खबरें अब तक...

समाचार


दो को पटाखो व पिकअप सहित दबोचा
4 6 |
रामराज। पुलिस ने भारी मात्रा मे अवैध पटाखो सहित दो आरोपियो को हिरासत मे लेते हुए पूछताछ शुरू की। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम व अपराधियो के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत थाना प्रभारी रामराज राजेन्द्र गिरी ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान पिकड गाडी सहित दो आरोपियो तहसीन व दिलशाद को पिकप गाडी मे लदे करीब 52 कटटो मे लदे पटाखो सहित गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

 

युवक की हत्या2 7 |1 7 |
मुज़फ्फरनगर। जनपद के तितावी थाना क्षेत्र के गांव खेडी दूदाधारी में खेत पर गए युवक की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। आज युवक की खून से लथपथ लाश खेतों पर पडी मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।
जानकारी के अनुसार तितावी थाना क्षेत्र के गांव खेडी दूदाधारी निवासी ४० वर्षीय अनिल पुत्र जोगेन्द्र अपने खेतों पर गया था। इसी बीच खेतों की तरफ गए लोगां को अनिल की खून से लथपथ लाश पडी मिली। अनिल की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना तितावी पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी। हत्या का कारण पारिवारिक जमीनी विवाद होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकेगा।

 

परीक्षा मे नकल करते पकडे
मुजफ्फरनगर। नगर के मेरठ रोड स्थित जैन कन्या पाठशाला मे मैडिकल परीक्षा के दौरान कई छात्र नकल करते पकडे गए। पुलिस ने पकडे गए आरोपियो को हिरासत मे लेते हुए पूछताछ शुरू की।
जानकारी के अनुसार आज दोपहर मेरठ रोड स्थित जैन कन्या डिग्री कॉलेज मे मैडिकल परी़क्षा के दौरान नकल करते पकडा है। फ्लाईंग स्कवायड टीम पकडे गए आरोपियो से पूछताछ मे जुटी है। बताया जाता है कि इस दौरान एक आरोपी ने विग मे डिवाईस छिपा रखी थी। तथा ब्लूटूथ से नकल करा रहे थे। सीओ सिटी हरीश भदौरिया तथा सीओ नई मन्डी योगेन्द्र सिह,शहर कोतवाल अनिल कप्परवान आदि मौजूद रहे।

सडक हादसे में युवक की मौत
चरथावल। टै्रक्टर-ट्राली व बाईक की भिडन्त मे बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई तथा तीन अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए। युवक की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार चरथावल थाना ़क्षेत्र के निकटतर्वी गांव हैबतपुर निवासी करीब 23 वर्षीय सन्नी पुत्र ओमकेश अपने ासाा राजा, दीपक व सचिन के एक बाईक पर सवार हो कस्बा चरथावल किसी काम से आ रहे थे कि बाईक सवार ये चारो युवक जैसे ही गांव अमीगढ की पुलिया के समीप पहुंचे कि इसी बीच सामने की और से आ रही टै्रक्टर-ट्राली की चपेट मे आ जाने से युवक सन्नी तथा उसके साथी राजा उर्फ भूरा, दीपक व सचिन बुरी तरह घायल हो गए। हादसे पर मौके पर एकत्रित ग्रामीणो ने पुलिस को इस हादसे से अवगत कराया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलैन्स की मदद से घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार से पूर्व युवक सन्नी पुत्र ओमकेश की मौत हो गई। इस दुखद हादसे से परिजनो मे कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

गैंगस्टर रोहित सांडू की फरारी का मामला-हमले में घायल दरोगा का एम्स में निधन
मुजफ्फरनगर। मिर्जापुर पुलिस पर हमला कर अभिरक्षा से फरार हुए सुपर किलर रोहित की तलाश में कई थानों की पुलिस लगातार जंगलों की खाक खंगाल रही है। कांबिंग के साथ ही ग्रामीणों को सुपारी किलर की फोटो दिखाकर उसके बारे में कोई भी सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस को जानकारी देने की भी अपील की जा रही है। वहीं फरारी के लिए हुए हमले में घायल दारोगा की आज एम्स में मौत हो गई। गोलियों से घायल सिंह जिंदगी-मौत से जूझ रहे थे, मऊ निवासी दुर्गविजय की मिर्जापुर में तैनाती थी। बता दें कि जानसठ थाना क्षेत्र के पानीपत-खटीमा राजमार्ग स्थित गांव सालारपुर में कोर्ट में पेशी के बाद मिर्जापुर ले जाए जा रहे मंसूरपुर के गांव जौहरा निवासी सुपारी किलर रोहित को उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर अभिरक्षा से छुड़ा लिया था। रोहित के साथियों की फायरिंग में मिर्जापुर पुलिस टीम में मौजूद एसआई दुर्गविजय सिंह को गोली लगी थी, जो नई दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। जिनकी आज मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से पुलिस महकमें में शोक की लहर दौड़ गई।

थाना भोपा पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड6.1 |
मुज़फ्फरनगर /भोपा। भोपा पुलिस की गौ तस्करों से उस समय आमने सामने की मुठभेड़ हो गई जब भोपा थाना क्षेत्र के सिकरी के जंगल से होते हुए गौ तस्कर स्कूटर से गौ मांस की सप्लाई करने जा रहे थे। भोपा पुलिस ने नाकेबंदी कर गौ तस्करों को पकड़ना चाहा तो गौ तस्करों ने पुलिस पर सीधा फायर झोंक दिया जिसमें एक सिपाही नोशाद गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने भी आत्मरक्षा को जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें एक गौ तस्कर फैजान भी गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथी जंगल में घुस गए। सीओ भोपा एंव थाना प्रभारी भोपा के नेत्रतत्व में पुलिस ने जंगलों में दोनों गौ तस्करों को ढूंढने का काफी देर तक प्रयास किया और जंगल में काफी देर कांबिंग भी की लेकिन बदमाश फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक स्कूटर जिसकी डिक्की में लगभग ५० किलोग्राम गौ मांस एक देसी तमंचा, कई जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने घायल बदमाश व् सिपाही को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पकड़ा गया बदमाश फैजान पहले भी कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है और लगातार गोकशी के मामलों में लिप्त रहा है जिसके खिलाफ भोपा सहित कई थानो में विभिन्न मामले दर्ज बताये जा रहे हैं।

विकास कार्य कराने की मांग7 7 |
मुजफ्फरनगर। भारतीय अति पिछडा वर्ग संघर्ष मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामपाल सिंह ने विकास कार्यो में लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि पिछले दिनों भी गंदगी को लेकर पुतला फूंककर रोष जताया गया था जहां विकास कार्य कराने की बात कही गयी थी। उन्होंने कहा कि मौहल्ले में नालियां गंदगी से अटी पडी हुई है जिस कारण नागरिकों को बेहद परेशानी का सामना करना पड रहा है। इस दौरान रामपला सिंह पाल, अजय सैनी, हरिओम कश्यप, शेरपाल पाल, सचिन प्रजापति, पनूरन, तारा कश्यप, संदीप प्रजापति, मुकेश प्रजापति, ओमप्रकाश प्रजापति, मिन्टू पाल, डा. प्रमोद सुनीता, रेखा, रीना, बीना, राजबीरी आदि मौजूद रहे।

 

भजनो पर नाचे श्रद्धालु8 6 |
मुजफफरनगर। नगर के आर्यपुरी मे आर्ट आफ लिंविग के सत्सग पर श्रदालू जमकर थिरके एक से बढकर एक भजन मे मे श्रोता देर रात तक आनन्द लेते रहे। गायक मुकुल दुआ कोडिनेटर, संजीव जलोत्ररा, ललित ष्षर्मा ने एक से बढकर एक भजन की ष्षानदार प्रस्तुति दी।
आर्य पुरी मे स्थित आर्ट आफ लिविग सस्था के मुख्य भवन सुमेरू पर यू०पी० कोडिनेटर सजीव जलोत्ररा व इजिनियर ललित शर्मा के साथ जनपद के पूरे चौप्टर पे संत्सग का आयोजन किया। जिसमे मुख्य रूप से मुकुल दुआ गायक व उनकी टीम ने भजन गाये। सत्सग मे विकास व मधु त्रिपाठी ने प्रसाद वितरण कराया । आयोजन मे अमित रहेजा पकज चावला, शिवानी, शालू जलोत्ररा,सजीव जलोत्ररा, वन्दना, पूनम मित्तल, आदि का सहयोग रहा। यू०पी० कोडिनेटर सजीव जलोत्ररा ने बताया कि अब नगर मे गुरूपूर्णिमा पर भव्य सत्सग होगा।

गंदे पानी की निकासी की मांग14 |
मुजफ्फरनगर। नाली के गन्दे पानी की निकासी ना हो पाने से त्रस्त ग्रामीणो ने पालिका प्रशासन से पानी की निकासी कराने व उचित साफ सफाई व्यवस्था की मांग की। नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव अलमासपुर कमल नगर निवासियो का आरोप है कि उनके क्षेत्र मे उचित सपफाई व्यवस्था नही है। जिस कारण नालियो का गन्दा पानी गली मे बह रहा है और उन लोगो को मजबूरन गन्दे पानी से होकर जाना पड रहा है। ग्रामीणो की समस्या संज्ञान मे आने पर आज प्रगतिशील सपा लोहियावाहिनी के जिलाध्यक्ष अभिजीत पाराशर व रचित आदि कमल नगर पहुंचे तथा मौहल्लावासियो की समस्या को सुन समस्या का हल कराने का आश्वासन दिया।

शांति समिति की बैठक सम्पन्न10 1 |
मुजफ्फरनगर। कावड़ यात्रा मेला के मद्देनजर जानसठ थाना प्रागण में एसडीएम जानसठ व सी ओ जानसठ एवं थानाप्रभारी जानसठ योगेश शर्मा ने गणमान्य लोगों के साथ कि शांति समिति ओर सद्भावना को लेकर की मीटिंग आम जनमानस के साथी मीटिंग में लिए सुझाव भी दिये गये।
शांति समिति ओर सौहार्द की मीटिंग के दौरान जानसठ क्षेत्र में पड़ने वाली समस्त ग्राम प्रधान व गणमान्य लोगो के साथ साथ शिविर संचालक भी मौजूद रहे। इस शांति शमिति की मीटिंग के दौरान पुलिस प्रशासनिक अधिकारीयों ने गणमान्य लोगो व ग्राम प्रधान एवं सामाजिक लोगो से आने वाले कांवड यात्रा मेला में सहयोग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी भी असमाजिक प्रवृत्ति के लोगो की जानकारी तुरन्त हमे दें ताकि हम कानूनी कार्यवाही अमल में ला सके। ग्राम प्रधान व गणमान्य लोगों ने जानसठ पुलिस का पूरा सहयोग करने की बात कही।

जेब कतरों को दबोचा
खतौली। कस्बे में सफेदा रोड पर स्थित सुपर बैंकट हॉल में उस समय हंगामा हो गया जब दो जेबकतरों ने एक व्यक्ति की जेब पर हाथ साफ कर दिया। लोगों ने जेब कतरे को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई की। उसके बाद पुलिस को सौंप दिया।
थाना रतनपुरी के गांव सिकंदरपुर कला निवासी सरफराज अपनी ही रिश्तेदारी में लड़की की शादी में शिरकत करने के लिए सुपर बैंकट हाल खतौली गया था। वहीं पर चोरों ने उसकी जेब काट ली। चोर जब दूसरे बाराती की जेब काट रहे थे, तो उसे वहां पर उस पर उपस्थित लोगों ने पकड़ लिया। उन्होंने चोर की पिटाई करते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ लिया। पीड़ित के अनुसार चोरों ने उसकी जेब से नगदी मोबाइल तथा अन्य कीमती कागजात चोरी कर लिए वही पीड़ित का आरोप है कि पुलिस उसे कार्रवाई का आश्वासन देकर घर जाने के लिए कह रही थी। उसने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी, तब उनके कहने पर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर ली।

राष्ट्रीय लोकदल में हार के बाद इस्तीफो की झडी लगी
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल में लगातार उपेक्षा के चल रहे राष्ट्रीय लोकदल के नेता मंडल महासचिव ओमकार बालियान, जिला महासचिव भोपाल सिंह, नगर अध्यक्ष डा. वसीम त्यागी, नगर सचिव वसीम अहमद थानवी आदि ने रूड़की रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से वार्ता करते हुए आरोप लगाया कि विगत चुनावों में जिला संगठन की कथित गुटबाजी और दोयम दर्जे के नेताओं को सम्मान न देने और चौ. अजित सिंह को गुमराह करने के कारण पार्टी को पराजय का सामना करना पड़ा। पत्रकारों से खुलकर चर्चा करते हुए उपरोक्त पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि पार्टी इस समय गुटबाजी का शिकार है तथा आम कार्यकर्ताओं का कोई मान सम्मान नहीं हो रहा है। पार्टी के अधिकाशं लोगों ने वर्तमान जिलाध्यक्ष के विरूद्ध रालोद सुप्रीमो चौ. अजित सिंह से अनेकों बार शिकायते की लेकिन वहां से कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। सम्भवतः जिले में चल रहे क्रियाकलापों की ओर से चो. अजित सिंह के सामने पर्दा डाल दिया गया है। उपरोक्त नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी में कोई आवाज सुनने वाला नहीं है और संवाद की कमी के चलते हुए जाट वोट कम मिला है। उन्होंने अपना त्यागपत्र देते हुए कहा है कि आगामी समय में वे रणनीति तय करेंगे कि उन्हे किस पार्टी में जाना है।

पैदल किया गश्त11 |
मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर एम पी सिंह व एस एस आई के पी सिंह ने चौकी इंचार्जों व पुलिस दलबल के साथ थाना सिविल लाइन से होते हुए झांसी की रानी चौक को होते हुए मीनाक्षी चौक से मेरठ रोड से स्टेडियम चौकी क्षेत्र से लेकर महावीर चौक तक किया पैदल गश्त तथा इस दौरान तलाशी अभियान भी चलाया तथा इसके बाद महावीर चौक पर की वाहन चेकिंग।

 

जनपद जाट महासभा करेगी मेधावियों को सम्मानित
मुजफ्फरनगर। जनपद जाट महासभा की गांधी कालोनी स्थित चौ. चरण सिंह भवन वर्मा पार्क में बैठक हुई। सभी सदस्यों से आगामी बैठक में समय से आने की अपील की गई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि समाज के मेधावी छात्र-छात्रओं को आगामी आठ सितंबर में सम्मानित किया जाएगा। यूपी बोर्ड परीक्षाओं में ८० फीसदी और सीबीएसई परीक्षाओं में ८५ प्रतिशत या इससे अधिक अंक हासिल करने वाले पुरस्कृत होंगे। जाट जागृति पत्रिका का विमोचन भी होगा। इसके साथ ही सरकार की ओर से चलाए जा रहे अभियान जल संरक्षण एवं पौधारोपण में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जाएगा। इस दौरान जनपद जाट महासभा के अध्यक्ष जदगीश बालियान, महासचिव सुंदरपाल सिंह, इंद्रपाल सिंह, अनिल चौधरी, अनूप सिंह, जगवीर सिंह, देवी सिंह, धर्मवीर मलिक, भोपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

वांछित दबोचा
बिरालसी। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव छिमाऊ में कुछ दिन पूर्व दो पक्षों में झगड़ा हो गया था, जिसमे गांव का ही विशाल पुत्र मेनपाल काफी समय से वांछित चल रहा था। बिरालसी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। .

पुलिस ने दी दबिश
पुरकाजी। भूराहेडी गांव में चरथावल पुलिस की दबिश के दौरान वांछित आरोपी फरार हो गया। चरथावल थाना क्षेत्र के एक वांछित आरोपी के पुरकाजी क्षेत्र के भूराहेडी गांव में आने की सूचना पर चरथावल पुलिस टीम ने सुबह सात बजे गांव में दबिश दी। इस दौरान जिस व्यक्ति के यहां दबिश दी गई। उसके यहां शादी का कार्यक्रम था।

वांछित को दबोचा12 |
शाहपुर। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कही जाने की फिराक में बुढाना चौराहे से अभियुक्त जाहिद पुत्र शमशाद निवासी ग्राम पावली खास जनपद मेरठ को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

फरार आरोपी व पांच लीटर शराब के साथ दबोचा13 |
चरथावल। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव के नेतृत्व में बिरालसी चौकी इंचार्ज ज्ञानेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ दबिश देकर ३०७ में करीब १७ माह से फरार चल चल रहे ग्राम छिमाऊ निवासी विशाल पुत्र मेनपाल को गिरफ्तार किया है इसके अलावा दधेडु चौकी इंचार्ज संजय राघव ने भी पुलिस टीम के साथ ग्राम सैद नगला से ५ लीटर अवैध शराब के साथ अजीत पुत्र मेनपाल निवासी सैद नगला को गिरफ्तार किया है पुलिस ने पकड़े गए दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 5 =