Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: 12 घंटे में ही हत्या का किया खुलासा, तीन हत्यारे गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) चरथावल पुलिस ने 12 घंटे में ही हत्या का खुलासा कर बडी सफलता हासिल की है। पुलिस ने तीन हत्यारे गिरफ्तार किये। चरथावल थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने १२ घण्टों में गांव बिरालसी निवासी २३ वर्षीय आशुतोष पुत्र जगपाल की हत्या का खुलासा किया।

पुलिस ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते हत्यारों ने आशुतोष वर्मा की हत्या की थी। पुलिस पूछताछ में हत्यारों की पहचान रमेश पुत्र प्रसाद ,सुमित उर्फ घातक पुत्र सुरेशपाल, हिमांशु पुत्र मेगपाल निवासी बिरालसी के रूप में हुई। चरथावल पुलिस ने तीनों हत्यारों को ग्राम बिरालसी के जंगल से गिरफ्तार कर भेजा जेल।

उल्लेखनीय है कि दो लाख की फिरौती के लिए किये गए अपहरण के बाद बदमाशों ने युवक की गला दबाकरहत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव खेत में ४ फिट गहरा गड्ढा कर दबा दिया था। पुलिस ने शव गड्ढे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के पिता की दुकान से दो लाख की फिरोती के लिए भेजा गया एक पर्चा भी बरामद हुआ था।

थाना चरथावल क्षेत्र के गांव बिरालसी निवासी २३ वर्षीय आशुतोष पुत्र जगपाल अचानक से १८ फरवरी को घर से लापता हो गया था। दो दिन तलाशने के बावजूद जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस गुमशुदा आशुतोष को तलाश रही थी, लेकिन कई दिन की छानबीन के बाद भी उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी।

आशुतोष के पिता जगपाल बिरालसी में ही सुनार की दुकान करते हैं। उनकी दुकान से दो दिन पूर्व एक पर्चा बरामद हुआ था पर्चे में आशुतोष के अपहरण की बात करते हुए अज्ञात बदमाशों ने उसे छोड़ने के एवज में २ लाख रुपये फिरौती देने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस मामले के खुलासे के लिए भागदौड कर रही थी

जहां चरथावल पुलिस ने भागदौड कर तीनों हत्यारों मेश पुत्र प्रसाद ,सुमित उर्फ घातक पुत्र सुरेशपाल,हिमांशु पुत्र मेगपाल निवासी बिरालसी को ग्राम बिरालसी के जंगल से गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

चैकिंग अभियान चलायाNews
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) पुलिस ने चैकिंग/तलाशी अभियान के तहत वाहनो को रूकवा कर उनकी तलाशी ली तथा कई वाहनो के चालान भी काटे। जनपद पुलिस द्वारा चलाए गए चैकिंग अभियान से वाहन चालकों खासतौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा।

एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते पुलिस द्वारा आज दिनभर विभिन्न स्थानो पर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने इस दौरान देहात क्षेत्र व हाईवे सहित नगर के विभिन्न स्थानो पर वाहन चैकिंग की तथा वाहन के कागजात चैक किए।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार के निर्देशन मे शहर कोतवाल आनन्द प्रकाश मिश्रा की द्वारा नगर के शिव चौक,अस्पताल चौराहा,शामली स्टैण्ड पुलिस चौकी,बुढाना मोड,खालापार,फक्कर शाह चौक,किदवई नगर,40 फुटा रोड, मिनाक्षी चौक, तहसील गेट आदि विभिन्न स्थानो पर वाहनो की चैकिंग की। इसी संदर्भ मे इंस्पैक्टर थाना सिविल लाइन द्वारा अंसारी रोड, मदीना चौक, प्रकाश चौक,महावीर चौक,बालाजी चौक तथा मालवीय चौक आदि कई स्थानो पर वाहन चैकिंग की गई। पुलिस ने इस दौरान वाहनो को रूकवा कर उनकी तलाशी ली तथा वाहनो को चैक करने के साथ वाहनो के कागजात चैक किये 

कई वाहनो के ई-चालान भी काटे। वहीं दूसरी और सीओ नई मन्डी हिमांशु गौरव के निर्देशन मे तथा इंस्पैक्टर थाना नई मन्डी पंकज पन्त की मौजूदगी मे नई मन्डी पुलिस ने जानसठ अडडा,अलमासपुर, द्वारिकापुरी मोड,गांधी कालोनी, लिंक रोड,सरवट फाटक तथा भोपा बस स्टैण्ड आदि विभिन्न स्थानो पर सघन चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया।

पुलिस द्वारा की गई चैकिंग से वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। कई दुपहिया वाहन चालक चैकिंग होती देख गली-मौहल्लो से रफूचक्कर होते नजर आए।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + one =