खबरें अब तक...

समाचार

वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन1 8 |
मुजफ्फरनगर। किदवईनगर स्थित तस्मिया स्कूल में वार्षिकोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर डा. एस फारूख सैयद इकराम रिजवी, मौ. अली, अख्तर उल हनीफ अतिथि के रूप में मौजूद रहे। विद्यालय की ओर से सभी का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में स्कूल की प्रधानाचार्या ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। और भविष्य की योजनाओं के बारे में अभिभावकों को अवगत कराया। इस अवसर पर विद्यालय की पत्रिका नूर का भी विमोचन किया गया।
विद्यालय के छात्र छात्राओं ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये जिसके बाद विद्यालय की ओर से सभी को पुरस्कृत व सम्मानित किया गया। अपने संबोधन में विद्यालय के प्रेसीडेंट डा0. एस फारूख ने कहा कि सच्चाई, ईमानदारी और परिश्रम का कहीं कोई विकल्प नहीं होता। उन्होंने शैक्षणिक योग्यता के साथ साथ मोरल एजूकेशन पर भी जोर दिया।

 

तमंचे व कारतूस सहित हैप्पी का हत्यारोपी गिरफ्तार2 5 |
मुजफ्फरनगर। तितावी पुलिस ने हैप्पी की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को हत्या मे प्रयुक्त तमंचे व खोखे तथा मोबाईल सहित गिरफ्तार कर लिया। युवक हैप्पी की हत्या की साजिशकर्ता उसकी पत्नि शिवानी अभी फरार है।
पुलिस लाईन स्थित सभागार मे आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी सुधीर कुमार सिह ने पत्रकारो से बात करते हुए बताया कि बीते दिन निकटवर्ती जनपद मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी हैप्पी पुत्र सुभाष की कुछ अज्ञात लोगो ने हैदरनगर के समीप उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी कि जब वह देर रात बाईक द्वारा अपनी ससुराल से अपने चचेरे भाई बाईक पर सवार होकर अपने गांव वापिस लौट रहा था। मृतक के परिजनो की तहरीर पर थाना तितावी पुलिस ने इस मामले मे हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन व भागदौड की। एसपी देहात आलोक शर्मा व सीओ फुगाना के निर्देशन मे गठित पुलिस टीम ने घटना के खुलासे के लिए भागदौड शुरू की। पुलिस द्वारा की गई भागदौड व छानबीन के पश्चात प्रकाश मे आया कि मृतक हैप्पी की पत्नि शिवानी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पति की हत्या करा दी थी। पुलिस टीम ने हैप्पी हत्या कांड के हत्यारोपी अनुज पुत्र रणवीर की निशानदेही पर हत्या मे प्रयुक्त एक तमंचा 12 बोर व खोखा कारतूस 12 बोर तथा मृतक हैप्पी के चचेरे भाई मनीष का मोबाईल भी तितावी पुलिस ने बरामद कर लिया। हैप्पी की पत्नि शिवानी अभी फरार है। एसएसपी सुधीर कुमार सिह ने बताया कि हैप्पी हत्या काण्ड का खुलासा करने वाली टीम मे थानाध्यक्ष तितावी क्षितिज कुमार, उप निरीक्षक प्रहलाद सिह,उप निरीक्षक सुधीर कुमार, का.महेन्द्र सिह,का.विकास कुमार तथा का.शिवम यादव शामिल रहे।

जिलाधिकारी ने बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाकर किया पल्स पोलियो अभियान का शुभारम्भ 3 3 |
मुजफ्फरनगर। पल्स पोलियो अभियान 10 मार्च, 2019 बूथ दिवस का षुभारम्भ डा. अजय षंकर पांडेय जिलाधिकारी, मुजफ्फरनगर, महोदय ने जिला महिला चिकित्सालय, मुजफ्फरनगर पर लगाये गये बूथ पर 0 से 5 वर्श तक के बच्चो को पोलियो की दो बूंद दवा पिलाकर एवं फीता काटकर किया। इस अवसर पर डा0 पी.एस. मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका, जिला महिला चिकित्सालय, डा0 एस0के0 अग्रवाल, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी, श्रीमति पुश्पा रानी, जिला स्वास्थ्य षिक्षा एवं सूचना अधिकारी, डा0 गीताजंली वर्मा, उप जिला स्वास्थ्य षिक्षा एवं सूचना अधिकारी, तरन्नुम सिद्ीकी डी0एम0सी0 यूनीसेफ, डा0 अजित गुप्ता, एस0एम0ओ0, डब्लू0एच0ओ0, नगरीय क्षेत्र की बी.एम.सी. यूनिसेफ रफाकत, नगरीय मलेरिया इकाई के रधुनाथ षर्मा, श्री प्रदीप षर्मा, श्री अनिल कुमार आदि उपस्थित रहें। इस अवसर पर डा0 पी0एस0 मिश्रा मुख्य चिकित्सा अधिकारी मुजफ्फरनगर ने अभियान से जुडे अधिकारियो/कर्मचारियों को निर्देषित किया कि आप पूर्ण मनोबल के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे।ं ताकि पांच वर्श तक के अधिक से अधिक बच्चे बूथ पर पोलियो की दवा पी सकें। आप सभी बूथ दिवस पर पूर्ण मनोबल व उत्साह के साथ कार्य करें। बुलावा टोली/आषा/आंगनवाडी के माध्यम से बच्चो को बूथ पर बुलवाये सभी के सहयोग से हम जनपद को पोलियो मुक्त करने मे कामयाब होगें। डा0 पी0एस0 मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मुजफ्फरनगर ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर में 0-5 वर्श के बच्चो का लक्ष्य 509121 है जिसमें आज कुल 1460 पोलियो बूथों पर पोलियो से बचाव की खुराक पिलायी जायेगी। इस दौरान जो पोलियो की दवा पीने से वंचित रह जायेगे, उनको दिनांक 11 मार्च से 15 मार्च 2019, तक घर-घर हेतु 1039 टीमें लगायी गयी है जो घर-घर भ्रमण के दौरान पोलियो की दो बूद पिलायेंगी। आपका थोडा सा प्रयास बच्चे को हमेषा के लिए विकंलाग बना देने वाली पोलियो बीमारी से बचा सकता है। डा0 एस0के0 अग्रवाल, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मुजफ्फरनगर ने पल्स पोलियो अभियान की सफलता के लिए अभिभावको से अपील करते हुए कहा कि किन्ही कारणवष पांच वर्श तक के जो बच्चे बूथ पर दवा नही पी सकें है तो घर-घर भ्रमण कार्यक्रम के दौरान वैक्सीनेटर्स के घर आने पर छूटे हुए बच्चो को पोलियो की दो बूंद दवा अवष्य पिला लें। सभी के सहयोग से ही हम जनपद को पोलियो मुक्त कर सकते है।

15 हजार का इनामी दबोचा
मुजफ्फरनगर। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह एवं एसपी सिटी सतपाल आंतिल के निर्देशन में खतौली पुलिस ने १५००० का दुर्दांत अपराधी दबोचा, क्षेत्राधिकारी खतौली आशीष प्रताप सिंह एवं थानाध्यक्ष हरशरण शर्मा द्वारा लगातार अपराधियों को दबोचने का सिलसिला है जारी।

आम आदमी की आवाज दब न सकेः बालाकृष्णन
मुजफ्फरनगर। सरकुलर रोड स्थित श्रीराम कालेज ऑफ लॉ के दूसरे दिन के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के पूर्व मुख्य न्यायाधीश केजी बालाकृष्णन ने कहा कि संविधान में अनेकों नियम कायदे बनाये गये है जिसका निर्माण हमने अपने देश की जनता के लिए किया है इसके अंतर्गत आम आदमी के मूल अधिकार देश में पंचवर्षीय योजनाएं अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा आदि चीजे इसमे शामिल की गयी है ताकि हमारे देश का लोकतंत्र कायम रह सके। उन्होंने युवा वकीलों से आह्वान करते हुए कहा कि जहां अपने प्रोफेशन के दौरान वे अपने मुवक्किलों की आवाज उठाते है उसके अलावा अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के तहत वे प्रयास करे कि देश में किसी भी स्तर पर आम आदमी की आवाज दब न सके। उन्होंने आशा प्रकट की कि देश प्रगति की ओर है और हम सबका दायित्व है कि इस प्रगति में अपना योगदान दे। इससे पूर्व इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश विनोद प्रसाद ने कहा कि देश की भोगोलिक स्थिति भिन्न है इसलिए मुद्दे तो छाये ही रहेंगे। उन्होंने बताया कि जिन लोगों के माध्यम से हमे आजादी नसीब हुई है उनमे अधिकतर वकील ही थे। उन्होंने जरूरत महसूस करते हुए कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी आज यदि कोई व्यक्ति फुटपाथ पर भूखा सोता हुआ मिलता है तो हमे सोचना होगा कि हमारी और सरकार की क्या जिम्मेदारी है। कार्यक्रम में केटीएस तुलसी, लेफ्टिनेंट जर्नल राज कादियान आदि ने भी अपने विचार प्रकट किये। इस अवसर पर लॉ विभाग के छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि के हाथों पुरस्कार व प्रमाण पत्र प्रदान कराये गये। कार्यक्रम में नगर की प्रमुख हस्तियां मौजूद रही। वहीं पर सम्मान पाने वालो में वरिष्ठ समजासेवी पं. जयकुमार शर्मा का भी नाम भी उल्लेखनीय है। कार्यक्रम के आयोजन में डा. रविंद्र प्रताप िंसह, प्रशांत चौहान, मनोज धीमान, प्रेरणा मित्तल, र्नैनी गोपाल, श्रीमति पूनम, श्रीमती सोनिया, आंचल अग्रवाल आदि का उल्लेखनीय योगदान रहा। कार्यक्रम के अंत मेंश्रीराम ग्रुप कालेज के चेयरमैन डा. एससी कुलश्रेष्ठ ने सभी का आभार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि जस्टिस बाला कृष्णन तीसरी बार मुजफ्फरनगर में इस विद्यालय में उपस्थित हुए है।

होली के मद्देनजर शांति समिति की बैठक सम्पन्न6 2 |
बुढ़ाना। कोतवाली परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में अधिकारियों ने आपसी सद्भाव से होली मनाने की अपील की। होली के त्योहार को शांतिपूर्ण व भाईचारे से मनाने के लिए कोतवाली परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में एसडीएम दीपक कुमार ने कहा कि कि अनावश्यक किसी को जबरन रंग न लगाया जाए। सभी लोग असामाजिक तत्वों पर मिलजुल कर नजर रखें। माहौल खराब करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने अपने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान सीओ विजय प्रकाश सिंह व इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने भी उपस्थित शांति समिति सदस्यों से होली को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। होली को विवादित स्थान पर रखने से बचने व मौअजिज लोग छोटे-छोटे विवाद व असामाजिक तत्वों पर नजर रखें। उन्होंने शराब व शराबियों पर कंट्रोल करने की भी बात कही। इस दौरान ईओ ओमगिरी, सुबोध त्यागी, डॉ. राजीव, विनोद सैनी, राजेश संगल, बाली त्यागी, धनप्रकाश त्यागी, मोमीन खान व आसिफ कुरैशी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन
मोरना। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में जेपीएस पब्लिक स्कूल में एक दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। योग शिविर में मुजफ्फरनगर के अथक योग फिटनेस क्लब के मयंक ने विभिन्न योग मुद्राओं का प्रदर्शन कर योग से मानव शरीर को होने वाले फायदों के बारे में जानकारी दी। शुभांगी देवी ने बताया कि खानपान को सुनियोजित कर योग द्वारा स्वस्थ जीवन को अपनाया जा सकता है। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक कृष्णकांत शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम के समापन पर स्कूल मैनेजर मोहनी शर्मा ने योगाचार्य का धन्यवाद किया। आयोजन में संगीता श्रीवास्तव, करुणा वत्स, मधु, प्रतिभा, दीपाली, मंजू, हिमानी, राहुल, तुषार, नेन सिंह आदि शामिल रहे।

‘‘स्पोटर्स डे’’ व ‘‘ग्रैंड पैरेंटस डे’’ का आयोजन7 3 |
मुजफ्फरनगर। सरकुलर रोड स्थित मदरर्स प्राईड प्ले स्कूल में ’’स्पोटर्स डे’’ व ’’ग्रैंड पैरेंटस डे’’ का आयोजन किया गया जिसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि श्री कृष्ण गोपाल अग्रवाल, डा0 रिंकु एस0 गोयल, श्री समर्थ प्रकाश, श्रीमति धारा रत्न, श्री विपुल भटनागर, श्रीमति सोनिया लुथरा, श्री अनुराग सिंघल, श्रीमति नीति गोपाल अग्रवाल, डा0 विभुति आदि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करा व उनके साथ आये उनके माता-पिता व दादा-दादी ने भी अपने सामर्थ के अनुसार बच्चों के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। दादा-दादियों ने नन्हें-मुन्नें बच्चों के साथ खेल कूद की व स्वादिष्ट जलपान का आनन्द लिया। कार्यक्रम में टनल रेस में अमरेन्द्र प्रथम, अनु द्वितीय व युवान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बॉल पिकिंग में महक प्रथम, राघव द्वितीय व युग ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूप बॉल रेस में विवान प्रथम, पार्षवी द्वितीय व निलांश व जपसिमर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पासिंग थ्रु हूप में समर्थ प्रथम, रूद्रा द्वितीय व कासवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बॉल बैंलेस में अदिला प्रथम, वैष्णवी द्वितीय व इब्राहिम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पार्टनर हुला में शिवाय, विदित की जोडी प्रथम, गीतांजली, अर्नव की जोडी द्वितीय व महक, तनीषक की जोडी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बैंलेस बीम में काव्या प्रथम, श्रीयश द्वितीय व वैष्णवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कपल रेस में अभियुदय के माता-पिता ने प्रथम, अमायरा के माता-पिता ने द्वितीय व युवान के माता-पिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ग्रैंड पैरेंटस रेस में निलांश के दादा ने प्रथम, अरिका की नानी ने द्वितीय व विवान के दादा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मदर्स रेस में विवान की मम्मी ने प्रथम, अभ्यिदय की मम्मी ने द्वितीय व निलांश की मम्मी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल की डारेक्टर डा0 रिंकू एस0 गोयल ने बताया कि हमारे स्कूल का उद्देश्य उच्च गुणवत्ता से परिपूर्ण शिक्षा का वातावरण उपलब्ध कराना है। जिसके लिए मदर्स प्राईड नित नई तकनीके व कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है। कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य रूप से कामिल, बु्रशा व आशीष ने योगदान किया, जोकि किड्स शेपर्स कम्पनी के मुजफ्फरनगर क्षेत्र के अधिकारी है। कार्यक्रम का संचालन डा0 रिंकु एस0 गोयल व ईशिका भारद्ववाज ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम के आयोजन में नैन्सी, गरिमा, प्रिया, ज्योति अरोरा, विधि, मेघाली, अंजना, रजनी, विभुति, राजू, जगदीश, सुमन, पिंकी, सरिता, एश, हेमन्त आदि शिक्षिकाओं व कर्मचारियों का सहयोग रहा।

915 मतदान केंद्रों के 2167 मतदेय स्थलों पर डाले जायेंगे वोट
मुजफ्फरनगर। जिला निर्वाचन अधिकारी अजय शंकर पाडे के निर्देशन में एसडीएम सदर कुमार भूपेंद्र सिंह एवं सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि जनपद के 1968784 मतदाताओं के लिए कुल 915 मतदान केंद्र एवं 2167 मतदेय स्थल बनाये गये है। उन्होंने बताया कि बुढ़ाना विधानसभा के लिए 175 मतदान केंद्र व 371 मतदेय स्थल बनाये गये है। चरथवाल विधानसभा के लिए 152 मतदान केंद्र और 362 मतदेय स्थल बनाये गये है। पुरकाजी विधानसभा के लिए 154 मतदान केंद्र व 371 मतदेय स्थल बनाये गये है। मुजफ्फरनगर सीट पर 93 मतदान केंद्र एवं 347 मतदेय स्थल बनाये गये है। खतौली में 180 मतदान केंद्र व 348 मतदेय स्थल बनाये गये है। मीरांपुर विधानसभा के लिए 161 मतदान केंद्र व 368 मतदेय स्थल बनाये गये है। कुल मिलाकर जनपदभर में 915 मतदान केंद्रों के लिए 2167 मतदेय स्थल बनाये गये है। इसके अलावा बुढ़ाना विधानसभा को 33 सैक्टरों व 4 जोनल में बांटा गया है।
सी विजिल ऐप पर दर्ज शिकायत पर होगी 50 मिनट में कार्यवाही
मुजफ्फरनगर। उपजिलाधिकारी सदर/सहायक निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा मतदाताओं की शिकायतों के लिए इस बार सी विजिल ऐप बनाया है। एन्राइड फोन पर चलने वाले इस ऐप पर यदि मतदाता चुनाव ंसबंधी कोई भी शिकायत दर्ज कराता है तो चुनाव आयोग द्वारा उस पर मात्र पचास मिनट मे ंसंज्ञान लेकर चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त अधिकारियों द्वारा उसका निस्तारण कराया जायेगा।

मिस्टर मिस एंड मिसेज फेस ऑफ इंडिया का आयोजन
मुजफ्फरनगर। होटल ७ स्काई में गोड वैली फिल्म के द्वारा मिस्टर मिस एंड मिसेज फेस ऑफ इंडिया का प्रथम ऑडिशन रखा गया जिसमें नॉर्थ इंडिया के काफी राज्यों से आए ४० से ५० प्रतिभागियों ने भाग लिया इस कार्यक्रम में सार्थक चौधरी हिमानी आर्य निर्णायक मंडल में उपस्थित रहे अतिथि के रूप में वरिष्ठ समाजसेवी निधीश राज गर्ग, अशोक बालियान, अरविंद गुप्ता, राजीव बालियान, सपना सिंगल, अनुराधा वर्मा लवी अग्रवाल, काव्या कौशिक, अर्जुन मलिक, राजेश कौशिक आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के संयोजको की टीम में मोहित मेहंदी, यान पीयूष, भारती अतुल राठी, नीतीश धीमान, अनंत शर्मा, आंचल धीमान, राधिका आदि ने कार्य किया।

पुलिस लाइन में उत्तर प्रदेश का पहला आदर्श रोड सेफ्टी ऑडिटोरियम का एसएसपी ने किया उद्घाटन
यातायात के नियमों की जानकारी में रामबाण साबित होगा ऑडिटोरियमः एसएसपी9 2 |
मुजफ्फरनगर। पुलिस लाइन में उत्तर प्रदेश का पहला आदर्श रोड सेफ्टी ऑडिटोरियम का उद्घाटन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह द्वारा किया गया। विदित हो कि यह ऑडिटोरियम उत्तर प्रदेश का किसी भी पुलिस लाइन में पहला ऑडिटोरियम इसका उद्घाटन करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि इसके बनने के बाद यातायात के नियमों को लेकर जानकारी देना बहुत सरल एवं आसान हो जाएगा यहां पर यातायात के संदर्भ में जागरूकता शिविर सेमिनार गोष्ठियों एवं बच्चों को जानकारियां दी जा सकेगी वहीं दूसरी ओर इसका यह भी लाभ होगा कि यातायात के नियमों को इस पार्क में बनाए गए नियमों के आधार पर आसानी से समझाया जा सकेगा उल्लेखनीय है कि टी एस आई राजेश कुमार सिंह के अथक प्रयासों एवं मेहनत के चलते बहुत ही कम समय में प्रगति के आधार पर इस ऑडिटोरियम एवं पार्क का निर्माण संभव किया जा सका इसके निर्माण में मेरठ की संस्था मिशिका सोसाइटी का बहुत बड़ा एवं विशेष योगदान रहा यह संस्था मेरठ में स्थित इसी प्रकार के एक पार्क में यातायात के नियमों की जानकारी लगातार देती आ रही है और इसका प्रयास है कि साल के 365 दिनों में निरंतर एवं लगातार जानकारी दी जा सके इसके लिए यह लोग प्रयासरत हैं मुजफ्फरनगर में इनके इस सहयोग एवं योगदान को भुलाया नहीं जा सकता इस संस्था के अध्यक्ष अमित नागर तथा सचिव डॉ विभा नागर ने बताया की मुजफ्फरनगर में भी यातायात के नियमों की जानकारी देने एवं जागरूकता लाने के उद्देश्य से मिशिका सोसायटी कार्य यहां पर करती रहेगी। वहीं इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आलोक शर्मा, सी ओ भोपा राम मोहन शर्मा, सीओ सिटी हरीश भदोरिया, महिला थाना प्रभारी मीनाक्षी शर्मा, आर आई पुलिस लाइन,शहर कोतवाल अनिल कपरवान, समाजसेवी नादिर राना, रोटेरियन सुधीर गर्ग, मुकुल दुआ समाजसेवी नीरज बंसल, राजीव कुमार रेड क्रॉस सोसायटी बुढ़ाना,पुनीत सिंघल,विक्की चावला, अनुराग सिंघल, अनग सिंघल, राजीव गुप्ता समाज सेवी मुकेश त्यागी आदि मुख्यरूप से उपस्थित रहें। कार्यक्रम में सहयोग करने वालों में कुंवर देवराज पवांर, नीतीश राज गर्ग प्रमुख समाजसेवी, अभिषेक अग्रवाल उद्योगपति, रवि प्रताप सिंह,जल निगम, राजवीर सिंह गुर्जर कांट्रेक्टर, कपिल कुमार होटल सेवेन स्काई,गुलशन आहुजा ट्रांसपोर्टर सहयोग करने वालों में मुख्य रूप से शामिल रहे कार्यक्रम के अंत में टीएसआई राजेश कुमार सिंह ने सभी का धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।

बाइक सवार एक युवक मौत, दो गंभीर
मुजफ्फरनगर। थाना क्षेत्र की निरगाजनी गंग नहर पटरी पर बाइक सवार तीन युवक आ रहे थे कि पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों युवक सडक पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद चालक ट्रक को छोडकर भाग गया। सूचना पर यूपी 100 डायल पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल ले गई जहां पर एक युवक की मौत हो गई। दोनों घायलों की हालत खराब देखते हुए चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि मृतक की पहचान सोनू निवासी भोपा के रूप में हुई है जबकि एक घायल मृतक सोनू का रिश्तेदार कृष्णपाल है जो दौराला के गांव झोता का रहने वाला है तथा फिलहाल भोपा में ही रहता है तीसरा घायल युवक नीटू गांव विलायतनगर है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =