News
खबरें अब तक...

समाचार

साई हॉस्पिटल में युवती से छेड़छाड़, परिजनों ने किया हंगामा
मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत सर्कुलर रोड स्थित डा. गिरीश कुमार के साई हास्पिटल में भर्ती एक युवती से रात्रि के समय छेडछाड कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस ने कई वांछितों को गिरफ्तार किया।
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 जयवीर सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त भीमा पुत्र नरेन्द्र उर्फ वीरेन्द्र नि0 मिमलाना रोड थाना को0नगर मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 देवेन्द्र सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त माजिद पुत्र सूबा उर्फ सूबेदीन नि0 ग्राम निरमानी थाना शाहपुर मु0नगर को ग्राम निरमानी से गिरफ्तार किया गया।

 

कई को अवैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग अलग स्थानां से कई को अवैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार किया। थाना पुरकाजी पर नियुक्त उ0नि0 सुरेन्द्र राव द्वारा अभियुक्त चांद पुत्र यामीन नि0 मौ0 कस्सावान कस्बा व थाना पुरकाजी मु0नगर को खादर तिराहा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। इसके अलावा थाना जानसठ पर नियुक्त का0 राजकुमार द्वारा अभियुक्त अमित पुत्र हरवीर नि0 सादपुर थाना जानसठ मु0नगर को ग्राम अगलासपुर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 01 तमंचा मय 05 जिन्दा कारतूस 303 बोर बरामद किया।
वहीं थाना भोपा पर नियुक्त उ0नि0 सुधीर कुमार द्वारा पोक्सो अधि0 में वारण्टी अभियुक्त शुभम पुत्र नरेश नि0 ग्राम बेहडाहेडी थाना भोपा मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना तितावी पर नियुक्त मोहित कुमार मय हमराहीगण द्वारा अभियुक्त मौ0 आदिल पुत्र हक्केबीन नि0 ग्राम सहायजमाल थाना किठौर मेरठ को शिव मन्दिर बघरा के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं फर्जी नम्बर प्लेट को बरामद किया गया। इसके अलावा थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 मुकेश कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त पारूल राणा पुत्र जनक सिंह(टॉप-10), कपिल पुत्र हेम सिंह 3-राजू पुत्र दीपचन्द नि0गण ग्राम युसुफपुर पीपलहेडा थाना खतौली मु0नगर को थाना परिसर से गिरफ्तार किया गया। अभि0गण के कब्जे से 02 तमंचे मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 01 चाकू नाजायज, घटना में प्रयुक्त 01 मोबाईल व 01 मो0सा0 को बरामद किया गया। वहीं थाना तितावी पर नियुक्त मोहित कुमार मय हमराहीगण द्वारा अभियुक्त मौ0 आदिल पुत्र हक्केबीन नि0 ग्राम सहायजमाल थाना किठौर मेरठ को शिव मन्दिर बघरा के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं फर्जी नम्बर प्लेट को बरामद किया गया। इसके अलावा थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 मुकेश कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त पारूल राणा पुत्र जनक सिंह(टॉप-10), कपिल पुत्र हेम सिंह 3-राजू पुत्र दीपचन्द नि0गण ग्राम युसुफपुर पीपलहेडा थाना खतौली मु0नगर को थाना परिसर से गिरफ्तार किया गया। अभि0गण के कब्जे से 02 तमंचे मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 01 चाकू नाजायज, घटना में प्रयुक्त 01 मोबाईल व 01 मो0सा0 को बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 संजय कुमार द्वारा अभियुक्त जियाउर्रहमान पुत्र अफजल रहमान, राजू पुत्र मंगता नि0गण बघरा थाना तितावी मु0नगर को पुराना बस अडडा बघरा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 15-15 पव्वे देशी शराब तोहफा मार्का को बरामद किया गया।

मंडलायुक्त ने समाधान दिवस में समस्याएं सुनी1 News 18 |
मुजफ्फरनगर। थाना छपार में मंडलायुक्त लोकेश एम जी की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोंजन किया गया। इस मौके पर डीएम चंद्रभूषण सिंह तथा एसएसपी अभिषेक यादव ने भी जन समस्याएं सुनकर उनके समाधान के निर्देश दिए।
शासन के निर्देशानुसार थाना छपार में मंडल आयुक्त लोकेश एम. जी, जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव द्वारा थाना समाधान दिवस में प्रतिभाग किया गया। जिसमें थाने पर आए फरियादियों की शिकायतों को सुना एवं उनके तत्काल निस्तारण हेतु प्रयास किया गया एवं अन्य संबंधित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भूमि विवादों के निस्तारण हेतु आदेशित किया गया। मंडल आयुक्त लोकेश एम जी द्वारा थाना छपार में स्थित महिला हेल्प डेस्क एवं आंगुन्तक कक्ष का निरीक्षण भी किया गया। इसके साथ ही संबंधित अधिकारियों को अपने कार्यालय में नियमित रूप से जनसुनवाई करने हेतु निर्देशित किया गया तथा फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए उनके निस्तारण के निर्देश दिए। उक्त आयोजन में अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय, उप जिलाधिकारी सदर दीपक कुमार एवं अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे। महिला थाना में आयोजित समाधान दिवस पर जनता की समस्याओं को सुनते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि महिलाओं की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ समाधान किया जाना चाहिए। थाना समाधान दिवस में नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह द्वारा महिला थाना में शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को सुना गया तथा उनके प्रभावी निस्तारण हेतु संबंधित महिला थाना प्रभारी निधि चौधरी को निर्देशित किया गया।

सचिन और गौरव की श्रद्धांजलि दी2 News 18 |
मुजफ्फरनगर। आज कवाल के पास मलिकपुरा में सचिन और गौरव की पुण्यतिथि पर हवन में आहुति देते हुए और श्रद्धांजलि अर्पित करते भाजपा के तमाम नेता पहुंचे।
जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ वीरपाल निर्वाल, विधायक खतौली विक्रम सैनी, रामकुमार शर्मा, विजय राठी, संजू राठी , संजय कोरी और राजकुमार राठी आदि ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान के अस्वस्थ होने के कारण उनके भाई ने गांव में आयोजित हवन में भाग लिया। ज्ञात रहे कि सचिन गौरव की हत्या के बाद ही पूरे जिले और आसपास के इलाकों में २०१३ में दंगे भडके उठे थे। आज उनकी पुण्य तिथि पर बडी संख्या में लोग मलिकपुरा पहुंचे और वहां आयोजित यज्ञ में भाग लिया व उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 

रेलवे टै्रक पर युवक का शव मिलने से सनसनी
मंसूरपुर। रेलवे टै्रक पर युवक का शव पडा देख दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरवाकरक शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव लछेडा निवासी युवक नीलू पुत्र रतन पिछले दो तीन दिनों से कहीं लापता चल रहा था। बताया जाता है कि लापता चल रहे युवक का शव रेलवे टै्रक पर पडा मिला। आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणो ने जब रेलवे टै्रक पर युवक का शव पडा देखा तो ग्र्रामीणो मे हडकम्प मच गया। ग्र्रामीणो ने हादसे की सूचना थाना जीआरपी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना जीआरपी पुलिस ने मंसूरपुर थाना क्षेत्र से सम्बन्धित होने पर मंसूरपुर थाना पुलिस को अवगत कराया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मंसूरपुर पुलिस ने जब मौके पर मौजूद भीड की मदद से मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान गांव लछेडा निवासी नीलू पुत्र रतन के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिवारजनो को इसकी सूचना दी तो परिजनो मे रोआराट मच गई। परिजन व पडौसी कुछ ही देर में रेलवे टै्रक पर पहुंच गए। मंसूरपुर पुलिस ने ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। टै्रन की चपेट मे युवक की मौत से ग्र्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

 

सर्राफा व्यापारी के यहां हुई चोरी के खुलासे की मांग4 News 15 |
मुजफ्फरनगर। दो दिन पूर्व न्यू मंडी में सर्राफा व्यापारी के यहां हुई चोरी के संदर्भ में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप ने पुलिस से जल्द मामले के खुलासे की मांग की है।
पुलिस की घोषणा के बावजूद मामले का खुलासा ना होने पर आज वरिष्ठ सपा नेता गौरव स्वरूप के नेतृत्व में एक सपा प्रतिनिधिमंडल व्यापारी से मिलने पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल मै शलभ गुप्ता एड महानगर महामंत्री, विकल्प जैन कोषाध्यक्ष और सभासद, जनार्दन विश्वकर्मा उपाध्यक्ष रहे। गौरव स्वरूप ने तुरंत एस पी सिटी से बात कर चोरी का शीघ्र अति शीघ्र खुलासा करने की मांग की। उन्होंने कहा कि शहर के इतने सुरक्षित माने जाने वाले इलाके में चोरी की यह घटना शर्मनाक है।

 

 

राष्ट्रीय लोकदल ने तहसीलों पर धरना प्रदर्शन किया5 News 16 |
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर आज जिले की सभी तहसीलों पर लोकदल ने जोरदार धरना प्रदर्शन किया है। मुजफ्फरनगर की खतौली तहसील पर रालोद के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला है, जहां पर रालोद नेता भैंसा बुग्गी पर सवार होकर धरने पर पहुंचे और अपनी मोटरसाइकिल भी भैंसा बुग्गी पर रखकर लाए साथ ही खाली सिलेंडर व पानी के मटके भी लेकर रालोद नेता धरने पर पहुंचे। रालोद नेताओं का कहना है कि डीजल पेट्रोल महंगा होने के चलते आम लोग इन वाहनों को चलाने में असमर्थ हैं, रालोद नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री ने उज्ज्वला योजना तो चलाई है लेकिन मेहंगी गैस होने के चलते गरीब आदमी सिलेंडर भरवाने में असमर्थ है, मोदी सरकार में सरसों तेल महंगा हो गया है, अतः पकोड़े तल कर भी आम आदमी अपना पेट नहीं पाल पा रहा है। आज के धरना प्रदर्शन में गैस सिलेंडर के साथ महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और जोरदार नारेबाजी कर अपना विरोध जताया।

समाधान दिवस समस्याएं सुनी
खतौली। समाधान दिवस तहसील खतौली मे आयोजन कर जनता की समस्या को सुनकर उनका निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के निर्देशानुसार तहसील खतौली में उपजिलाधिकारी इन्द्रकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस थाना खतौली में आयोजन कर जनता की समस्या को सुनकर निस्तारण किया गया।

 

बैठक का आयोजन7 News 11 |
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के निर्देशानुसार सबमिशन एग्रीकल्चर एक्सटेंशन योजनान्तर्गत रणनीतिक अनुसंधान एवं प्रसार योजना के पुनरीक्षण हेतु बैठक का आयोजन कार्यालय उप कृषि निदेशक, मुजफ्फरनगर में किया गया। बैठक में श्री आर पी सिंह उप कृषि निदेशक, मुजफ्फरनगर, जसवीर सिंह तेवतिया, जिला कृषि अधिकारी, सतेन्द्र सिंह, जिला उद्यान अधिकारी, कृषि विज्ञान केन्द्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं कृषि विभाग के अन्य अधिकारीगण और कर्मचारीगण, आत्मा योजना के ए टी एम, बी टी एम, एस एम एस लोगों ने प्रतिभाग किया। बैठक में पुनरीक्षण के सम्बन्ध में चर्चा की गयी।

 

जनपद की तहसीलों पर रालोद ने धरना प्रदर्शन किया8 News 19 |

मुजफ्फरनगर। जिले की सभी चार तहसीलों पर रालोद ने धरना प्रदर्शन किया। सदर तहसील पर राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर धरना दिया गया।
जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर कि सभी चारो तहसील पर लोकदल का धरना चल रहा है। इसमे सरकार से मांग की गई है कि किसानों का गन्ने का बकाया भुगतान व ब्याज अविलंब कराया जाए, जब तक किसानों का पूर्ण भुगतान नहीं होता तब तक सभी तरह की किसानों की देनदारियों पर रोक लगाई जाए, गन्ने का आगामी सीजन शुरू होने वाला है सरकार द्वारा लाभकारी मूल्य घोषित किया जाए, किसानों को अपना गन्ना जिस भी मिल पर चाहे डालने की छूट दी जाए, किसानों के गन्ने की ढुलाई का भाड़ा भी खत्म किया जाए, किसानों के बिजली बिल में कमी की जाए, ट्यूबवेल के बिलों को माफ किया जाए, डीजल पर सब्सिडी दी जाए, किसानों की खाद व अन्य कृषि संबंधित यंत्रों पर सब्सिडी दी जाए व आवारा पशुओं से किसानों की फसल को बचाने के लिए प्रबंध किया जाए। सरकारी मंडी के अंदर और निजी व कर्मी किसान से जो खरीद होती है पर एमएसपी पर आधारित हो। कई ओर भी अन्य मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता द्वारा हर तहसील पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं धरना प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में किसान धरने पर बैठे रहे। जिला अध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि अगर सरकार किसानों की मांगें नहीं मानती तो हमारे पास वोट का अधिकार है २०२२ के विधानसभा चुनाव में हम तख्तापलट कर देंगे और संयुक्त गठबंधन की सरकार यूपी के अंदर बनेगी फिर किसानों की ही सरकार में चला करेगी।

 

10 सुत्रीय मांगो को लेकर सफाई कर्मचारी यूनियन ने ज्ञापन सौंपा9 News 15 |
मुजफ्फरनगर। सफाई कर्मचारी यूनियन मु.नगर द्वारा अपनी 10 सुत्रीय मांगो के लिए पिछले नौ दिन से आन्दोलन कर रहे सफाई कर्मचारियो के द्वारा धरना-प्रदर्शन के साथ साथ आज कूड़ा वाहन रोक कर अपनी जायज मांगो को पुरा कराने के लिए बाध्य होना पड़ा, सभासदो के साथ साथ आज उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार संगठन (रजि.) के प्रदेश उपाध्यक्ष व व्यापारी वर्ग के दिग्गज नेता श्री कृष्ण गोपाल मित्तल जी द्धारा भी सफाई कर्मचारी यूनियन के कार्यालय पर आकर लिखित में अपना पुर्ण सहयोग और समर्थन दिया गया, उनके साथ माननीय सभासद प्रवीण कुमार उर्फ पीटर जी व व्यापारी वर्ग के राकेश त्यागी जी, नगर अध्यक्ष भी थे , उन्होंने कहा कि हम सब व्यापारी वर्ग सफाई कर्मचारियो की समस्याओ के समाधान हेतू उनके साथ है व शहर की बढ़ती हुई जनसंख्या को देखते हुए पालिका प्रशासन से मांग करते है कि शहर में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बोर्ड मीटिंग मे पास, सफाई कर्मचारियो को रखा जाये, तभी नगर वासियो को सफाई से मुक्ति मिल सकती है। आन्दोलन का नेतृत्व कर रहे सफाई कर्मचारी संघ मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष श्री चमन लाल ढिंगान जी ने बताया कि अगर हमारी मांगे पुरी नही की जाती तो सफाई कर्मचारी संघ को मजबूर होकर काम बंद हड़ताल के लिए भी बाध्य होना पड़ेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी पालिका प्रशासन की होगी, आन्दोलन में शामिल देवी प्रसाद सफाई नायक, अर्जुन सिंह सफाई नायक, भूषण लाल सफाई नायक, जितेंद्र सफाई नायक , बिल्लू ,नीरज कुमार, राकेश ढिंगान, सोमपाल सफाई नायक, सुरेंद्र कुमार सफाई नायक, दीपक पारचा, मिलन सिंह बिड़ला, धर्मेंद्र मचल, विशाल, दीपक आबकारी, संजय भारती, प्रवीण मचल, नीरज उटवाल, सोनू कुमार एडवोकेट, आशीष सफाई नायक, दीपक भारती, राजेन्द्र, रमाकान्त, आदि के साथ साथ चमन लाल ढिंगान जी अध्यक्ष व अरविंद कुमार उर्फ सोनू मचल जी महामंत्री भी उपस्थित रहे।

भोपा के वजीराबाद गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला लापता युवक का शव10 News 18 |
भोपा। युवक का फांसी लगा शव पेड पर लटका देख दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव वजीराबाद के जंगल मे पेड पर युवक का शव लटका देख आसपास के खेतो मे काम कर रहे दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। युवक की मौत की खबर से पुलिस मे हडकम्प मच गया। कुछ ही देर मे मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब मौके पर मौजूद ग्रामीणो की मदद से मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया तो मृतक की शिनाख्त गांव वजीराबाद निवासी मिन्टू पुत्र वेदपाल के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिवारजनो को हादसे से अवगत कराया। युवक मिन्टू की मौत की खबर सुनकर परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की जांच पडताल के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। युवक की मौत से ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

 

रामपुर तिराहा कांड: केस की पैरवी करने में लग गये है आदोंलनकारी
11 News 7 |मुजफ्फरनगर। 26 वर्ष पूर्व अलग राज्य उत्तराखंड आंदोलन बनाने की मांग को लेकर चले आंदोलन और आंदोलनकारियों पर गोली चलाने की घटना के बाद अब पुनः इस प्रकरण ने सिर उठा लिया है और उत्तराखंड की जनता उक्त कांड के आरोपियों को सजा दिलाने हेतु मुखर हो चली है। सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के वकील व प्रमुख आंदोलनकारी रमन शाह ने कचहरी स्थित फैंथल हाल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि 26 वर्ष पूर्व जलिया वाला बाग की तरह से उत्तराखंड के लोगों पर जो अत्याचार किया गया था। उस मामले में सीबीआई ने सात केस मुजफ्फरनगर में तथा पांच देहरादून कोर्ट में दाखिल किये थे जो आज भी लम्बित पड़े हुए है। उपरोक्त कांड के प्रणेता और मुख्य आरोपी अनन्त कुमार सिंह जिन्हे बाद में उत्तरांचल का मुख्य सचिव बना दिया गया था अब उनके सेवानिवृत्त हो जाने के बाद उत्तराखंड के आदोंलनकारी पुनः जागृत होकर इस केस की पैरवी करने में लग गये है। रमन शाह ने बताया कि उपरोक्त कांड का चश्मदीद गवाह सुभाष गिरी का केस अभी भी अधूरा है। यद्यपि इसमे एफआर लग चुकी है लेकिन अब आगे कोर्ट के आदेश पर इसकी जांच को चलवाया जायेगा। पत्रकारों से वार्ता करते हुए रमन शाह ने कहा कि रामपुर तिराहा कांड में जहां मृतकों को दस-दस लाख रूपये की मदद दी गयी थी लेकिन आरोपी आज भी बचे फिर रहे है। उन्होंने कहा कि हम मुजफ्फरनगर की जनता को प्रणाम करने आये है और यहां के बार ने हमे आश्वस्त किया है कि भविष्य में आंदोलन की पैरवी के दौरान जो भी कानूनी दिक्कते आयेंगी उसमे बार संघ पूरा सहयोग करेगा। उन्होंने बताया कि केस को आगे बढाने के लिए उनके पास राज्यपाल की स्वीकृति है। सीबीआई से अनुरोध किया जायेगा कि सुभाष गिरी का प्रकरण भी पुनः खोलकर जांच की जाये। वैसे भी यह मामला धारा 302 से संबंधित है। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उत्तराखंड के आदोंलनकारी 26 साल से शांत नहीं है वहां के लोग आंदोलन करना जानते है राजनीति नहीं। उन्होंने यह कहा कि हर साल दो अक्टूबर को इस कांड के शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित कर उनकी यादों को ताजा किया जाता है लेकिन अब यह प्रकरण फिर से चाल पकडेगा। पत्रकार वार्ता के दौरान जिला बार संघ के अध्यक्ष कलीराम, सचिव अरूण शर्मा के अलावा आमोद त्यागी एडवोकेट, प्रभाकर जोशी, भगवत सिंह, पं. महावीर शर्मा, पंकज गौतम, अमित जैन, अनुराग वर्मा एडवोकेट, श्यामाचरण पंवार एडवोकेट, रजनीश चौहान आदि मौजूद रहे।

 

किसान महापंचायत को वाल्मीकि समाज का समर्थन12 News 9 |

सिसौली/मुजफ्फरनगर। ५ सितम्बर को मुजफ्फरनगर में होने वाली संयुक्त किसान महापंचायत को वाल्मीकि समाज का समर्थन भाकियू अध्यक्ष को समर्थन पत्र दिया गया। महापंचायत में वाल्मीकि समाज की अधिक से अधिक भागीदारी की जायेगी।
वाल्मीकि क्रान्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक गम्भीर के नेत्रत्व में आज वाल्मीकि समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से मिला और उन्हें वाल्मीकि समाज की और से समर्थन पत्र दिया। महापंचायत में वाल्मीकि समाज की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी करने की बात की गई। भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने वाल्मीकि समाज का समर्थन करने पर आभार व्यक्त किया। प्रतिनिधि मण्डल में मनोज सौदाई एडवोकेट, नरेश नंदन वाल्मीकि, सोनू सरवट, सागर सौदाई, राजू प्रधान, सभासद नीरज वाल्मीकि, सुमित, राजा, वाल्मीकि समाज के खाप चौधरी योगेश कुमार वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

सम्मान समारोह का आयोजन
मुज़फ्फरनगर। रूड़की चुंगी स्थित किरण फार्म मे राजपूत एकता कमेटी मंच द्वारा मुज़फ्फरनगर से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान का सम्मान समारोह कार्यक्रम चल रहा है जिसमे बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री जमा खान तथा रालोद के वरिष्ठ नेता कुंवर अय्यूब राणा, सपा नेता जिया चौधरी व नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य एवं ग्राम प्रधान, आयोजक इमलाख प्रधान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य हसीब राणा, अमीर कासिम एडवोकेट है मौजूद।

लिफ्ट देकर लूटने वाले एमबीए डिग्रीधारक सहित 4 लुटेरे नई मंडी पुलिस ने किए गिरफ्तार14 News 9 |
मुजफ्फरनगर। अभियुक्तगण द्वारा जानसठ फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया था तथा उसके साथ लूट की घटना को कारित किया गया था (जिसमें ०२ मोबाइल फोन व ४० हजार रुपये लूटे गये थे), जिसके सम्बन्ध में थाना नई मण्डी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा २४ घण्टे के अन्दर उक्त लूट के अभियोग का अनावरण करते हुए चार लूटेरे अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में विपिन तोमर पुत्र कमल सिंह नि० ग्राम बडौदा हिन्दूवान थाना पिलखुवा जिला हापुड़। (आई.टी. आई), जितेन्द्र पुत्र प्रेमपाल नि० रसूलपुर औरंगाबाद थाना भावनपुर जनपद मेरठ। (१२वी), सचिन चौहान पुत्र अशोक कुमार नि० ग्राम कुराली थाना जानी जनपद मेरठ।(पोलीटैक्नीक), अभिषेक पुत्र ब्रिजेश कुमार नि० ग्राम कुराली थाना जानी जनपद मेरठ।(एम.बी.ए.) जिसके कब्ज्े से ०१ वैगनार कार (घटना में प्रयुक्त), ०२ मोबाइल फोन व ३६,८०० रुपये (लूटे हुए), ०३ तंमचा मय ०६ जिन्दा व ०१ खोखा कारतूस ३१५ बोर बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

 

 

NEWS PORTAL

खतौली में 4 बदमाशों ने गनप्वॉइंट पर लेकर मेडिकल संचालक से की लाखों की लूट16 News 6 |
मुजफ्फरनगर। खतौली थाने के भैंसी गांव के पास मेडिकल संचालक से लूट का मामला सामने आया है। देर रात्रि मेडिकल संचालक से बैखोफ बदमाशों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि देर रात मेडिकल संचालक को गनप्वॉइंट पर लेकर बैखोफ 4 बदमाशों ने की लाखों की लूट की। मेडिकल संचालक प्रधानमंत्री योजना के तहत मेडिकल की दुकान चलाता है जिससे बदमाशों ने 2 लाख की नगदी व मोबाइल फोन की लूट लिए और तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले से अवगत कराया है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + nine =