चली गई। इतना ही नहीं हमलावर युवकों ने ईंट और पत्थर से पथराव भी किया।

शाहनजर ने भी हमलावर युवकों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर लगातार मस्कट और लाइसेंसी रायफल से फायरिंग करते रहे। शाहनजर ने इसकी सूचना डायल ११२ को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शांति व्यवस्था कमाल रखी है। मन्सूरपुर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि जडौदा गांव में मामूली कहासुनी पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

दूल्हे पर जानलेवा हमला करने के आरोप है, मौके पर पुलिस टीम को भेजकर जांच पड़ताल करवाई जा रही है। इस प्रकरण में पीड़ित पक्ष के शाहनजर की ओर से हमलावर शाहरूख, पप्पू, सलीम, तीपा और मुजो उर्फ मुजम्मिल के खिलाफ आईपीसी की धारा १४७, १४८, १४९, ३०७, ३२३, ३३६, ५०४ और ५०६ के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में कार्यवाही की जा रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15245 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =