News
खबरें अब तक...

समाचार

पुलिस ने दर्जनों वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 बी0बी0 शर्मा द्वारापोक्सो अधि0 में वॉछित अभियुक्त जनेश्वर धीमान पुत्र मीर सिंह नि0 इन्दिरा कालोनी थाना सिविल लाइन मु0नगर को रूडकी रोड से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 अक्षय शर्मा द्वारा वॉछित अभियुक्त मौ0 नजाकत पुत्र इनाम इलाही नि0 द0 खालापार थाना को0नगर मु0नगर को शहीद चौक से गिरफ्तार किया गया है।वहीं थाना सिविल लाइन पर नियुक्त उ0नि0 भूपेन्द्र शर्मा द्वारा वॉछित अभियुक्त गौरव बंसल पुत्र चांद बंसल उर्फ चन्द्रप्रकाश बंसल नि0 साउथ सिविल लाइन थाना सिविल लाइन मु0नगर को अपना होम आप्टिकल्स की दुकान बीएसएनएल आफिस के सामने से गिरफ्तार किया । वहीं थाना सिखेडा पर नियुक्त व0उ0नि0 प्रेमपाल सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त सददाम पुत्र यामीन, यामीन पुत्र रोजूददीन , महेन्द्र पुत्र मनफूल, कुलदीप पुत्र बालेश्वर नि0गण ग्राम सिखरेडा थाना सिखेडा मु0नगर को भिक्की चौराहे से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा थाना सिखेडा पर प्र0नि0 सुभाष चन्द गौतम द्वारा वॉछित/जिलाबदर अभियुक्त जुल्फकार उर्फ जुल्लू पुत्र नूरहसन नि0 ग्राम निराना थाना सिखेडा मु0नगर को बेहडा अस्सा पुलिया से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा थाना भोपा पर नियुक्त उ0नि0 सुनील कुमार शर्मा द्वारा वॉछित अभियुक्त सलीम पुत्र अजमत अली नि0 कस्बा भौकरहेडी थाना भोपा मु0नगर को भोपा नहर पुल से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा उ0नि0 गजेन्द्र सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त सावेज पुत्र सुक्का नि0 ग्राम रूडकली थाना भोपा मु0नगर को नंगला बुजुर्ग पुलिया से गिरफ्तार किया गया है। वहीं थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 रोहताश कुमार द्वारा वॉछित अभियुक्त सचिन पुत्र नरेन्द्र, सचिन पुत्र इन्द्राज, मोनू पुत्र सुन्दर, मोनू पुत्र ओमवीर नि0गण ग्राम पीपलशाह थाना तितावी मु0नगर को अभि0गण के मस्कन से गिरफ्तार किया।

 

अवैध शराब सहित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना नई मण्डी पर उ0नि0 योगेश शर्मा द्वारा अभियुक्त सन्नी पुत्र सियाराम नि0 गली नं0 2 बचन सिंह कालोनी थाना नई मण्डी मु0नगर को कूकडा ब्लॉक चौराहे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 44 पव्वे अवैध देशी शराब को बरामद किया गया।

 

पानी की किल्लत से मौहल्लावासियो में रोष
मुजफ्फरनगर। क्षेत्र मे पीने के पानी की किल्लत से परेशान मौहल्लावासियो ने पालिका प्रशासन के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए क्षेत्र मे पानी मुहैया कराने की मांग की है। नगर के मौहल्ला रामलीला टिल्ला निवासियो मे पालिका प्रशासन के खिलाफ अच्छा-खासा रोष बना हुआ है। रामलीला टिल्ला निवासियो का कहना है कि क्षेत्र मे करीब पिछले 15 दिनो से पानी की परेशानी है। बीते 2 दिनो से पानी पुरी तरह गायब है। मौहल्लावासियो ने वार्ड सभासद की मदद से पालिका मे अपनी शिकायत दर्ज करायी है। मौहल्लावासियो का कहना है कि पालिका प्रशासन को जनहित मे इस और गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।
मुजफ्फरनगर। नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आदर्श कालोनी मे पिछले 2 दिन से पानी ना होने के कारण कालोनीवासियो को भारी परेशानी उठानी पड रही है। कालोनीवासियों का कहना है कि भीष्ण गर्मी मे पानी की किल्लत के कारण उनका जीना मुहाल हो गया है। अतः पालिका प्रशासन को इस और गंभीरता से ध्यान दे। ताकि नागरिको की समस्या का समाधान हो सके। इस भीष्ण गर्मी मे पानी की पुर्ति सुनिश्चित हो सके।

 

कांग्रेसियों ने सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया
मुजफ्फरनगर। प्रेमपुरी स्थित गांधी पार्क में जिला कांग्रेस कमैटी की ओर से भाजपा सरकार के विरोध में एक घंटे का सांकेतिक धरना दिया गया। जिसमें कांग्रेसजनों ने उपस्थित होकर सरकार विरोधी नारेबाजी की और इस निर्णय को दोहराया कि आगामी चुनावों में इस सरकार को सत्ता से बाहर निकाल दिया जायेगा। इस एक घंटे के सांकेतिक धरने में जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा, सेवादल अध्यक्ष राहुल भारद्वाज, धीरज भारद्वाज, गुफरान काजमी सहित अन्य अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

हादसे में स्कूटी सवार महिला व पुरूष घायल
मुजफ्फरनगर। टै्रक्टर-ट्राली चपेट मे आकर स्कूटी सवार महिला पुरूष घायल हो गए। जिन्हे पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड पर टै्रक्टर-ट्राली की चपेट मे आकर स्कूटी सवार दम्पत्ति घायल हो गए। हादसे पर मौके पर एकत्रित लोगो ने पुलिस को इसकी सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

 

नौ लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज
मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन हटते ही शहर के कई इलाकों में चलाए गए सघन विद्युत चैकिंग अभियान के दौरान नौ लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकडे जाने पर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
विभागीय सूत्रों ने बताया कि सुजडू और खालापार के क्षेत्रों में विद्युत चोरी रोकने के लिए चौकिंग अभियान अधिशासी अभियंता पंकज कुमार के निर्देशानुसार उपखंड अधिकारी प्रणव चौधरी, राजेश कुमार ६६केवी बिजली घर व अन्य लाइन स्टाफ के साथ चलाया गया। इसमें ९ व्यक्तियों को सीधे बिजली चोरी करते पकड़ा गया। उनके खिलाफ विद्युत अधिनियम की धारा १३५ में प्राथमिकी विद्युत थाने में दर्ज करा दी गयी है। अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय वितरण मंडल वी के मिश्र के निर्देशानुसार अगले ३ माह तक गहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा और बिजली चोरां को बख्शा नहीं जाएगा।

 

दो शातिर चोर गिरफ्तार
बुढाना। थाना बुढ़ाना पुलिस ने चोरी के अभियोग का सफल अनावरण करते हुए गढी चौराहे के पास से ०२ चोर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने भरत कुमार पुत्र साहब सिहं निवासी ग्राम बिराल थाना बुढाना जनपद मुज़फ्फरनगर, सोनू कुमार पुत्र देशपाल निवासी ग्राम बिराल थाना बुढाना जनपद मुज़फ्फरनगर बताया जिनके कब्जे से ०१लेपटाप व ०१ प्रिन्टर (चोरी के अभियोग से सम्बंधित), ०२ चाकू नाजायज बरामद किया।

 

पुलिस ने तीन चोरों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना भौराकलां पुलिस ने चोरी के अभियोग का सफल अनावरण करते दौराने पुलिस कार्यवाही के ०३ चोर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तें ने सूरज पुत्र महेंद्र सिंह निवासी ग्राम टिकरी थाना दोघट जनपद बागपत, शौकीन पुत्र यामिन निवासी ग्राम पलड़ी थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, आमिर पुत्र नफीस निवासी ग्राम पलड़ी थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर जिनके कब्जे से ०२ ईंजन कृषि कार्य हेतु प्रयोग (चोरी के अभियोग से सम्बंधित), ०२ तमंचे मय ०३ जिंदा व ०१ खोखा कारतूस ३१५ बोर, ०१ चाकू नाजायज बरामद किया।

 

वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन3 News 3 |
मुजफ्फरनगर। स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर मिडटाउन और इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने मिलकर एक वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन के. के. डुप्लेक्स एंड पेपर मिल्स जानसठ रोड पर पुरी धर्मकांटा के सामने किया गया। जिसके मुख्य अतिथि सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार रहे । सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार ने अपने सम्बोधन में कहा की केके डुप्लेक्स में लगाया गया वेक्सिनेशन कैंप सर्वश्रेष्ठ है और यहां की व्यस्था भी बहुत अच्छी है । क्लब अध्यक्ष हर्ष पूरी व पूर्व चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने बताया की रोटरी क्लब मुजफरनगर मिडटाउन और इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन दोनों मिलकर समाज के क्षेत्र में इस तरह के सामाजिक हितों के कार्य करते रहेंगे। वरिष्ठ रो सुनील अग्रवाल व कुश पूरी ने बताया की कार्यक्रम बड़ा सफल रहा और सभी को वैक्सीन लगवाने की अपील की और वैक्सीन सभी को लगवानी चहिये वैक्सीन सुरक्षित है कैंप में ७० से ७५ लोगो का वैक्सीन लगाई गई। कैंप को सफल बनाने में स्वस्थ्य विभाग की तरफ से डॉक्टर महावीर सिंह फौजदार व डॉ गीतांजली वर्मा, मनीष जैन महासचिव, आईआईए कोषाध्यक्ष अनुज स्वरूप बंसल, सचिव रो प्रगति कुमार, कोषाध्यक्ष आकाश गर्ग, कीर्तिसरन गौरव, उमेश कुमार गोयल, विनय सिंघल, आकाश बंसल, विपुल भटनागर, आर सी मिश्रा व समस्त रोटरी क्लब मिडटाउन परिवार और समस्त एसोसिएशन परिवार का सहयोग रहा है। क्लब सचिव रो प्रगति कुमार और आईआईए महासचिव मनीष जैन ने आने वाले सभी साथियो का आभार व्यक्त किया।

 

करंट लगने से युवक की मौत, हंगामा4 News 3 |
मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव महाबलीपुर के जंगल में टूटे पड़े एलटी लाइन के तार की चपेट में आकर करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की लापरवाही से युवक की जान जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। वहीं परिजनों ने पुलिस को शव उठाने नहीं दिया।
महाबलीपुर निवासी अंकित (२०) पुत्र प्रमोद बुधवार सुबह पांच बजे खेत पर खीरे की प्लेज देखने गया था। वहीं पर टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आकर उसकी मौके पर मौत हो गई। अंकित के घर नहीं आने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां उसका शव पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।  उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो ग्रामीणों ने शव उठने नहीं दिया। हंगामा कर रहे ग्रामीण मौके पर अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। ग्रामीणों द्वारा युवक अंकित की मौत व मुआवजे की मांग को लेकर नाराजगी जाहिर करने पर मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के अधिकारी व अन्य अधिकारियों ने आला अधिकारियों से वार्ता कर मृतक के परिजनों को पांच लाख रूपये की धनराशि का चैक सौंपा एवं मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भी अधिकारियों द्वारा प्रक्रिया सुनिश्चित की जा रही है। ग्रामीणों का आरेप है कि थाना क्षेत्र में १० दिन पहले भी चौकड़ा गांव के जंगल में एसएसओ की लापरवाही से संविदा कर्मी की मौत हो गई थी।

 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए श्रमिक पोर्टल का उद्घाटन किया5 News 6 |
मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए श्रमिक पोर्टल का उद्घाटन किया। इसके साथ ही श्रमिकों के खातों में एक-एक हजार की रकम पहुंच गई।
डीएम कार्यालय स्थित एनआईसी में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के साथ-साथ जनपद मुजफ्फरनगर में भी १ लाख ६८००० पंजीकृत श्रमिकों के खाते में १००० रुपये ट्रांसफर किए जिसमें आज केवल ६८००० श्रमिको के खाते में एक-एक हजार रुपए जमा कर उन्हें प्रमाण पत्र विधायक उमेश मलिक, विधायक विक्रम सैनी, डीएम सेल्वा कुमारी जे, असिस्टेंट लेबर कमिश्नर प्रतिभा तिवारी ने सौंपे। बाकी बचे श्रमिकों को जल्द ही १००० रुपये की धनराशि उनके खातों में आवंटित कर दी जाएगी। बुढाना विधायक उमेश मलिक ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर के अंदर २००००० श्रमिक पंजीकरण विभाग में पंजीकृत है । इनमें पिछले वर्ष ३०,००० कोरोना कॉल में ७०००० श्रमिक पंजीकृत हुए थे और जनप्रतिनिधियों के प्रयासों से अब तक मजदूरों के दो लाख पंजीकरण हो गए हैं। इनमें आज ६८००० को श्रमिक राहत सहायता उनके खातों में जमा कराई गई है। इस योजना का लाभ लगातार मजदूरों के लिए ३ महीने तक सहायता राशि दी जाएगी विधायक उमेश मलिक ने बताया कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास को लेकर कार्य कर रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक खतौली विधायक विक्रम सैनी जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे सीडीओ आलोक यादव एडीएम प्रशासन अमित कुमार असिस्टेंट लेबर कमिश्नर प्रतिभा तिवारी सहित काफी श्रमिक भी मौजूद रहे।

मुजफ्फरनगर शहर – सिटी न्यूज

क्षेत्र में बढ रही चोरी की घटनाओ पर किसानो का फूटा गुस्सा
मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के गांव रई में जंगलों में लगी ट्यूबवेल,मोटर से लगातार चोरी की घटनाओ पर किसानो का फूटा गुस्सा। पुरकाजी विधानसभा के गांव रई में लगातार चोरी की घटनाओं से आक्रोशित ग्रामवासियों ने लोकदल के युवा नेता पराग चौधरी के साथ रामपुर तिराहा चौकी का किया जबरदस्त घेराव और प्रदर्शन। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही सीओ सदर भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और गुस्साए किसानो को शांत कर जल्द से जल्द चोरी की घटना का खुलासा करने का दिया आश्वासन। जिसके बाद किसानो ने सीओ सदर को एक ज्ञापन सौंप जल्द कार्यवाही किये जाने की बात कही।

 

कोविड से बचाव हेतु चिन्हित हाटस्पाट क्षेत्रों में किया सैनैटाइज7 News 4 |
मुजफ्फरनगर। कोविड-१९ के अन्तर्गत चिन्हित हॉटस्पॉट स्थलों तथा ग्रामीण स्थलों पर सैनिटाइजेशन किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मुजफ्फरनगर, के निर्देशन में अग्निशमन विभाग मुजफ्फरनगर द्वारा जनपद में सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया। इसी क्रम में जनपद मुजफ्फरनगर के निम्न स्थलों पर सैनिटाइजेशन किया गया जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आवास,
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय, जिलाधिकारी आवास, दाल मंडी परिसर, जिला परिषद मार्केट, फायर स्टेशन, ग्राम मोरना, ग्राम दरियापुर, ग्राम चोरावाला, थाना ककरौली, ग्राम बेहड़ा सादात, ग्राम बड़ौदा, ग्राम मिडकावली, ग्राम सढेड़ी, ग्राम झिगाना, डीएवी इंटर कॉलेज बुढ़ाना उपरोक्त सैनिटाइजेशन के कार्य में जनपद मुख्यालय से ०१ अदद मोटर फायर इंजन तथा तहसील बुढ़ाना व तहसील जानसठ से एक-एक मोटर फायर इंजन का प्रयोग किया गया है।

 

 

 

मुजफ्फरनगर में मैडिकल स्टोर पर छापेमारी, लाखों की कीमत की कोरोना की नकली दवाइयां बरामद9 News 4 |
मुजफ्फरनगर। सिटी मजिस्टै्रट अभिषेक कुमार सिह एवं ड्रग इंस्पैक्टर लवकुश प्रसाद ने आज नगर क्षेत्र मे मैडिकल स्टोर्स पर छापेमारी की। बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान टीम ने कोरोना की नकली दवाई जब्त की। अधिकारियो का कहना है कि इस दौरान जब्त की गई दवाईयों के नमूने जांच के लिए भेजे जा रहे है। जिनकी रिर्पोट मिलने परही अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित की जा सकेगी। सिटी मजिस्टै्रट अभिषेक कुमार सिह एवं डीआई लवकुश प्रसाद द्वारा संयुक्त रूप से की गई छापामारी से मैडिकल स्टोर्स संचालको मे हडकम्प मचा रहा।

 

 

 

राकेश टिकैत ने किया किसान की जमीन पर अवैध कब्जाPress Conf |
मुजफ्फरनगर। किनौनी निवासी श्रीमती सुशीला पत्नी नरेंद्र ने किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर गम्भीर आरोप लगाते हुए पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उनके कारण जहां उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है वहीं पर उनकी मिलीभगत से उनके परिवार में भी विघटन की स्थिति आ गयी है।
रूड़की रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रेसवार्ता में आयोजित श्रीमती सुशीला ने अपने परिवारजनों सहित पति की उपस्थिति में आरोप लगाया कि मीरांपुर बाईपास में उनकी साढे तीन बीघा जमीन है जो रेलवे में आ गयी है और जिसका उन्हे मुआवजा मिलना था। उनके पति चार भाई है इसी प्रकार साढे तीन-तीन बीघा अन्य भाईयों की भी वहां पर जमीन है लेकिन उनकी जमीन रेलवे के अधिग्रहण में नहीं आ पायी है। उन्होंने राकेश टिकैत पर आरोप लगाया कि उन्होंने जेसीबी मशीन लगाकर गन्ने की फसल को नष्ट करा दिया और मुआवजे का भी अभी तक कुछ अता पता नहीं है। इस मामले को लेकर वे कानूनगो पटवारी, एसडीएम सदर, एडीएम प्रशासन सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से भी मिली लेकिन टिकैत के दबाव में कहीं कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।
श्रीमती सुशीला ने कहा कि पिछले दिनों वे सिसौली जाकर भाकियू के प्रमुख नरेश टिकैत से मिली। जिन्होंने उनकी बात को तो सुना लेकिन अपने भाई के आगे वे भी मजबूर हो गये। श्रीमती सुशीला ने चेतावनी दी कि यदि उनकी बात नहीं सुनी गयी और उन्हे इंसाफ नहीं मिला तो वे योगी के दरबार में लखनऊ अथवा गोरखपुर जाने से भी नहीं चूकेगी और अपने अधिवक्ता के माध्यम से इस मामले को कोर्ट में ले जायेगी। श्रीमती सुशीला के पति नरेंद्र ने आरोप लगाया कि राकेश टिकैत उसके भाईयों से मिले हुए है। ओर कथित रूप से रेलवे से मिलने वाले मुआवजे की धनराशि को लेकर यह सब चक्कर चलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ राकेश टिकैत से भी कई बार मिलने के लिए गये लेकिन उन्होंने उनकी बात को सुनने से भी इंकार कर दिया और धमकाकर भगा दिया। अपने दांवे के समर्थन में श्रीमती सुशीला ने डीजीसी व सरकारी वकील आदि की रिपोर्ट की भी प्रतियां प्रस्तुत की और गजट का भी उल्लेख किया लेकिन विगत 31 मई की रात्रि को उनकी जमीन पर खडी फसल पर बुल्डोजर चलवाने से उनके सपने टूट गये और उनके सामने रोजी रोटी की समस्या आ खडी हुई। श्रीमती सुशीला ने आरोप लगाया कि वे किसी भी हद तक अपना अन्याय नहीं होने देंगी चाहे इसके लिए उन्हे दिल्ली दरबार में भी फरियाद क्यों न करनी पडे।

 

क्षेत्रीय समाचार – आस-पास से

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
मुजफ्फरनगर। गांव खेडी सराय में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद ससुराल वालों ने मायके पर उसकी कोरोना से मौत होने की सूचना दी तो मायके पक्ष के लोग मौके पर आ गए तथा ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मेरठ जनपद के बहसुमा थानाक्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी दीपक कुमार की पुत्री पूजा की शादी दो वर्ष पूर्व मीरापुर क्षेत्र के गांव खेडी सराय निवासी मनोज पुत्र ब्रहम सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि उसके ससुराल वाले आय दिन उसके साथ मारपीट करते थे, तथा को ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी और विवाहिता के मायके वालों को उसकी मौत कोरोना से होना बताया। पूजा की मौत की सूचना पर उसके मायके पक्ष के दर्जनों लोग खेडी सराय आ गए तथा ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर सीओ जानसठ शकील अहमद, इंस्पेक्टर संतोष त्यागी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए तथा मायके वालों को समझा बुझाकर शांत किया। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामले पर सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

समाचार

मुजफ्फरनगर में एसएसपी के निर्देश पर तीन थानेदारों के तबादले, एक कार्यमुक्त
मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देश पर जनपद में तीन थानेदारों को इधर से उधर किया गया। जबकि एक इंस्पेक्टर को गैर जनपद स्थानांतरण पर कार्य मुक्त कर दिया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने निर्देश पर खतौली प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह को पुरकाजी थाने का कार्यभार सौंपा है। जबकि थाना छपार के प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह को खतौली कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात किया गया। इसके साथ ही इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश शर्मा को छपार थाने का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। जबकि पुरकाजी के प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह का शासन की ओर से गैर जनपद स्थानांतरण कर दिए जाने पर कार्यमुक्त कर दिया गया है।

 

मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ से आहत युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गाँव में सोमवार को एक 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर जहरीला प्रदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की, जिसके चलते आनन फानन में पीड़िता के परिजनों ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ युवती का उपचार चल रहा है, पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये।
दरअसल मामला सिखेड़ा थाना क्षेत्र के बिहारी गांव का है, जहाँ पीड़ित परिवार का आरोप है गाँव का ही रहने वाला एक युवक इब्ने अली पिछले कुछ दिनों से पीड़िता के साथ बार बार छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहा था। पीड़ित परिवार ने जब इस बाबत आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो उल्टा आरोपी के परिजनों ने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ ही मारपीट कर दी थी। जिससे आहत होकर पीड़िता ने जहरीला प्रदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिस कि लेकिन वक्त रहते पीड़िता को उपचार मिलने के कारण उसकी जान बचाई जा सकी।
पीड़ित परिवार का अब साफ तौर पर कहना है, कि अगर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले में कार्यवाही नहीं कि गई, तो वह अपना मकान बेचकर गाँव से पलायन कर जायेगे। इस मामले में जहाँ पीड़िता के मामा ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 जून को पड़ोस के ही एक युवक इब्ने अली ने उसकी भांजी के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत उन्होंने आरोपी युवक के चाचा से कि थी। जिस पर आरोपी के चाचा ने माफी माँगते हुए अपने भतीजे को समझाने की बात कही थी, लेकिन अगले ही दिन सुबह सुबह एक बार फिर से आरोपी ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे खींचने का प्रयास किया। जिस पर पीड़िता के शोर मचाने से आरोपी वहाँ से चला गया आरोप है कि घर जाकर आरोपी युवक अपनी बहनो को लेकर पीड़िता के घर पहुँचा गया और उनके साथ मारपीट कि जिससे आहत होकर पीड़ित युवती ने जहरीला प्रदार्थ खा लिया। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वही इस मामले में जहाँ आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है, तो वही पुलिस ने भी तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + twelve =