समाचार

नवविवाहिता का गला दबाकर हत्या, फैली सनसनीMurdermiu
मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान में एक युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस इस मामले में तहरीर आने का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। जिसके चलते आरोपी ने भी कुछ समय पूर्व आत्महत्या का प्रयास किया था।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरबालियान निवासी साबिर का निकाह दस माह पूर्व जोया के साथ हुआ था। पुलिस का कहना है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। जिसके चलते कुछ दिनों पूर्व साबिर ने आत्महत्या का प्रयास किया था। बताया गया कि आज तड़के साबिर ने झगड़ा होने पर अपनी पत्नी जोया का गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।
आरोपी मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मसूंरपुर थाना प्रभारी मनोज चाहल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। मंसूरपुर एसओ का कहना है कि मृतका के मायके वालो की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

 

महिला की उपचार के दौरान मौत
मुजफ्फरनगर। सीढ़ियों से फिसलकर गम्भीर रूप से घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गयी। महिला की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल के मौहल्ला तगायन निवासी 45 वर्षीय अकबरी पत्नी शाहिद अपने घर की सीढ़ियों से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गयी। उसे उपचार हेतु चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उसे गम्भीर हालत के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। मेरठ में उपचार के दौरान अकबरी की मौत हो गयी। अकबरी की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लाइनमैन की करंट लगने से मौतJadodadeath Min
मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर क्षेत्र में वि़द्युत लाइन पर कार्य कर रहे लाइनमैन की अचानक करंट आ जाने से मौत हो गयी। गम्भीर रूप से झुलसे लाइनमैन को उपचार हेतु चिकित्सालय ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार वालो ने आर्थिक सहायता की मांग को लेकर हंगामा किया।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा निवासी 22 वर्षीय जुबैर बेगराजपुर बिजलीघर पर प्राईवेट लाईनमैन था। बताया गया कि आज जुबैर विद्युत लाइन ठीक करने के लिए गया था। शटडाउन लेने के बाद जब वह विद्युत लाइन ठीक करने के लिए खम्भे पर चढ़ा तभी लाइन में करंट आ जाने से वह गम्भीर रूप से झुलस गया। गम्भीर रूप से झुलसे जुबैर को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

अवैध शराब फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा मे नकली शराब पकडी3 Min 4
मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर शराब फैक्ट्री के निकट चल रही अवैध शराब फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में नकली शराब, पव्वे, रैपर, मोनोग्राम व अन्य सामान बरामद कर फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि मंसूरपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि मंसूरपुर मिल में टॉवर वाली गली निवासी मनोज उर्फ सोनू पुत्र कंवरपाल अपने घर में नकली शराब बना रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर बताये गये स्थान पर छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गये। पुलिस ने मौके से 100 लीटर शराब, भारी मात्रा में यूरिया, एक हजार शराब के खाली पव्वे व ढक्कन, 1109़ रैपर, 20 खाली पेटियां, शराब बनाने के उपकरण व एक कार बरामद की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पकडे गये आरोपी को जेल भेज दिया है।

 

विभिन्न स्थानो पर चैकिंग अभियान चलायाCharphot
मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानो पर चैकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान बिना किसी जरूरी कार्य के घूम रहे लोगो को जमकर हडकाया। वैश्विक आपदा कोविड-19 के प्रभाव के मददेनजर जन स्वास्थ्य के दृष्टिगत आज लॉकडान के दौरान आला अधिकारियो के निर्देश पर पुलिस ने नगर के मिनाक्षी चौक, अस्पताल चौराहा, महावीर चौक, शामली रोड, वहलना चौक, आबकारी रोड, फक्कर शाह चौक आदि विभिन्न चौराहो पर चैकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान कई वाहनो के ई-चालान काटे तथा बिना किसी जरूरी कार्य के वाहन लेकर घूमने वालो को जमकर हडकाया। पुलिस ने इस दौरान वाहनो की चैकिंग की तथा कागजात चैक किए। पुलिस ने मिला मास्क लगाए घूम रहे वाहन चालको के खिलाफ कार्यवाही की। शहर कोतवाल अनिल कप्परवान,इंस्पैक्टर सिविल लाइन डी.के.त्यागी तथा एसएसआई नई मन्डी कोतवाली संजय कुमार ने मय फोर्स के क्षेत्र मे गश्त की तथा चैकिंग करायी। पुलिस द्वारा बरती गई सख्ती से वाहन चालको खासतौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। कई बाईक सवार तो पुलिस चैकिंग देख गलियो से रफूचक्कर हो गए। डीएम सेल्वा कुमारी जे.,एसएसपी अभिषेक यादव,एडीएम प्रशासन अमित कुमार, एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार, नगर मजिस्ट्रेट,एसपी सिटी सतपाल अंतिल तथा सीओ सिटी आदि अधिकारियो ने क्षेत्र मे भ्रमण कर मौके पर मौजूद अधिनस्थो को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

 

कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना नई मण्डी पर उ0नि0 अनिल कुमार सागर द्वारा पोक्सों अधि0 में वांछित अभियुक्त समीर आलम पुत्र जहॉगीर नि0 बागोवाली थाना नई मण्डी मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना छपार पर उ0नि0 राकेश कुमार गौतम द्वारा पोक्सों अधि0 में वांछित अभियुक्त महबूब उर्फ काला पुत्र मतलूब नि0 ग्राम असदपुर थाना सरसावा जनपद सहारनपुर को बसेडा शराब के ठेके से गिरफ्तार किया गया।इसके अलावा थाना मीरापुर पर उ0नि0 अमरपाल शर्मा द्वारा एससी/एसटी अधि0में वांछित अभियुक्त प्रिंस पुत्र ओमपाल नि0 ग्राम कुतुबपुर थाना मीरापुर मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया।

 

तमंचा व कारतूस सहित पकडा
भोपा। थाना भोपा पर उ0नि0 योगेन्द्र सिंह पंवार द्वारा अभियुक्त खलील पुत्र जब्बार नि0 ग्राम जौली थाना भोपा मु0नगर को नहर पटरी जौली से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

देशी शराब के साथ दबौचा
बुढ़ाना। थाना बुढाना पर उ0नि0 राकेश शर्मा द्वारा अभियुक्त शहजाद पुत्र रहीश नि0 झोड वाली मस्जिद मौह0 खालापार थाना को0नगर मु0नगर को एचपी गैस एजेन्सी के पास विज्ञाना रोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 50 पव्वे देशी शराब बरामद किया गया।

 

जहरीले पदार्थ का सेवन किया
मुजफ्फरनगर। एक युवक ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि बुढ़ाना मोड़ पर स्थित आवास विकास कालोनी निवासी 35 वर्षीय हिम्मत सिंह पुत्र ओमप्रकाश ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

 

तमंचा व कारतूस सहित दबौचा
मुजफ्फरनगर। थाना को0नगर पर उ0नि0 जितेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त शहनवाज पुत्र मेहरबान नि0 ग्राम दधेडूकलां थाना चरथावल मु0नगर, मिण्टू वर्मा पुत्र उमाशंकर नि0 ग्राम लुईथाकला थाना सरपत जिला जौनपुर को काली नदी पुल से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से क्रमशः 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया।

 

वांछित को गिरफ्तार
छपार। थाना छपार पर उ0नि0 रविशंकर पाण्डेय द्वारा थाना नई मण्डी पर वांछित अभियुक्त निखिल पुत्र सुरेशपाल नि0 ग्राम मखियाली थाना नई मण्डी मु0नगर अपने एक अन्य साथी गौरव पुत्र अजय नि0 गांधीनगर थाना नई मण्डी मु0नगर को बझेडी चौराहा से एनएच-58 जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 कार टोयटा इटियोस फर्जी नम्बर प्लेट डीएल 01 जेड 3152 बरामद किया गया।

 

शिक्षक दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया
मुजफ्फरनगर। गुडविल सोसायटी के सौजन्य से स्थानीय दक्षिणी सिविल लाइन्स कुॅवर देवराज पॅंवार के निवास पर शिक्षक दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिसमे देश के पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली डा.राधा कृष्णन के व्यक्तित्व एवं कृतित्व की सराहना करते हुए लोगो ने शिक्षक के जीवन को प्रकाश स्तम्भ की संज्ञा जी तथा कहा कि मनुष्य के जीवन की आधार स्तम्भ की संज्ञा दी तथा कहा कि मनुष्य के जीवन की आधार शिला उसके माता पिता तथा शिक्षक के संरक्षण मे रखी जाती है। इस पावन कार्यक्रम की अध्यक्षता सोसायटी के अध्यक्ष सुरेन्द्र अग्रवाल ने की तथा संचालन संस्था के सचिव होती लाल शर्मा ने किया। इस अवसर पर प्रोफेसर जे.पी.सविता, डा.एस.पी.अग्रवाल तथा प्रो.सतीश मित्तल को शॉल,पुष्पहार तथा मॉ शारदा की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मनोहर लाल कालरा, इन्जि.लोकेश चन्द्रा, बी.राम गुप्ता, प्रमोद मित्तल सहित गुडविल सोसायटी के अन्य सदस्यो ने सहभागिता की। कार्यक्रम के अन्त मे समाजसेवी कुंवर देवराज पंवार ने सभी आगन्तुको के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शिक्षको के सम्मान के प्रति आग्रह किया।

मशहूर हकीम रब्बानी की मौत से जनपद में शोक10 Min 3
मुजफ्फरनगर। जिले सहित प्रदेश भर में मशहूर हकीम रब्बानी की अचानक मृत्यु से लोग दंग रह गए। मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर सहित प्रदेश भर में प्रसिद्ध हकीम रब्बानी की देर रात मृत्यु हो गई। जैसे ही उनकी मृत्यु की खबर तो उनके शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड गयी तथा परिजनों में कोहराम मच गया। हकीम रब्बानी पुरानी से पुरानी बीमारियों को ठीक करने के माहिर थे। उनकी मौत की सूचना पर उनके मरीजों सहित अन्य लोगों में भी सदमे का माहौल है। उनके निधन के समाचार पर शोक व्यक्त करने वालो का ताता लगा रहा।

 

कोरोना जांच सैम्पल लिए6 Min 4
मुजफ्फरनगर। वैश्विक आपदा कोविड-19 के प्रभाव तथा जनस्वास्थ्य के दृष्टिगत जिला पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभिन्न व्यवस्थाए सुनिश्चित की गई हैं। ताकि कोरोना के प्रभाव को निष्फल किया जा सके। डीएम सेल्वा कुमारी जे. के निर्देशो के चलते स्वास्थ्य विभाग द्वारा की टीम द्वारा जनपद मे विभिन्न स्थानो पर कोरोना जांच सैम्पल लिए जा रहे हैं। वहीं दूसरी और एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश के अनुपालन मे पुलिस द्वारा बिना मास्क लगाए घूमने वाले व्यक्तियो के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। पुलिस वाहन चैकिंग के दौरान बिना मास्क लगाए घूमने वालो को नसीहत कर रही है। डीएम के निर्देशो के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा विभिन्न स्थानो पर कोरोना जांच सैम्पल लिए जा रहे हैं। डीएम सेल्वा कुमारी जे. व एसएसपी अभिषेक यादव ने जनता से अपील की है कि जब तक कोई जरूरी कार्य ना हो। तब तक घर से बाहर ना निकले। उन्होने लोगो से भीड से बचने तथा सैनेटाइज व मास्क के प्रयोग की अपील की है। इसी संदर्भ मे महावीर चौक पर स्वास्थ्य विभाग की और से बनाए गए कोरोना जांच सैम्पल पर कई लोगो के जांच सैम्पल लिए गए। एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट तथा एसडीएम सदर आदि ने महावीर चौक पहुंच कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया तथा मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियो को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

सीओ सिटी ने सम्मानित लोगों के साथ मीटिंग की7 Min 2
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशानुसार सभी थानों में क्षेत्राधिकारियों द्वारा अपने अपने सर्किल में आने वाले क्षेत्रों के पुलिस पेंशनर्स मैम्बर्स व सम्मानित व्यक्तियों के साथ मीटिंग की गयी तथा उनकी कुशलता के बारे में व समस्याओं के बारे में पूछा गया। मीटिंग में उपस्थित लोगों से कानून व्यवस्था को सुदृढ बनाने हेतु विचार विमर्श किया गया और परामर्श मांगे गये।

 

 

पालिकाध्यक्ष ने नाला सफाई का कार्य कराया 9 Min 3
मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी द्वारा लॉकडाउन के चलते रुड़की रोड पर जेसीबी मशीन एवं नाला गैंग के सफाई मित्रों से नालों की तली झाड़ सफाई अपने सामने स्लैप हटवाकर कराई गई आज यह नाला सफाई अभियान माया पैलेस सहारनपुर अड्डे की अपोजिट साइड से कराया गया इसके अतिरिक्त वार्ड संख्या ३९ श्री सलीम अंसारी माननीय सभासद के वार्ड में रोबोट मशीन के माध्यम से नाला सफाई का कार्य कराया गया साथ ही फ्रेंड्स कॉलोनी वार्ड संख्या ३१ माननीय सभासद श्री सलैक चंद के वार्ड में मैनुअली नाला गैंग के सफाई मित्रों से सफाई कराई गई तत्पश्चात मान्य पालिका अध्यक्ष द्वारा रामपुरी कूड़ा डला घर पर जेसीबी और डंपर के माध्यम से कूड़े का निस्तारण अपने सामने खड़े होकर कराया गया इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी सभासद अरविंद धनगर व्यापारी नेता सरदार बलविंदर सिंह मुकेश धीमान पवन कुमार महेंद्र त्यागी स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी एसके बिट्टू एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहे

किसानों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया8 Min 3
भाकियू मुजफ्फरनगर। सहारनपुर भारतीय किसान यूनियन अंमबावता की एक मीटिंग ब्लॉक देवबंद के गांव बनेडा में मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम के नेतृत्व में हुई जिसकी अध्यक्षता यामीन साहब ने की और संचालन पुरकाजी ब्लॉक अध्यक्ष सालिम त्यागी ने किया मीटिंग में मौजूद सहारनपुर जिला अध्यक्ष महिपाल सिंह फौजी संगठन के पदाधिकारियों को बनेडा के किसानों ने अपनी समस्या से अवगत कराते हुए बताया भूमि अधिग्रहण मुआवजे को लेकर किसान परेशान है किसानों का यह दर्द सुनकर सहारनपुर जिला अध्यक्ष महिपाल सिंह फौजी ने सभी किसानों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम ने किसानों को संबोधित करते हुए संगठन की ताकत से अवगत कराया और एकता का सभी को पाठ पढ़ाया और सभी किसानों से अपील की आगामी १० सितंबर को किसान मसीहा चौधरी रिशिपाल अंबावता जी के आगमन पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में एकजुट होकर उनका स्वागत करें मीटिंग के बाद सभी की सहमति से अमजद को नागल ब्लॉक अध्यक्ष वह गुलजार को बनेडा ग्राम अध्यक्ष की कमान सौंपी और दर्जनों लोगों ने संगठन की सदस्यता ग्रहण की इस मौके पर मुजफ्फरनगर से जिला उपाध्यक्ष आरिफ त्यागी जिला सचिव उबेद चौधरी शाहिद नगर उपाध्यक्ष जान मोहम्मद सदर ब्लॉक उपाध्यक्ष इंतजार नगर सचिव कासमपुर ग्राम अध्यक्ष अफजाल ग्राम सचिव लियाकत अली वह सहारनपुर से देवबंद ब्लॉक अध्यक्ष योगेश उर्फ कप्तान विजेंद्र कुमार ब्लाक उपाध्यक्ष विकास कुमार ब्लॉक सचिव सनोज कुमार ग्राम उपाध्यक्ष राजकुमार आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6082 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + three =