News
खबरें अब तक...

समाचार

सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन
मुजफ्फरनगर। भीम आर्मी की और से भारत बंद के आहवान के कारण जिला व पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा। आला अधिकारियो के निर्देशन मे पुलिस टीम नगर के विभिन्न बाजारो व चौराहो पर तैनात रहे।
भीम आर्मी की और से भारत बंद के आहवान के चलते आज जनपद पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतक्र रहा। विदित हो कि भीम आर्मी द्वारा भारत बंद के ऐलान के कारण चप्पे चप्पे पर भारी मात्रा मे पुलिसबल तैनात रहा। हालांकि बाजार बंद का नगर मे कहीं कोई असर देखने को नही मिला। रोजाना की भांति नगर मे सभी कुछ सामान्य रहा। वहीं दूसरी और भीम आर्मी कार्यकर्ताओ ने सिटी मजिस्टै्रट अतुल कुमार को एक ज्ञापन सौपा। इस दौरान एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ सिटी हरीश भदौरिया,शहर कोतवाल अनिल कपरवान,इंस्पैक्टर थाना सिविल लाईन हरसरन शर्मा आदि मौजूद रहे।

 

दो शराब माफिया शराब व उपकरण सहित दबोचे1 News 18 |
मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी पुलिस ने आबकारी टीम के साथ मिलकर रूड़की रोड स्थित एक गोदाम पर छापामारकर वहां बनायी जा रही नकली शराब का भंडाफोड करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गोरखधंधे को लेकर दो लोग अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। पकडे गये आरोपियों से सैकडो लीटर रेक्टीफाइड, एल्कोहल, अन्य कैमिकल व सामान की कीमत एक करोड रूपये बतायी जा रही है।
पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि सिखेडा थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि जौली रोड पर स्थित एक गोदाम में कुछ लोग नकली शराब बना रहे है। इस बीच सिखेडा थाना प्रभारी अपने अधीनस्थ पुलिस व नई मंडी पुलिस तथा आबकारी टीम के साथ बताये गये गोदाम पर छापा मारा। पुलिस ने मौके से सोनू पुत्र सूरजमल निवासी अमित विहार कूकडा को गिरफ्तार कर 8500 लीटर रेक्टीफाइड, 140 ड्रम खाली, 10 छोटी केन, एल्कोहल, शराब बनाने में काम आने वाला रंग, अन्य कैमिकल व उपकरण बरामद किये। पकडे गये आरोपी सोनू ने पुलिस को बताया कि वह रामसिंह पुत्र बलधारी निवासी संधावली, दिनेश निवासी बिलासपुर व प्रवेश पुत्र बालेश्वर निवासी इन्दिरा कालोनी के साथ मिलकर नकली शराब बनाकर बेचता है और नकली शराब बेचकर वह लोग मोटी कमायी करते है। पुलिस ने दूसरे आरोपी प्रवेश के भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पकडे गये आरोपियों को जेल भेज दिया है और फरार आरोपियों की गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। गिरफ्तार करने वाली टीम में अजय कुमार थानाध्यक्ष सिखेडा, कमलेश्वर कश्यप आबकारी निरीक्षक, उपनिरीक्षक सुभाष कुमार, उपनिरीक्षक गजेंद्र सिंह ठैनुआ, उपनिरक्षक अमरपाल सिंह, है. का. रोहताश कुमार आबकारी, कां. रविंद्र कुमार, कां. जितेंद्र कुमार, कां राजेश कुमार आबकारी, का. डोडू सिंह चौहान आबकारी मौजूद रहे।

सड़क का शिलान्यास2 News 16 |
मुजफ्फरनगर। क्षेत्र के गणमान्य लोगों व पार्टी पदाधिकारियो की मौजूदगी मे केन्द्रीय मंत्री डा.संजीव बालियान व मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने सडक का शिलान्यास किया तथा श्री जैन मंदिर मे भगवान पार्श्वनाथ के दर्शन किए।
उल्लेखनीय है कि जानसठ रोड स्थित कालोनी सुरेन्द्र नगर की सडक पिछले कुछ समय काफी क्षतिग्रस्त थी। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज सुबह सुरेन्द्र नगर पहुंचे केन्द्री य राज्य मंत्री डा.संजीव बालियान व मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने संयुक्त रूप से सुरेनद्र नगर मे सडक का शिलान्यास किया। जिसके पश्चात केन्द्रीय मंत्री डा.संजीव बालियान व मंत्री कपिलदेव अग्रवाल तथा डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने सुरेन्द्र नगर स्थित जैन मंदिर भगवान श्री पार्श्वनाथ के दर्शन किए। इस अवसर पर भाजपा नेता राजीव गर्ग, सुनील शर्मा, सुनील बालियान,महेश बंसल, महेश चौहान,सत्यप्रकाश, विजय त्यागी, प्रवेश त्यागी,डा.आर.एन.त्यागी, नीरज खन्ना आदि अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाते दबोचा3 News 14 |
मुजफ्फरनगर। चरथावल पुलिस ने एक भट्टे में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड करते हुए एक अभियुक्त भारी मात्रा में बने व अधबने शस्त्रों, उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है।
एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल पुलिस ने एक सूचना के आधार पर खुसरोपुर रोड पर बंद पडे भट्टे के खंडहर में छापा मारा। पुलिस के अनुसार वहां दो लोग अवैध शस्त्र बना रहे थे। जिनमे से एक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से जहागीर पुत्र जमशेद निवासी कुल्हेडी को गिरफ्तार कर लिया जबकि सर्रू उर्फ सरफराज पुत्र गुलाम मौहम्मद निवासी जौला थाना बुढाना मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से चार मस्कट 12 बोर, 7 तमंचे 315 बोर, 315 बोर व 12 बोर की नाले, 10 तमंचे अधबने, 5 कारतूस, 20 खोखा कारतूस 315 बोर, ग्राइन्डर मशीन, वैल्डींग मशीन आदि सामान बरामद किया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड करने वाली टीम में चरथावल एसओ सूबे सिंह, उपनिरीक्षक जितेंद्र तेवतिया, योगेंद्र चौधरी, कां. राहुल त्यागी, विकास शर्मा, महेंद्र सिंह, रघुराज सिंह व राजीव शर्मा शामिल रहे।

 

शराब सहित दबोचा
मुजफ्फरनगर। चरथावल पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब की भट्टी चलाते हुए भारी मात्रा में शराब, यूरिया व उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि चरथावल थाना प्रभारी सूबे सिंह ने एक सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक संदीप कुमार, मोहित कुमार, हैड कां. महमूद खान व कां. मनोज कसाना के साथ एक सूचना के आधार पर रोनी हरजीपुर में रविंद्र पुत्र शीशपाल सिंह के घर दबिश दी। पुलिस के अनुसार उक्त रविंद्र यूरिया व अन्य कैमिकलों को मिलाकर नकली शराब बना रहा था। पुसिल ने मौके से दस लीटर शराब, दो लीटर यूरिया, शराब बनाने के उपकरण बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घौषणा की है।

वांरटी गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो चलते अपराधो पर रोकथाम व अपराधियो के खिलाफ चल रही मुहिम तथा विभिन्न मामलो मे वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान विशेष के तहत नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान मिली सूचना के आधार पर हरिनगर मखियाली निवासी वारंटी काशी पुत्र धर्मपाल को पुलिया के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित की।

जहरीले पदार्थ का किया सेवन
मुजफ्फरनगर। एक युवक ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भेर्ती कराया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टिलला निवासी 26 वर्षीय शुभम पुत्र प्रमोद कुमार ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भेर्ती कराया। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

हादसे में कई घायल
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों पर महिला सहित कई लोग सड़क हादसे में घायल हो गये। जिन्हे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
इन्दिरा कालोनी निवासी धर्मवीर पुत्र नकली सिंह को घर के बाहर किसी वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इसके अलावा तावली निवासी लक्ष्मीचंद पुत्र कालूराम भोपा रोड पर हुई सडक दुर्घटना में घायल हो गया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। गुलशाना पत्नी कयूम निवासी दरगाहपुर भी सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गयी। उसे भी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

महिला घायल
मुजफ्फरनगर। एक महिला को आवारा पशु ने काट लिया। महिला को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव तंजेडा निवासी जन्नत पत्नी युसूफ को एक आवारा पशु ने काट लिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष का स्वागत
मुजफ्फरनगर। नई मंडी क्षेत्र के अंकित विहार में सौरभ मित्तल के आवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला एवं जिला मंत्री वैभव त्यागी का स्वागत किया गया। आज दोपहर सौरभ मित्तल के आवास पर हुए कार्यक्रम में विजय शुक्ला व वैभव त्यागी को माल्यार्पण व शॉल ओढाकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा दोनों अतिथियों को पशुपति नाथ नेपाल से लायी गयी रूद्राक्ष की माला भेंट की गयी। विजय शुक्ला ने कहा कि भाजपा की नीतियों का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करे उन्होंने कहा कि यह पद मेरा अपना नही सभी का है। सभी भाजपा की बेहतरी के लिए प्रयास करे। इस दौरान अमित भारद्वाज, अंशु भारद्वाज, गौरव मित्तल, राहुल, अमित अग्रवाल, आशीष गोयल, अंकित मिश्रा, जगमोहन वर्मा, राजेश गुप्ता सहित मान्या मित्तल, आदिव्क व आश्वित आदि मौजूद रहे।

ें कार्ड मेकिंग प्रोग्राम आयोजित
मुजफ्फरनगर। माउंट फोर्ट स्कूल मुजफ्फरनगर मैं एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस द्वारा कार्ड मेकिंग प्रोग्राम आयोजित किया गया जिसमें एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस की प्रतिनिधि सचिन कुमार गौतम व अन्य साथी लोग उपस्थित रहे जिसमें छात्रों ने जीवन को बचाने के लिए और जीवन में लाइफ इंश्योरेंस की महत्ता को दर्शाते हुए एक कार्ड के द्वारा प्रदर्शन किया और सभी छात्रों ने बहुत सुंदर-सुंदर कार्ड बनाकर जीवन के लिए लाइफ इंश्योरेंस की आवश्यकताओं को दर्शाया और सचिन कुमार गौतम ने छात्रों को बताया और प्रधानाचार्य एवं समस्त अध्यापकों को बताया कि एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस जीवन के लिए कितना लाभकारी है और जीवन के हर मोड़ पर लाभ देने वाला है अपने भविष्य बच्चों के भविष्य परिवार के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी एसबीआई लाइफ निभाता है एसबीआई लाइफ सभी के साथ है सभी के पास है एसबीआई लाइफ लेने से जीवन में किसी भी प्रकार की कोई हानि नहीं होती है एसबीआई लाइफ एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है जिसको भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है और यह एसबीआई लाइफ सभी जने लागू किया गया है सचिन कुमार गौतम ने सभी से निवेदन किया कि वे ज्यादा से ज्यादा एसबीआई लाइफ के सदस्य बन कर जीवन का आनंद उठाएं

बाइक रैली स्थगित
मुजफ्फरनगर। नगरपालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल के आवास पर चेयरमैन के खिलाफ नगरपालिका व्यापारियों द्वारा सुबह निकलने वाली मोटरसाइकिल रैली को स्थगित करके चेयरमैन से नाराज व्यापारियों की एक कमेटी ने मुलाकात की ओर अपनी मांगों को उनके समक्ष रखा जिसमे काफी जदोजहद के बाद निष्कर्ष निकला की नगरपालिका व्यापारी अपनी जितनी भी समस्या है उनको नगरपालिका अधिकारियों के साथ बैठकर सुलझाएंगे ओर जो भी समस्या होगी दोनो पक्ष मिलकर हल निकालेंगे ओर दोनो पक्ष एक दूसरे को सहयोग करेंगे वही किसी तीसरे पक्ष का कोई इन्वॉल्व नही होगा,चेयरमैन ने कहा कि नगरपालिका व्यापारी मेरा परिवार है और मेरी कोशीस है कि जितनी भी समस्याए है उनका सबका हल हो और हम सब मिलकर नगरपालिका को उचाईयो तक ले जाये इर शहर को साफ सुथरा ओर सौन्दरकर्ण कराए जिससे शहर की जनता खुश हो और कोई परेशानी शहर की जनता को ना हो मेरा हरपल यही कार्य है कि नगरपालिका को रेवेन्यू कहा से मिले जब तक रेवेन्यू नही मिलेगा में शहर का विकास नही करा पाऊंगी ओर मेरो अपील है नगरपालिका व्यापारियों और शहर की जनता से कि वो इसमे सहयोग करे तभी हम सब मिलकर नगर को साफ सुथरा ओर सुंदर बना पाएंगे आप दोनों पक्षो क़ई मीटिंग खुशनुमा माहौल में ओर सार्थक नतीजों पर हुई आज नगरपालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल के साथ मीटिंग में व्यापारियों का प्रतिनिधि मंडल व इंस्पेक्टर नई मंडी भी मौजूद रहे।

टायलेट ब्लॉक का किया लोकार्पण9 News 1 |
मुजफ्फरनगर। रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर मिडटाउन द्वारा एक टॉयलेट ब्लॉक का लोकार्पण विक्रम सैनी (विधायक खतौली), सतीश गोयल (टिहरी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज) व पूर्ण मंडलायुक्त रोटेरियन ललित मोहन गुप्ता जी द्वारा उच्च व प्राथमिक विद्यालय बेगराजपुर में किया गया। विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की महत्वकांक्षी योजना को रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर मिडटाउन वास्तव में साकार कर रहा है। मैं क्लब सदस्यों को इस नेक कार्य के लिए बधाई देता हूॅ। सतीश गोयल ने कहा कि रोटरी एक समाजसेवी संस्था है और इस कार्य में हमेशा अग्रणी होकर अपनी भूमिका निभाता है। मैं उन्हें शुभकामनाऐं देता हूॅ कि वो इसी प्रकार समाज के लिए कार्य करते रहें। पूर्व मंडलाध्यक्ष रोटेरियन ललित मोहन गुप्ता ने बताया कि रोटरी के अंतरराष्ट्रीय संस्था है और प्रत्येक रोटेरियन समाज में अपनी भूमिका निभाता है, चाहे वो विश्व को पोलियो से मुक्त करने की मुहीम या फिर कोई और कठिन कार्य हो। क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन विपुल भटनागर जी ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।
व बताया कि इस वर्ष रोटरी द्वारा विभिन्न विद्यालयों में 21 टॉयलेट ब्लॉक बनाने का लक्ष्य है। रोटेरियन सुनील अग्रवाल जी ने बताया कि हमारे क्लब द्वारा विभिन्न विद्यालयों में वाटरकूलर, फर्नीचर व कम्प्यूटर लैब आदि लगवायें गयें है। कार्यक्रम का संचालन सचिव रोटेरियन अंकुर गर्ग व कोषाध्यक्ष रोटेरियन अंकित मित्तल द्वारा किया गया। कार्यक्रम के प्रोजक्ट चेयरमेन रोटेरियन आर0सी0 मिश्रा रहे और कार्यक्रम को सफल बनाने में रोटेरियन आकाश बंसल, उमेश कुमार गोयल का विशेष सहयोग रहा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

One thought on “समाचार

  • This paragraph is actually a fastidious one it helps new the web viewers, who are wishing in favor
    of blogging.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + six =