Sonbhadra News: नकली शराब बनाने में दो आरोपी STF हिरासत में

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र में एसटीएफ की लखनऊ टीम की तरफ से बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह कई जगहों पर छापेमारी (Stf raid) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। दो युवकों को हिरासत (2 accused arrested) में भी लिए जाने की बात सामने आई है। उसमें एक का सत्ता पक्ष से जुड़ाव होने की बात बताई जा रही है।

मामला अवैध शराब  के निर्माण से जुड़ा बताया जा रहा है। समाचार दिए जाने तक हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी थी।हालांकि छापामारी में क्या बरामदगी हुई और कौन-कौन लोग पकड़े गए? इसकी अधिकृत जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की जा रही है।

2 युवक  हिरासत में

 एसटीएफ लखनऊ (STF) को किसी माध्यम से सूचना मिली की घोरावल क्षेत्र में कुछ लोग लाइसेंसी शराब की दुकान (Liquor shop par chapemari) के आड़ में अवैध तथा केमिकल युक्त शराब के निर्माण एवं सोनभद्र (Sonbhadra) सहित आसपास के जनपदों में आपूर्ति देने का काम कर रहे हैं।

 जैसे ही इसकी जानकारी एसटीएफ लखनऊ को मिली, वहां से एक टीम बुधवार शाम घोरावल क्षेत्र में पहुंच गई। देर शाम छापेमारी कर कनेटी इलाके से एक युवक को हिरासत में ले लिया गया। उससे मिली जानकारी के आधार पर बृहस्पतिवार की सुबह घोरावल से सटे इलाके से भी एक युवक को हिरासत में लिया गया। इ

 चार दुकानों तथा निर्माण एवं भंडार से जुड़े कई जगहों पर छापेमारी भी की गई। कहा जा रहा है कि शराब बनाने के उपकरण, शराब की शीशी और इससे जुड़े रैपर बड़ी मात्रा में एसटीएफ की टीम द्वारा बरामद किए गए हैं। हालांकि छापामारी में क्या बरामदगी हुई और कौन-कौन लोग पकड़े गए? इसकी अधिकृत जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि हिरासत में लिए गए दो युवकों में एक का जुड़ाव सत्ता पक्ष से है। एसटीएफ का मामला होने से पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि एसटीएफ द्वारा छापेमारी किए जाने और कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिली है।

इसको लेकर विस्तृत जानकारी एसटीएफ की टीम की दे सकती है। वही एसटीएफ के लोगों का कहना था कि अभी कार्रवाई चल रही है। कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही पूरी जानकारी दे पाना संभव हो पाएगा।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 13 =