News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

12 वर्ष की सजा व पचास हजार जुर्माना
मुजफ्फरनगर । १५ वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोपी ज़ाहिद को १२ वर्ष की सज़ा व ५० हज़ार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
गत १९ जुलाई २०१६ को ग्राम ककरौली से बहकाकर फुसलाकर दिल्ली में एक कमरे में रहकर बालिका के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी ज़ाहिद को १२ वर्ष की सज़ा व ५० हज़ार रुपये का जुर्माना किया गया है। मामले की सुनवाई विशेष अदालत पोक्सो के ज़ज़ संजीव कुमार तिवारी की कोर्ट में हुई। अभियोजन की ओर से विशेष लोक अभियोजक दिनेश शर्मा व मनमोहन वर्मा ने पैरवी की। अभियोजन की कहानी के अनुसार गत १९ जुलाई २०१६ को ग्राम ककरौली के दो नाबालिग बच्चों द्वारा १५ वर्षीय बालिका को बुलाकर ज़ाहिद के पास ले गए । ज़ाहिद पीड़िता को दिल्ली ले गया जहां एक कमरा लेकर उसके साथ बलात्कार किया गया।

 

१५ नवंबर तक जमानत अर्जी पर सुनवाई स्थगित
मुज़फ्फरनगर। गत एक नवंबर को सिटी बोर्ड के हेल्थ अफसर के साथ दुर्व्यवहार के मामले में आरोपी सभासद प्रवीण पीटर की जमानत अर्जी पर सुनाई विशेष अदालत में आगामी १५ नवम्बर तक स्थगित हो गई। आज वकीलों की हड़ताल की वजह से आज सुनवाई नही हो सकी ओर सुनवाई १५ नवंबर तक स्थगित होगई है ।

 

बिजली का बिल आने पर जनता को लगता है झटकाः अखिलेश1 News 7 |
बुढाना। डीएवी इंटर कालेज बुढ़ाना के मैदान में आयोजित कश्यप महासम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा व योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ठोको नीति पर काम कर रही है। सपा सरकार बनते ही पिछडी जातियों की गिनती कराई जाएगी। जल्द ही सपा का कई दलों से गठबंधन होगा। भाजपा ने सिर्फ महंगाई बढ़ाने का कार्य किया है।
सीएम योगी आदित्यनाथ को बाबा मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वे खुद पलायन कर उत्तराखंड से यहां आए हैं। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिजली भी महंगी कर दी है। सपा सरकार बनेगी तो सिंचाई मुफ्त की जाएगी। भाजपा विकास के नाम पर रंग और नाम बदल रही है। उन्होंने कहा खाद पर भी महंगाई बढ़ गई है।
उन्होंने कहा कि सीएम कहते रहते हैं कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति अच्छी है लेकिन, मैं कई उदाहरण दे सकता हूं कि कैसे भाजपा सरकार के तहत निर्दाष लोग मारे गए। अखिलेश यादव ने उदाहरण देते हुए कहा कि एक युवक को पुलिस ने उठा लिया और पीट-पीट कर मार डाला। यूपी में भाजपा सरकार में हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। उन्होंने यूपी पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं।
गरीब, किसान ही बीजेपी का सफाया करेंगे। 2022 के चुनाव मे किसानो का इंकलाब ही बदलाव लायेगा। सपा प्रमुख ने कहा कि जब भी वे मुजफ्फरनगर आये लोगो ने सपा के समर्थन मे पूरा मतदान किया। उन्हे कभी भी निराश नही किया। ओमप्रकाश राजभर के आने से पूर्वांचल में भाजपा के दरवाजे बंद हो गये है और अब आप पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के दरवाजों को बंद कर देंगे तो प्रदेश से भाजपा का सफाया हो जायेगा। रैली के दौरान रैली संयोजक सुधाकर ने 18 बिन्दुओ का मांग पत्र सौपा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रैली के माध्यम से भरोसा दिलाया कि सत्ता मे आने पर वे सभी समस्याओ का समाधान करायेंगे। उन्होने कहा कि गठबंधन का कार्य चल रहा है तथा कई दलो से गठबंधन होना है। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा का काम लोगो को जोडना है। सपा किसान, मजदूर, अगडे-पिछडे सभी लोगो को एक दूसरे से जोड रही है। उन्होने आरोप लगाया कि बीजेपी ने कश्यप समाज के साथ झूठे वायदे किए हैं। भाजपा सरकार मे कश्यप समाज को क्या मिला। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एम्बूलैन्स के विषय मे कहा कि कोराने मे एम्बूलैन्स बहुत काम आयी परन्तु कोरोना काल मे सरकार की लापरवाही उजागर हुई है। अस्पतालो मे जनता को ऑक्सीजन उपलब्ध नही हो पाई। इस दौरान गरीबो को बडे पैमाने पर अपनी जान गंवानी पडी। सरकार ने जनता को अनाथ छोड दिया। लॉकडाउन मे किसान,मजदूर पैदल ही सडको पर नजर आए। उन्होने कहा कि एम्बूलैन्स 108 सपा की देन हैं। उन्होने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसी है यह सब के सामने है। भाजपा सरकार मे निर्दोषो के साथ अन्याय हुआ है। उन्होने गोरखपुर का जिक्र करते हुए कहा कि एक व्यापारी अपने साथियों के साथ गोरखपुर घूमने आया। आरोप है कि रात मे पुलिस ने पिटाई कर डाली जिससे उसकी जान चली गई। जब सीएम के गृह जनपद मे यह हाल हो तो कानून व्यवस्था पर पूरे प्रदेश का क्या हाल होगा।
इस दौरान पूर्व गन्ना राज्यमंत्री स्वामी ओमवेश, सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, एमएलसी रामकुमार कश्यप, संयोजक सुधाकर कश्यप, सीताराम कश्यप, विशम्बर निशाद, चौ. लालता प्रसाद, पूर्व मंत्री किरणपाल कश्यप, पूर्व मंत्री राजपाल सैनी, शंखलाल मांझी, पूर्व विधायक अनिल कुमार, गुलाम मौहम्मद जौला, गौरव स्वरूप, राकेश शर्मा, सहारनपुर विधयक संजय गर्ग, अतुल प्रधान, अंसार आढ़ती, जिया चौधरी, सचिन अग्रवाल पटाखा, अलीम सिद्दीकी, निधिषराज गर्ग, शलभ गुप्ता एडवोकेट, गौरव जैन आदि अनेक सपा नेता मौजूद रहे।

 

बैठक का हुआ आयोजन5 News 7 |
मुजफ्फरनगर। गाँधीनगर स्थित भाजपा कार्यालय पर एक बैठक आयोजित हुई। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान को गति देने के लिए कहा गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला व संचालन जिला महामंत्री रोहिल वाल्मीकि द्वारा किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी एवं राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा सतेन्द्र सिसौदिया रहे । बैठक का शुभारम्भ भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया।
बैठक में जिला पदाधिकारी, समस्त मोर्चों पदाधिकारी, प्रकोष्ठ व विभाग के जिला संयोजक व सह संयोजक उपस्थित रहे। मुख्य वक्ता जिला प्रभारी सतेन्द्र सिसौदिया जी ने भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान व मतदाता पुनरीक्षण अभियान को गतिशील बनाने हेतु सभी कार्यकर्ताओं से प्रत्येक शक्ति केन्द्र व बूथ स्तर पर घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हेतु सभी को साथ लेकर अधिक से अधिक सदस्य एवं मतदाता बनाने का कार्य गम्भीरता से करें प्रत्येक बूथ पर २०० नये सदस्य बनाना आवश्यक है। बैठक के अंत में जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला द्वारा उपस्थित सभी कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त करते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ता परिश्रम व लगन के साथ प्रत्येक बूथ पर अधिक से अधिक सदस्य व मतदाता बनाने के कार्य में जुट जायें।
बैठक में मुख्य रूप से जिला महामंत्री सुषमा पुण्डीर, जिला कोषाध्यक्ष रमेश खुराना, जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र पाल नितिन मलिक, राजीव सिंह गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष एवं सदस्यता अभियान जिला संयोजक शरद शर्मा, जिला मंत्री एवं मतदाता सूची अभियान जिला संयोजक सुधीर खटीक, वैभव त्यागी, सचिन सिंघल, साधना सिंघल, सुनील दर्शन, रेणु गर्ग, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा, सह मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल, जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा कार्तिक काकरान, जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा अमित सिंह रावल, जिलाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा राजकुमार सिद्धार्थ, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा मौ० सलीम, मनोज पांचाल, जयकरण, तरूण त्यागी, रहतु प्रधान, रविश अंसारी, प्रियांशु जैन, रजत त्यागी, श्याम रहेजा, आशुतोष शर्मा, विजय वर्मा, अमित जौहरी, नीरज गौतम, एड गोपाल महेश्वरी प्रवीण जैन, सुरेन्द्र अग्रवाल, संदीप शर्मा, बबलू धनकर, ब्रजपाल सहरावत, कुलदीप कोरी, धमेन्द्र तायल, धमेन्द्र शर्मा, विशाल गर्ग, कंवरपाल वर्मा, विपुल शर्मा, हरपाल सिंह महार, रविकांत शर्मा, उत्कर्ष त्यागी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

गोपाष्टमी पर गायों की पूजा की
मुजफ्फरनगर। गोपाष्टमी के अवसर पर पालिका अध्यक्ष द्वारा गौशाला पहुंचकर रानी और धावली गाय की पूजा पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल उनके पति इंजीनियर अशोक अग्रवाल पुत्र अभिषेक अग्रवाल, पुत्रवधू श्रीमती वंशिका अग्रवाल के साथ गोपाष्टमी के अवसर पर शहर गौशाला पहुंची। वहां पर पहुंचकर सर्वप्रथम गौ माता की पूजा की और अपने हाथ से उन्हें आटे की पेडी खिलाई वहीं पर मौजूद एक छोटे से गोवंश को देखकर पालिका अध्यक्ष ने उसे गोद में उठाया और प्यार किया तत्पश्चात भंडारे में शामिल होकर उसका आनंद लिया।

 

शोकसभा आयोजित
मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पं कालूराम शर्मा की स्मृति में एक शोक सभा महावीर चौक स्थित वयोवृद्ध गांधी वादी नेता पं आनन्द प्रकाश त्यागी के आवास पर उन्हीं की अध्यक्षता व कांग्रेस नेता राकेश पुन्डीर के संचालन में सम्पन्न हुई शोक सभा में अनेक सामाजिक संगठनों तथा राजनीतिक दलों के नेताओं ने पं कालूराम शर्मा को स्पष्टवादी ओर बेधड़क व्यक्ति बताते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी अपने सिद्धांतों के साथ समझोता नहीं किया पूर्ण रूप से एक कट्टर कांग्रेसी होने के बावजूद सभी दलों के लोग उनका काफी सम्मान करते थे इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पं उमादत शर्मा ने कहा कि पं कालूराम शर्मा के निधन से समाज में जो रिक्तता आई है उसकी भरपाई नहीं हो सकती एक निर्भीक और ओजस्वी व्यक्ति का जाना सर्वसमाज की बहुत बड़ी क्षति है पंडित जी वास्तव मे जातिवाद और धर्म वाद के खिलाफ रहते थे इसलिए सभी के बीच वे सम्मान पाते थे इस अवसर पर रविन्द्र बालियान महफूज राणाअमलेश शर्मा बीबी गर्ग सतीश शर्मा बृजभूषण शर्मा बिनोद कौशिक साधू राम शर्मा राहुल शर्मा मांगेराम कश्यप मुकेश शर्मा लियाकत अली विधायक सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे सभा के अंत में दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

 

कमेटी की बैठक सम्पन्न8 News 7 |
मुजफ्फरनगर। आल इंडिया एन्टीकरप्शन कमेटी की एक अति आवश्यक बैठक में नगर में आये दिन लगने वाले जाम व अपराधिक घटनाओं के घटने व अपराधियों के न पकडे़ जाने पर चिंता प्रकट की गई।
भगत सिंह रोड़ पर आयोजित इस बैठक में सहायक राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार रहेजा ने नगर के मुख्य मार्गो पर लगने वाले जाम पर रोष प्रकट करते हुए जनपद के जिलाधिकारी से मांग की, वे तत्काल यातायात व अतिक्रमण अभियान चलाकर, आम जनता को राहत दिलायें। बैठक में सभी सदस्यों ने खतौली व रामकुमार सर्राफ के यहां घटी घटनाओं में अपराधियों के न पकड़े जाने पर एस0 एस0 पी0 से मांग की गई कि वे अविलम्ब इस ओर कड़ी कार्यवाही करायें। बैठक में प0 उ0 प्र0 अध्यक्ष विश्वदीप गोयल ’बिटटू’, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, पी0 आर0 ओ0 डा0 संजय अग्रवाल, प्रवीण वर्मा (बिजली वाले) अमित धीमान, मुकेश वर्मा, हरिकृष्ण ग्रोवर रोबिन जैन, वेद प्रकाश अरोरा, विक्की बाटला, प्रवीण वर्मा आदि सदस्य उपस्थित रहे।

गौशाला में हुई गायों की पूजा9 News 6 |
मुजफ्फरनगर। पचेंडा रोड स्थित श्री कृष्ण गौशाला पर गोपाष्टमी के पर्व पर एक विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रमुख समाज सेवी फूलचंद कंसल एवं भीमसेन कंसल उपस्थित हुए। कार्यक्रम का संचालन मित्रसेन कथूरिया ने किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सतीश गोयल टिहरी वाले मौजूद रहे।सर्वप्रथम प्रातः काल यज्ञ हवन के उपरांत गो पूजन संपन्न हुआ। तत्पश्चात विशाल भंडारा आयोजित किया गया। इस गौशाला के संस्थापक स्वर्गीय रामस्वरूप मेंदीरत्ता थे जिन्होंने १२ व्यक्तियों की कमेटी संचालन हेतु नियत की थी जो आज भी कार्यरत है। पिछले १८ वर्षों से यहां गोपाष्टमी का कार्यक्रम बराबर आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार कालरा, जिला पंचायत सदस्य पंडित जय भगवान शर्मा, वरिष्ठ समाजसेवी राजकुमार रहेजा ने भी अपने-अपने विचार प्रकट किए और गौ माता की सेवा करने का संकल्प लिय। कार्यक्रम में सिद्ध पीठ वाले गुरुजी पंडित संजय कुमार ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने जिस दिन पहली बार गाय चराने का मन बनाया था और वे वन में गायों को चराने के लिए गए थे। उसी की स्मृति में प्रतीक रूप से गोपाष्टमी का पर्व मनाया जाता है। यह पर्व धूलि आठे के नाम से प्रसिद्ध है। उन्होंने बताया कि सभी शास्त्रों में गौ माता की सेवा और पूजन को शास्त्र सम्मत बताया गया है। गौशाला के प्रबंधक पंडित राजा भैया मिश्रा ने बताया कि बिना सरकारी अनुदान के यह गौशाला आम जनमानस के सहयोग से कार्यरत है और यहां विकलांग और बूढ़ी गायों की निरंतर सेवा की जाती है। कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम के चेयरमैन अजय चौहान ने आए हुए श्रद्धालुओं एवं अतिथियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि गौशाला की उन्नति के लिए आप सभी के सुझाव आमंत्रित हैं।

 

नेत्रहीन को एक वर्ष में जगतबन्धु ट्रस्ट द्वारा मिलेगा उजालाः मोहन प्रजापति11 News 2 |
पुरकाजी। भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति द्वारा जगतबंधु सेवा ट्रस्ट के प्रयास से नेत्र रोग व मोतियाबिंद के करीब ग्यारह हजार रोगियों का कराया जाएगा नेत्र ऑपरेशन जगतबन्धु सेवा ट्रस्ट के सौजन्य से एक महा अभियान की शुरुआत दृष्टिहीन एवं मोतियाबिंद से ग्रस्त मरीजों के लिए चलाया गया है द्य जिसका उद्घाटन भारतीय अति पिछड़ा संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने किया जिसमें संस्था का लक्ष्य अगले साल दिवाली तक ११००० बुजुर्गों एवं बच्चों के ऑपरेशन कराने का लक्ष्य रखा गया है द्य संस्था के अध्यक्ष राजवीर सिंह प्रजापति के द्वारा बताया गया कि संस्था के पदाधिकारियों के द्वारा निर्णय लिया गया है कि, इस वर्ष कोई भी व्यक्ति जो बचपन से दृष्टिहीन हैं या चोट लगने के कारण या किसी अन्य बीमारी के कारण देख नहीं पाता, उन सभी मरीजों का निशुल्क ऑपरेशन देहरादून महंत इंद्रेश अस्पताल में कराया जाएगाजिसमें संस्था के द्वारा सभी मरीजों का रहना, खाना, दवाइयां, लेंस, ऑपरेशन इत्यादि सभी प्रकार की सेवाएं बिल्कुल निशुल्क हैं जगतबंधु सेवा ट्रस्ट के उत्तराखंड एंबेस्डर हर्ष राणा के द्वारा बताया गया है कि संस्था के द्वारा अलग-अलग स्थानों पर नेत्र जांच शिविर लगाकर मोतियाबिंद से ग्रस्त मरीजों एवं दृष्टिहीन बुजुर्गों एवं बच्चों को बस के द्वारा श्री महंत इंद्रेश अस्पताल निशुल्क लाया जाता है, जहां पर उन सभी का ऑपरेशन बिल्कुल निशुल्क किया जाता है द्य आज पुरकाजी में नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया जिसमें श्री महंत इंद्रेश अस्पताल के डॉक्टर हर्षित गुप्ता एवं विकास जी के द्वारा सभी मरीजों की जांच कर उन्हें बस के द्वारा ऑपरेशन हेतु महंत इंद्रेश अस्पताल लाया गया है द्य

 

पिस्टल व तमंचों सहित चार को दबोचा12 News 5 |
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम एवं विभिन्न मामलो मे वांछित एवं शामिल अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते चल रहे अभियान विशेष के तहत सीओ नई मन्डी हिमांशु गौरव के निदेशन मे नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान 10/11 नवम्बर 2021 को मुखबीर की सूचना पर चांदपुर मोड पर बने प्रतिक्षालय पर कुछ लोग अधिक मात्रा में अवैध शस्त्र की खरीद फरोक्त में बैठे है। इस सूचना पर थाने की पुलिस द्वारा चांदपुर मोड पर बने प्रतिक्षालय मे बैठे अभियुक्त आबिद पुत्र बजीर निवासी अम्बा विहार, गौरव पुत्र परमबीर निवासी बेलडा,, शकील पुत्र शेरअली निवासी सूजडू,सतनाम पुत्र लाभ सिह निवासी नंगला बुजुर्ग थाना भोपा को मय अवैध शस्त्र के गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर मय 5 जिन्दा कारतूस 32 बोर,2 पिस्टल मय 3 जिन्दा कारतूस 32 बोर, एक तमंचा 315 बोर व 25 जिन्दा कारतूस 315 बोर,एक पिस्टल 32 बोर मय दो जिन्दा कारतूस 32 बोर बरामद किए गए हैं। इस सम्बन्ध मे थाना नई मन्डी पर मु.अ.सं.577/21 धारा 3/5/25ए एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है। नई मन्डी कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। अभियुक्तो को गिरफ्तार करने वाली टीम में नई मन्डी कोतवाली प्रभारी पंकज पंत,सब इंस्पैक्टर अजीत शर्मा,सब इंस्पैक्टर मुकेश कुमार,,है.का.सुशील कुमार,है..का.सोविन्द्र,का..मनैन्द्र सिसौदिया,का.अरूणकुमार, का.फतेह सिह,का.अजीत बघेल,का.सचिन कुमार थाना नई मन्डी शामिल रहे।

 

 

दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या
मुजफ्फरनगर। नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने गांव पचैण्डा कला के जंगल मे मिले अज्ञात व्यक्ति के मामले मे भागदौड व जांच पडताल कर अज्ञात शव मिलने की हत्या का खुलासा किया है। शांति नगर निवासी कार्तिक पुत्र परेवन्द्र ने अपने दोस्ट के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर डाली। पुलिस ने हत्यारोपी युवक कार्तिक तथा उसके दोस्त निशान्त को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के नेतृत्व मे गठित टीम ने सीओ नई मन्डी हिमांशु गौरव के मार्ग दर्शन में तथा इंस्पैक्टर नई मन्डी कोतवाली पंकज पन्त के नेतृत्व मे नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने 03 नवम्बर 2021 को धर्मेन्द्र पुत्र जयपाल ग्राम प्रधान ग्राम पचैण्डा कला ने सूचना दी थीकि हिमांशु पुत्र सोमपाल निवासी ग्राम पचैण्डा के ईख के खेत मे स्थित कुए के अन्दर एक मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त की गई तो पाया गया कि परवेन्द्र पंवार पुत्रत्रा धर्मपाल निवासी गांव भारसी थाना कांधला जनपद शामली हाल निवासी शान्ति नगर है। नई मन्डी पुलिस ने मृतक परवेन्द्र पंवार के पोस्ट मार्टम के आधार पर गला घोटकर तथा गले पर चोट पहुंचाकर हत्या करना पाया गया। जिस के आधार पर थाना नई मन्डी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन व भागदौड की। पुलिस द्वारा की गई भागदौड व जांच पडताल के आधार पर पुलिस ने 11 नवम्बर 2021 को मुखबीर की सूचना पर आरोपी कार्तिक पुत्र परवेन्द्र निवासी शांतिनगर, निशान्त पुत्र विश्वास निवासी आदर्श कालोनी को आज चैकिंग व गश्त के दौरान शांति नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा जब आरोपियो से परवेन्द्र पंवार को मारने का कारण पूछा तो कार्तिक ने बताया कि उसके पिता जी गांव मे रहते थे तथा जब भी घर शांति नगर आते थे तभी उनके साथ मारपीट गाली गलौच तथा जान से मारने की धमकी देते थे। तथा रोज रोज की मारपीट व गाली गलौच से काफी परेशान होकर उसने अपने पिता को मारने की योजना बनाई। इस पर उसने अपने दोस्त निशान्त पुत्र विश्वास निवासी आदर्श कालोनी को बुलाकर अपने पिताजी परवेन्द्र पंवार को नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती करवाने को कहा तो उसने व उसके दोस्त ने सफेद रंग की मारूति कार मे अपने पिता को बैठा कर नशा मुक्ति केन्द्र के लिए चल दिए। इस दौरान निशान्त कार चला रहा था। तथा वह अपने पिताजी के साथ पिछली सीट पर बैठा हुआ था। कार्तिक का कहना है कि उसके पिताजी नशे मे होने के कारण इस दौरान होशो हवास मे नही थे। तभी उसने अपने पिता को मारने की योजना बनाई। उसने अपने पिता को अपने दोस्त के साथ गाडी से बाहर निकाल लिया। जहां पर कार्तिक ने अपने पिता के गले मे पडे गमछे से मैने अपने पिता की गला घोटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर हत्या मे प्रयुक्त चाकू,गमझा, कपडा बरामद किया। आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए शामिल टीम मे नई मंडी कोतवाल पंकज पंत, सब इंस्पैक्टर अजीत शर्मा,सब इंस्पैक्टर राजीव शर्मा,है.का..संजीव कुमार, का.प्रिन्स कुमार,का.राहुल कुमार शामिल रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + eleven =